• BJP नेता चिन्मयानंद पर मुकदमा दर्ज, लड़की ने लगाया था गंभीर आरोप

        
    Updated on: Fri, Aug 28 2019 10:42AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लॉ कॉलेज की छात्रा के वीडियो वायरल करने से हड़कंप मचा हुआ है. वीडियो में छात्रा ने अपने कॉलेज के डायरेक्टर और बीजेपी नेता चिन्मयानंद पर बेहद गंभीर आरोप लगाए और पढ़ें »

  • आजम खान को जया प्रदा की चेतावनी- चुनाव हराऊंगी और तब बताऊंगी

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2019 10:51AM (IST)

    समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान के बयान पर विवाद गरमा गया है. अब रामपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं जया प्रदा ने खुद आजम खान की टिप्पणी का जवाब दिया है. और पढ़ें »

  • PM मोदी की तारीफ से BJP गदगद, पोस्टर लगवाकर मुलायम को कहा- थैंक यू

        
    Updated on: Fri, Feb 14 2019 11:22AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना करने पर एक तरफ जहां बीजेपी ने समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया और पढ़ें »

  • कुंभ में फिर लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे बिहार के गवर्नर लालजी टंडन, टेंट जला

        
    Updated on: Fri, Feb 13 2019 11:28AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जारी कुंभ में लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं. एक बार फिर यहां हादसा हुआ है, इस हादसे में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन बाल-बाल बच गए हैं. मंगलवार देर रात कुंभ में लालजी टंडन के कैंप में भीषण आग लग गई, और पढ़ें »

  • इलाहाबाद पर वर्ल्ड मीडिया: 'हिंदूवादी सरकार ने बदला शहर का इस्लामिक नाम'

        
    Updated on: Fri, Oct 17 2018 12:22PM (IST)

    उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कुंभनगरी इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज कर दिया है. सरकार के इस फैसले को कई तरह से देखा जा रहा है, और पढ़ें »

  • उन्नाव रेप केस: हाईकोर्ट ने BJP विधायक कुलदीप सेंगर को गिरफ्तार करने का आदेश दिया

        
    Updated on: Fri, Apr 13 2018 6:38PM (IST)

    इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उन्नाव बलात्कार मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार करने का सीबीआई के जांच अधिकारी को निर्देश दिया। और पढ़ें »

  • यूपी: जाम में फंसकर न जाए मरीज की जान:- हाईकोर्ट

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2018 11:37AM (IST)

    यूपी में बदहाल चिकित्‍सा व्‍यवस्‍था पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने राज्‍य सरकार को कई अहम निर्देश दिए. हाईकोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि प्रदेश में यह सुनिश्चित किया जाए और पढ़ें »

  • UP: मिड डे मील का दूध पीकर 72 बच्चे बीमार !

        
    Updated on: Fri, Mar 8 2018 12:00PM (IST)

    प्रतापगढ़ के रानीगंज इलाके के फतनपुर प्राइमरी स्कूल में बुधवार को मिड डे मील का दूध पीने के बाद 72 बच्चों की तबियत बिगड़ गई। और पढ़ें »

  • सीएम योगी को बड़ी राहत, नहीं चलेगा दंगा भड़काने का केस

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2018 4:12PM (IST)

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगभग 11 वर्ष पुराने मामले में बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ दंगा भड़काने का केस दर्ज करने के साथ इसकी सीबीआई जांच की मांग पर विचार करने से इंकार कर दिया। और पढ़ें »

  • छात्र की हत्या के विरोध में बवाल, नाराज लोगों ने बस में लगाई आग

        
    Updated on: Fri, Feb 12 2018 5:16PM (IST)

    इलाहाबाद में एलएलबी स्टूडेंट की ईंट-डंडों से पीट-पीटकर हत्या किए जाने से नाराज लोगों ने सोमवार को सिटी बस में आग लगाकर विरोध जताया है। और पढ़ें »

  • विवादों में आई फिल्म 'बजरंगी भाईजान', निर्माता को नोटिस

        
    Updated on: Fri, Jul 1 2015 11:24AM (IST)

    सलमान खान की चर्चित फिल्म बजरंगी भाईजान रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म के टाइटिल और इसमें दिखाए गए कुछ दृश्यों को लेकर हिंदू धर्म में आस्था रखने वाले कुछ लोगों को आपत्ति है। और पढ़ें »

  • गजब खेल: जिसकी बाइक उसी को बना दिया चोर

        
    Updated on: Fri, Jun 17 2015 6:29PM (IST)

    लोगों को गलत मुकदमों में फंसाने के लिए पुलिस भी अजब-गजब के खेल करती है। इलाहाबाद के धूमनगंज में पुलिस ने एक ऐसे युवक को बाइक चोर बना दिया, जिसने बाइक चोरी की ही नहीं थी। और पढ़ें »

  • यूपी: 20 हजार दरोगाओं के ‌डिमोशन पर रोक

        
    Updated on: Fri, Jun 6 2015 11:13AM (IST)

    हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल से प्रोन्नत वेतनमान देकर सहायक उपनिरीक्षक बनाए गए सूबे के करीब 20 हजार पुलिसकर्मियों को पदावनत करने के आदेश पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। इन सहायक उपनिरीक्षकों को पदावनत करने का डीजीपी ने 21 फरवरी 2015 को सर्कुलर जारी किया था। और पढ़ें »

  • ट्रेन हादसे के बाद ट्रैक पर मिला साजिश का चौंकाने वाला सबूत

        
    Updated on: Fri, May 27 2015 12:29PM (IST)

    मुरी एक्सप्रेस हादसे की जांच में जुटे रेलवे अफसरों को दुर्घटना स्थल पर अप लाइन की दोनों पटरियां टूटी हुईं मिली हैं। एक सीध में दोनों पटरियों के टूटने के निशान ऐसे हैं. और पढ़ें »

  • यूपी में 8 हजार शिक्षकों की भर्ती

        
    Updated on: Fri, May 27 2015 1:10PM (IST)

    लगातार दो वर्ष से शिक्षक भर्ती (टीजीटी-पीजीटी) का इंतजार कर रहे बीएड बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की ओर से जून में टीजीटी-पीजीटी के आठ हजार पदों की घोषणा होने वाली है। और पढ़ें »

  • बेवफा पति के लिए थाने में धरने पर बैठी पत्नी, दिलचस्प है मामला

        
    Updated on: Fri, May 21 2015 11:16AM (IST)

    दोनों पैर बेकार होने के बाद इलाहाबाद के बहरिया में अपनी बड़ी बहन के यहां रहकर इलाज करा रही विवाहिता ने बुधवार दोपहर अपने बेवफा पति को पुलिस हिरासत से छुड़ाने के लिए और पढ़ें »

  • घर में घुस महिला से गैंगरेप, विरोध पर जलाया घर

        
    Updated on: Fri, May 12 2015 8:46PM (IST)

    इलाहाबाद में यमुनापार के मेजा इलाके में एक दलित महिला ने आरोप लगाया है कि सोमवार भोर में वह अपने बच्चों संग सो रही थी तभी दो लोगों ने घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया। और पढ़ें »

  • बड़ी खुशखबरी: यूपी में 29 हजार शिक्षकों की भर्ती का रास्ता साफ

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2015 11:23AM (IST)

    जूनियर हाईस्कूलों में गणित और विज्ञान के 29334 पदों पर सहायक अध्यापकों की सीधी भर्ती का रास्ता साफ हो गया है। इस मामले में एकल न्यायपीठ के समक्ष लंबित नीलम कुमारी गौतम की याचिका वापस ले लिए जाने के कारण भर्ती प्रक्रिया पर लगी रोक समाप्त हो गई है। और पढ़ें »

  • इश्क का बुखार, पति को ठुकरा युवती ने नाबालिग से की शादी

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2015 12:05PM (IST)

    प्यार अंधा होता है कि कहावत एक बार फिर सटीक साबित हो गई। इलाहाबाद के सरायममरेज इलाके में 24 साल की विवाहित युवती पर 17 साल के नाबालिग से इश्क का भूत यूं चढ़ा कि सब कुछ भूलकर ससुराल से उसके साथ भाग निकली। और पढ़ें »

  • CLAT-2015 के लिए तय अधिकतम उम्र सीमा को हाई कोर्ट ने समाप्त किया

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2015 12:30PM (IST)

    इलाहाबाद हाई कोर्ट ने कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT)-2015 के लिए तय अधिकतम 20 वर्ष की उम्र सीमा को समाप्त कर दिया है. कोर्ट के इस फैसले से हजारों स्टूडेंट्स को फायदा होगा. और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts