दुर्घटना

आपका शहर देखें »
  • आगरा-लखनऊ हाइवे पर बड़ा हादसा, बच्चे समेत पांच लोगों की मौत

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Jun 28 2019 11:13AM (IST)

    आगरा-लखनऊ हाईवे पर शुक्रवार तड़के एक बड़ा हादसा हुआ. फतेहाबाद में एक निजी बस की चपेट में आने से एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत और पढ़ें »

  • कानपुर स्टेशन की बाउंड्री तोड़ बाहर निकली ट्रेन, पटरी से उतरे चार डिब्बे

        
    Updated on: Fri, Aug 28 2019 10:26AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर बुधवार सुबह एक ट्रेन पटरी से उतर गई. कानपुर-लखनऊ मेमू के चार डिब्बे प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर पटरी से उतर गए. इस दौरान ट्रेन ने कानपुर स्टेशन की बाउंड्री को भी तोड़ दिया. और पढ़ें »

  • UP: अलीगढ़ में बिजली के तारों में उलझकर प्राइवेट प्लेन क्रैश

        
    Updated on: Fri, Aug 27 2019 10:29AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में चार्टर कंपनी का प्राइवेट प्लेन क्रैश हो गया है. और पढ़ें »

  • उत्तराखंड के उत्तरकाशी में बादल फटने के बाद तबाही का मंजर, 17 लोगों के शव मिले

        
    Updated on: Fri, Aug 19 2019 10:27AM (IST)

    बाढ़ और भूस्खलन के कारण उत्तराखंड में भारी नुकसान हुआ है. यहां के आठ जिलों में त्राहि त्राहि मची है. कई जगह बादल फटने के बाद कोहराम मचा हुआ है तो कई जगह भूस्खलन से पहाड़ टूट कर सड़कों पर गिर रहे हैं. उत्तरकाशी के मोरी क्षेत्र में रविवार को बादल फट गया था. इस हादसे में 17 लोगों की मौत और पढ़ें »

  • UP में सड़क हादसा, उत्तराखंड के मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे की मौत

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Jun 26 2019 11:41AM (IST)

    उत्तराखंड के मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे अंकुर पांडेय की आज यानी बुधवार को सड़क हादसे में मौत हो गई. उत्तर प्रदेश के फरीदपुर के पास एनएच-24 पर अंकुर की कार और ट्रक में भिड़ंत और पढ़ें »

  • 14 मौतें...YouTube पर हो रहा था लाइव

        
    Updated on: Fri, Jun 24 2019 11:44AM (IST)

    राजस्थान के बाड़मेर में रामकथा का प्रस‍िद्ध कथावाचक मुरलीधर का यूट्यूब पर लाइव प्रसारण चल रहा था. अचानक से हुई बार‍िश पर कथावाचक ने कहा क‍ि लगता है बार‍िश तेज है, पंडाल उड़ न जाए. कुछ ही सेकंड में हालात बदले और पढ़ें »

  • गर्मी के कारण केरला एक्सप्रेस में 4 यात्रियों की मौत, झांसी में उतारे गए शव

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Jun 11 2019 12:01PM (IST)

    दिल्ली से झांसी की ओर आ रही केरला एक्सप्रेस में चार यात्रियों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मौत गर्मी के कारण और दम घुटने की वजह से हुई है. शवों को झांसी में उतारा गया है. और पढ़ें »

  • लखनऊ में बारातियों से भरी पिकअप नहर में गिरी, 22 लोगों को बचाया, 7 बच्चे अब भी लापता

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Jun 20 2019 11:39AM (IST)

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज तड़के बारातियों से भरी एक पिकअप नहर में गिर गई. पिकअप में 29 लोग सवार थे, जिसमें 22 लोगों को बचा लिया गया है, और पढ़ें »

  • पुणे: भारी बारिश से गिरी सोसायटी की दीवार, 4 बच्चों समेत 15 लोगों की मौत

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Jun 29 2019 11:10AM (IST)

    महाराष्ट्र के पुणे में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. कोंधवा में दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका और पढ़ें »

  • सूरत अग्निकांड: कोचिंग सेंटर में साथियों को जलता देख छात्र ने लिया ये फैसला

    Tweet
        
    Updated on: Fri, May 25 2019 11:17AM (IST)

    कुछ सीखने के ल‍िए बच्चे कोच‍िंग की एसी क्लास में बैठकर पढ़ाई कर रहे थे और नीचे आग लग रही थी. छात्रों को जब तक इस बात का अहसास होता तब तक उनके न‍िकलने के रास्ते बंद हो चुके थे. उनकी आंखों के सामने जब उनके साथी जलने लगे तो कुछ छात्रों ने चौथी मंज‍िल से छलांग और पढ़ें »

  • गोरखपुर: ड्यूटी पर तैनात पीठासीन अधिकारी की मौत

    Tweet
        
    Updated on: Fri, May 19 2019 12:38PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के गोरखपुर संसदीय क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात एक पीठासीन अधिकारी की रविवार मौत हो गई है. पीठासीन अधिकार की तैनाती पिपराइच थाना इलाके में हुई थी. और पढ़ें »

  • मुंबई एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, उड़ान भरते वक्त रनवे पार कर गया वायुसेना का विमान

    Tweet
        
    Updated on: Fri, May 8 2019 10:17AM (IST)

    महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में मंगलवार रात एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. यहां मुंबई एयरपोर्ट पर भारतीय वायुसेना का एक विमान ओवररन (रनवे को पार कर जाना) कर गया. ये विमान मुंबई से बेंगलुरु के लिए उड़ान भर रहा था. और पढ़ें »

  • ओडिशा में फानी ने ली 8 लोगों की जान, अब बंगाल से टकराया जानलेवा तूफान

    Tweet
        
    Updated on: Fri, May 4 2019 11:15AM (IST)

    प्रचंड चक्रवाती तूफान 'फानी' ने शुक्रवार को ओडिशा के तट पर दस्तक दी और तटीय इलाकों में जमकर तबाही मचाई. ओडिशा के पुरी और भुवनेश्वर समेत कई इलाकों में बिजली के खंभे और पेड़ उखड़ गए. और पढ़ें »

  • अखिलेश-मायावती की रैली में घुसे सांड का तांडव, कई सुरक्षाकर्मी घायल

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Apr 26 2019 10:51AM (IST)

    कन्नौज में महागठबंधन की रैली के हेलीपैड पर उस वक्त भगदड़ का माहौल हो गया, जब हेलीपैड पर कड़ी सुरक्षा के बीच सांड घुस गया और देखते ही देखते उसने सुरक्षा व्यवस्था में लगे कर्मियों को घायल कर दिया. और पढ़ें »

  • दिल्ली एयरपोर्ट पर धू-धू कर जला एयर इंडिया का विमान,

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Apr 25 2019 10:42AM (IST)

    देश की राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर बुधवार रात बड़ा हादसा टल गया. यहां एयर इंडिया के बोइंग विमान में अचानक आग लग गई, जिसके बाद पूरी फ्लाइट धुआं-धुआं हो गई. गनीमत की बात ये रही है और पढ़ें »

  • यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत, 31 घायल

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Mar 29 2019 12:23PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है. हादसे में 8 लोगों की मौत जबकि 30 लोग घायल हो गए. घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, और पढ़ें »

  • यूपी-बिहार-महाराष्ट्र में सड़क हादसे, 14 यात्रियों की मौत, 59 लोग घायल

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Mar 25 2019 11:37AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रोडवेज की बस में आग लग गई. हादसे में 4 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक यात्री घायल हो गया है. हादसा रविवार देर रात हुआ. दरअसल, दिल्ली के आनंद विहार से लखनऊ की ओर जा रही बस और पढ़ें »

  • CST पर तबाही के बाद इसी पुल पर खड़े होकर अजमल कसाब ने बरसाई थीं गोलियां, फेंके थे हथगोले

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Mar 15 2019 11:58AM (IST)

    मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस यानी CST रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार को जो फुटओवर ब्रिज गिरा है. ये वहीं पुल है जिसके जरिए मुंबई हमले के दौरान आतंकी अजमल कसाब सीएसटी से मोकामा की तरफ गया था. और पढ़ें »

  • नोएडा में बेकाबू होकर ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बस, 40 से ज्यादा लोग घायल

    Tweet
        
    Updated on: Fri, May 4 2019 11:36AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के नोएडा में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हुआ है. यह हादसा एक निजी कंपनी की बस के ट्रक से टकराने जाने के बाद हुआ है. इस हादसे में 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. हालांकि दुर्घटना और पढ़ें »

  • कुंभ में फिर लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे बिहार के गवर्नर लालजी टंडन, टेंट जला

    Tweet
        
    Updated on: Fri, Feb 13 2019 11:28AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जारी कुंभ में लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं. एक बार फिर यहां हादसा हुआ है, इस हादसे में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन बाल-बाल बच गए हैं. मंगलवार देर रात कुंभ में लालजी टंडन के कैंप में भीषण आग लग गई, और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

मेष

आपके लिए आज के दिन कुछ ऐसा जरूरी है कि आप उन लोगों से दूरी बनाए रखें जो आपकी पीठ पीछे आपके लिए सिरदर्द बने हुए हैं। हो सकता है कोई व्यक्ति आपके रक्तचाप को उत्तेजित करने के लिए ऐसा तनाव पैदा करे कि आप सब काम छोड़कर उसके पीछे लग जाएं। इन बातों से आपका अपना ही समय नष्ट होगा।

और पढ़ें

वृष

आज का दिन फायदेमंद साबित होगा इसलिए कोशिशें करते रहें। शरीर अस्वस्थ हो सकता है इसलिए खाने-पीने में सावधानी रखें। स्टूडेंट्स को सलाह दी जाती है कि कुछ समय के लिए दोस्तों की महफिल लगाने की बजाय अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। आपकी आकर्षक पर्सनैलिटी के कारण लोग आपकी तरफ आकर्षित रहेंगे। शाम के समय घर पर बिताना अच्छा रहेगा।

और पढ़ें

मिथुन

आज का दिन आपके लिए काफी उपयोगी रहेगा। निवेश से उतना फायदा नहीं मिलेगा जितना आप सोच रहे थे। ऐसे दोस्तों की सलाह ले लें जो शेयरों के बारे में अच्छी जानकारी रखते हैं। कई ऐसे लोगों से मुलाकात हो जाएगी जो आपको अच्छी सलाह देने के लिए आगे आएंगे।

और पढ़ें

कर्क

अपने मौजूदा संकट को टालने के लिए आप अपने आसपास के लोगों से सलाह-मशविरा कर सकते हैं। कुछ प्रभावशाली लोग आपको ऐसा परामर्श दे सकते हैं कि एकाएक ही आपके अन्दर एक नई स्फूर्ति का संचार होगा। आपके उलझे हुए दिमाग में भी कुछ स्पष्ट तस्वीर उभर सकती है। यह सब आपके कष्ट-निवारण के लिए एक चमत्कारी संकेत हो सकता है।

और पढ़ें

सिंह

पारिवारिक विषमताएं सिर उठा सकती हैं। मान-सम्मान भी बढ़ेगा और अप्रत्याशित लाभ की प्राप्ति भी होगी। आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें। किसी से अनबन के कारण व्यवहार व विचारों में परिवर्तन करना होगा। आपके द्वारा किए गए कार्यों का विरोध होगा। परिवार की समस्याओं के सम्बंध में कोई गलत निर्णय लेना कठिन होगा।

और पढ़ें

कन्या

क्लेश कार्य और झगड़े वाला गोचर आज के दिन भी जारी रहेगा। जिन लोगों पर आप भरोसा करेंगे, वही लोग आपको देखकर अपना रास्ता बदल लेंगे। यदि आपके पास यथेष्ट शक्ति और धैर्य का अभाव है तो उसे एकजुट करने में अपनी ताकत को लगा सकते हैं। अपनी लड़ाई आपको अकेले ही लड़नी होगी।

और पढ़ें

तुला

सहज ही सभी काम समय पर बनते नजर आएंगे। अच्छे दिनों का संयोग मन को प्रफुल्लित करेगा। कार्यसाधक गतिविधियां होंगी और वित्तीय लाभ भी यथेष्ट रूप में होगा। खर्च पर नियंत्रण रखना जरूरी है। व्यापार व व्यवसाय से सम्बंधित कई अनुभव होंगे। व्यापार व व्यवसाय से जुड़े जातकों की विभिन्न क्षेत्रों में साख बढ़ेगी। यात्राएं होंगी।

और पढ़ें

वृश्चिक

उत्सव व त्योहार में सम्मिलित होने के अवसर प्राप्त होंगे। अच्छे भोजन से स्वास्थ्य में वृद्धि होगी। मित्रों व बंधुजनों के कारण तनाव होने से घर में भी क्लेश की स्थिति पैदा हो सकती है। शुभ समाचार का आना लगातार जारी रहेगा, इसलिए वही कार्य करें, जिसके बनने की उम्मीद हो। संतान के प्रति थोड़ा चिंतित होंगे पर समझदारी से काम लें।

और पढ़ें

धनु

आज आपको अपने काम को पूरा करने में किसी ठोस सहारे की जरूरत नहीं पड़ेगी। आपका अपना आत्मविश्वास ही अकेले ही इतना सबल और सक्षम बनेगा कि आप एक ही झटके में सफलता के द्वार पर खड़े होंगे। इस समय आपको कारोबार और व्यापार में अच्छा लाभ भी होगा और किसी सुनियोजित कार्य में प्रगति होने से संतोष भी मिलेगा।

और पढ़ें

मकर

कुछ समय के लिए आपके ऊपर बढ़ते खर्च का बोझ लगातार जारी है । आज भी कुछ ऐसी ही संभावनाएं दिखाई पड़ रही हैं, आपके स्वास्थ्य और घरेलू जरूरत को पूरा करने में आपका बजट डामाडोल हो सकता है। ऐसी स्थिति में अपनी जमा-पूंजी को बाहर निकालने में संकोच न करें, क्योंकि समय की मांग यही है।

और पढ़ें

कुंभ

आज का दिन कुछ सुस्त और धीमी गति से शुरू होगा। सुबह आप जिन बातों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, दोपहर में वही बातें आपको खुशी देंगी। ऑफिस में अपनी जगह बनाने के लिए सूझ-बूझ से काम लेना होगा। बुद्धि से जुड़े कामों के नतीजे शाम तक मिलने लगेंगे। नई डील फाइनल करने का काम कुछ समय के लिए टाला जा सकता है।

और पढ़ें

मीन

राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी।

और पढ़ें

  • Latest Posts