• मोदी के मंत्री बोले, 'इतने लोग तो मेरा हुक्‍का भरते हैं'

        
    Updated on: Fri, Apr 11 2015 3:04PM (IST)

    हजरतनगर गढ़ी में भाजपा की जनसभा के दौरान भाकियू (असली अराजनैतिक) के कार्यकर्ताओं ने जब काले झंडे दिखाए तो मंच से केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री ने अपने अंदाज में राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी हरपाल सिंह को आड़े हाथ लेते हुए चुप रहने को कहा। कहा कि इन्हें सत्तारूढ़ दल के लोगों ने भेजा है। और पढ़ें »

  • फसल खराब होने से परेशान दो किसानों ने की खुदकुशी

        
    Updated on: Fri, Apr 6 2015 10:47AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के सम्भल और जालौन जिलों में कथित रूप से फसल बरबाद होने से दुखी दो किसानों ने आत्महत्या कर ली. सम्भल से पुलिस सूत्रों के हवाले से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक बहजोई थाना क्षेत्र के परतापुर गांव में हरिओम उम्र 50 साल नामक किसान ने अपने खेत में लगी टमाटर की फसल के बेमौसम बारिश में खराब होने से कथित रूप तौर पर परेशान होकर खुद को आग लगा ली. और पढ़ें »

  • ​इकबाल को पार्टी से निकलवा कर ही रहूंगा : बर्क

        
    Updated on: Fri, Feb 13 2015 12:46PM (IST)

    विधानसभा असमोली का ब्लाक स्तरीय सम्मेलन कैबिनेट मंत्री और पूर्व सांसद की जंग पर ही खत्म हुआ विधान सभा क्षेत्र असमोली का ब्लाक स्तरीय सम्मेलन भी सरकार की उपलब्धियां गिनाने से शुरू होकर खत्म कैबिनेट मंत्री इकबाल महमूद व पूर्व सांसद डा. शफीकुर्रहमान बर्क की जंग पर ही हुआ। डा. बर्क ने यहां तक कह दिया कि जब कैबिनेट मंत्री इकबाल महमूद के पार्टी से निष्कासित नहीं करा देता, तब तक चैन से नहीं बैठ... और पढ़ें »

  • सम्भल धन्नूमल पेट्रोल पम्प लूट काण्ड का इनामी खूंखार आरोपी ब्रजराज गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Feb 9 2015 3:27PM (IST)

    सम्भल की क्राइम ब्रांच पुलिस ने बड़ी ही मेहनत के बाद इस इनामी बदमाश को अपनी गिरफ्त में ले लिया है इसके खिलाफ एक दर्जन से भी अधिक लूट हत्या के मुक़दमे दर्ज है सन् 1996 में सम्भल के हयातनगर में हुई दो पुलिस कांस्टेबल की हत्या का भी आरोपी है कई साल से चल रहा था फरार और पढ़ें »

  • संभल: लड़की को भगा ले जाने वाले आरोपियों से हमसाज आरोप लगाते हुए परिजनों एवं ग्रामीणों ने थाने पर किया प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, Feb 5 2015 11:55AM (IST)

    थाना हजरतनगर गढ़ी पुलिस पर तीन दिन पूर्व गांव की ही एक लड़की को भगा ले जाने वाले आरोपियों से हमसाज होने का आरोप लगाते हुए लड़की के परिजनों एवं ग्रामीणों ने थाने पर प्रदर्शन किया। ग्राम हजरतनगर गढ़ी के एक ग्रामीण ने गांव के ही राहुल पुत्र मटरु के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी पन्द्रह वर्षीय नाबालिग पुत्री को अपने साथी सचिन के साथ भगा ले गया है। घटना में तीन तीन लोगों को नामज... और पढ़ें »

  • संभलः बाइकों की भिड़त में पति-पत्नी की मौत

        
    Updated on: Fri, Jan 28 2015 11:41AM (IST)

    आदमपुर रोड़ पर बाइकों की आमने सामने हुई भिड़त में जान गंवाने बाले पति-पत्नी बड़े अरमानों के साथ बूढ़े बाबा की जात लगाने के लिए घर से चले थे। तैयार होते वक्त ससुर ने बहू से जाने के लिए काफी मना किया था लेकिन वह नहीं मानी। बेटे को भी समझाया मगर उसने भी अनसुना कर दिया और पढ़ें »

  • संभलः ओबामा का पूतला दहन करने वालो खिलाफ पुलिस प्रशासन ने की FIR दर्ज

        
    Updated on: Fri, Jan 27 2015 12:24PM (IST)

    अमरीका राष्ट्रपति ओबामा का संभल में पूतला दहन करने वालो खिलाफ पुलिस प्रशासन ने ऍफ़ आई आर -धारा IPC 141,188,ब 341 के साथ 6 यूनाइटेट प्रोबिंस स्पेशल एक्ट 1932 के अंतर्गत कार्यवाही की है जिसमे 20 अज्ञात लोगो के खिलाफ और आयोजक और पढ़ें »

  • सम्भल: पुलिस ने छापामारी कर फैक्ट्री से नकली दूध बनाने की सम्रागी बरामद की

        
    Updated on: Fri, Jan 22 2015 1:08PM (IST)

    सम्भल के थाना असमोली के हाजी पुर गांव में चली रही नकली दूघ के फैक्ट्री पर पुलिस प्रशासन की टीम ने छापामारी कर भारी मात्र में नकली दूध बनाने की सम्रागी बरामद की मोके से फैक्टी मालिक फरार और पढ़ें »

  • सम्भलः 40 साल के बुजुर्ग पर टाइगर ने किया हमला, बुजुर्ग बुरी तरह घायल

        
    Updated on: Fri, Jan 17 2015 4:54PM (IST)

    टाइगर हमले से सहम उठा सम्भल एक 40 साल के बुजुर्ग पर किया हमला हालत गंभीर पुरे इलाके में टाइगर की दहशत देख, अधिकारी मोके पर जांच जारी की, सम्भल ज़िले के बेहटा साहू गाव में आज एक आदम खोर चीते ने खेत पर गन्ना काट रहे कुछ लोगो और पढ़ें »

  • संभल: मायावती के जन्म दिन पर काटा गया 59 किलो केक

        
    Updated on: Fri, Jan 16 2015 2:57PM (IST)

    संभल के चंदौसी में मनाया गया उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का जन्म दिवस। जन्म दिवस में 59 किलो केक काटा गया, घंटो जनता ने किया नेताओ का इंतज़ार परेशान हो कर लौट गए घर। और पढ़ें »

  • सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत साइकिल रैली

        
    Updated on: Fri, Jan 14 2015 11:22AM (IST)

    सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत साइकिल रैली निकालकर लोगों को यातायात के प्रति जागरूक किया।एआरटीओ अर्जुन सिंह व पीटीओ रमेशचंद्र प्रजापति ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर साइकिल रैली की शुरुआत की। और पढ़ें »

  • संभलः भाकियू कार्यकर्ता तीसरे दिन भी सिंचाई विभाग के कार्यालय पर धरने पर बैठे रहे

        
    Updated on: Fri, Jan 8 2015 1:29PM (IST)

    भाकियू कार्यकर्ता तीसरे दिन भी सिंचाई विभाग के कार्यालय पर धरने पर बैठे रहे। कोई अधिकारी वार्ता करने नहीं पहुंचा। किसान ने पांच जनवरी से क्रमिक अनशन पर बैठे है। भाकियू के राष्ट्रीय आह्वान पर किसानों ने धरना स्थल पर केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण और पढ़ें »

  • ​संभल में बहजोई मार्ग पर एक प्राइवेट बस पलटी, दर्जनो लोग घायल

        
    Updated on: Fri, Jan 6 2015 11:42AM (IST)

    बहजोई से शाम के वक़्त एक प्राइवेट बस चली बस इतनी भरी थी की बस के अंदर पैर रखने की जगह नहीं थी बस जैसे ही अतरासी से ठीक पहले पहुंची थी की बस पलट गई जिसमे करीब 2 दर्जन लोग घायल हो गये और करीब 10 लोग गम्भीर घायल और पढ़ें »

  • सम्भल में आयोजित किया गया बाबूराम अग्रवाल की स्मृति में 'काव्य गोष्ठी'

        
    Updated on: Fri, Jan 6 2015 12:47PM (IST)

    नगर के आर्यसमाज मंदिर में श्री बाबूराम अग्रवाल स्मारक समिति के तत्वावधान में स्व. बाबूराम अग्रवाल की स्मृति में काव्य गोष्ठी आयोजित कर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। इसमें आधा दर्जन समाजसेवियों को शाॅल ओढ़ाकर तथा जयपुर के कवि और पढ़ें »

  • संभल: कविताओं से की राजनीतिक व्यवस्था पर चोट, व्यंग्य सुनाकर श्रोताओं को किया लोटपोट

        
    Updated on: Fri, Jan 6 2015 5:15PM (IST)

    बाबूराम अग्रवाल स्मारक समिति के तत्वावधान में आयोजित कवि सम्मेलन में शायरों ने कविताओं के माध्यम से शिक्षा और राजनीतिक व्यवस्था पर चोट की तथा व्यंग सुनाकर दर्शकों को लोटपोट किया। और पढ़ें »

  • जश्न ईद मिलादुलनवी जोश व खरोश के साथ मनाई गई

        
    Updated on: Fri, Jan 5 2015 12:45PM (IST)

    आज जश्न ईद मिलादुलनवी जोश व खरोश के साथ मनाई गई। उसके चलते मौलाना हाफिज कारी ने नवी साहब की जिन्दगी पर रोशनी डाली और पढ़ें »

  • नगर कीर्तन से गुरुमय हुआ संभल

        
    Updated on: Fri, Jan 2 2015 3:37PM (IST)

    श्री गुरु गोविंद सिंह महाराज के प्रकाशोत्सव के उपलक्ष्य में गाजेबाजे के साथ शहर में भव्य नगर कीर्तन निकाली गई। जिससे पूरा नगर गुरुमय हो गया। इस दौरान गतका पार्टी एवं बच्चों के हैरतअंगेज कारनामे आकर्षण का केंद्र रहे। और पढ़ें »

  • संभंल: प्रेमिका ने जहर देकर की थी प्रेमी की हत्या

        
    Updated on: Fri, Dec 29 2014 1:10PM (IST)

    विसरा परीक्षण रिपोर्ट ने तालिब की मौत जहर से होने की पुष्टि की तो पुलिस ने मामले को हत्या में तरमीम कर तफ्तीश की। खुलासा हुआ कि वाकई उसकी हत्या की गई थी, जिसमें दूसरे समुदाय की प्रेमिका ने उसे जहर दिया था। नखासा पुलिस और पढ़ें »

  • संभल: कैंटेनर और टैंपो के भिड़ंत में 5 लोगों की मौत

        
    Updated on: Fri, Dec 27 2014 1:05PM (IST)

    कैंटेनर और टैंपो में भिड़ंत टैम्पो में सवार दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत, तीन लोग घायल सूचना पर पहुंची 108 नंबर एंबुलेंस से घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल के और पढ़ें »

  • संभल में जिलाधिकारी ने जरुरतमंदो को बाटे कम्बल

        
    Updated on: Fri, Dec 27 2014 12:25PM (IST)

    दिनांक 26­12­2014 की रात्रि में उप जिलाधिकारी, गुन्नौर, पुलिस उपाधीक्षक, गुन्नौर के साथ बबराला में रेलवे स्टेशन एवं इन्दिरा चैक, बबराला पर अलाव के स्थलीय निरीक्षण हेतु पहुंचे। निरीक्षण के दौरान पाया गया कि रेलवे स्टेशन पर एवं इन्दिरा और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts