• चुनाव परिणाम बताते हैं कि भारत का लोकतंत्र पूर्ण परिपक्व हुआ है: भूपेन्द्र सिंह

        
    Updated on: Fri, May 26 2014 1:04PM (IST)

    विदिशा के भाजपा नगर कार्यालय में 24 मई को आयोजित जन-जन अभिनंदन के तहत कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश के परिवहन एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि देश के अंदर जो परिणाम आए हैं वह इस बात को इंगित करते हैं कि भारत का लोकतंत्र पूर्ण परिपक्व हुआ है। और पढ़ें »

  • १५ जून को होगा नामदेव समाज का आदर्श विवाह सम्मेलन

        
    Updated on: Fri, May 23 2014 4:20PM (IST)

    नामदेव समाज का आदर्श विवाह सम्मेलन १५ जून को गेंडा जी धर्मशाला गुजराती बाजार में होगा। १४ जून को यहीं समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों का परिचय सम्मेलन होगा। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को बैठक हुई। संयोजक राजकुमार नामदेव ने बताया कि बैठक में विभिन्न समितियों का गठन किया गया। मनुज नामदेव, विजय नामदेव, विशंभर नामदेव, अमित नामदेव को प्रचार प्रसार समिति प्रभारी बनाया गया, जबकि ... और पढ़ें »

  • भाजपा मंत्री के जन्मदिन पर आयोजित किया गया रक्तदान तुलादान कार्यक्रम

        
    Updated on: Fri, May 21 2014 8:42AM (IST)

    मध्यप्रदेश शासन के मंत्री भूपेन्द्र सिंह के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित रक्तदान तुलादान कार्यक्रम में म्यूनिसिपिल स्कूल परिसर में लगभग 125 किलो रक्त से तुलादान किया गया जबकि मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह का कुल वजन 83 किलो था। इस दौरान 100 लोगों ने नेत्रदान के संकल्प पत्र भरने के साथ तीन प्रशंसकों ने देहदान के लिए भी संकल्प पत्र भरे। और पढ़ें »

  • एक महीने के अंदर लागू होगी ग्रामीण परिवहन नीति: भूपेन्द्र सिंह

        
    Updated on: Fri, May 21 2014 8:56AM (IST)

    परिवहन, सूचना-विज्ञान प्रौद्योगिकी, लोक सेवा प्रबंधन और जन शिकायत निवारण मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में आने वाले एक महीने के अंदर परिवहन नीति व ग्रामीण परिवहन नीति को लागू कर दिया जाएगा। दोनों परिवहन नीति लागू होने से आम जनता को बेहतर परिवहन सुविधा मिल सकेगी। सिंह ने बेहतर परिवहन हेतु विभिन्न विषयों पर चर्चा की और कहा कि आने वाले तीन महीनों में विभाग बेहतर कार्य करें... और पढ़ें »

  • बाइक और ट्रक की टक्कर में चार की मौत, दो घायल

        
    Updated on: Fri, May 14 2014 4:01AM (IST)

    सागर जिले के अन्तर्गत सिहोरा पुलिस चौकी क्षेत्र में सागर-भोपाल रोड़ पर ट्रक ओर मोटरसाइकिल में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टकराने के बाद दोनों वाहन नदी में जा गिरे। हादसे में चार लोगों मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। मृतकों में एक 4 साल का बच्चा भी शामिल है। और पढ़ें »

  • यहां की जमीन उगल रही है सोने के सिक्के

        
    Updated on: Fri, Mar 24 2014 8:40AM (IST)

    एमपी के आगर में एक खेल का मैदान उगल रहा है सोना। लोग फावडा-खुरपी लेकर सोना खोज रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये मैदान लाखों का सोना उगल चुका है। और पढ़ें »

  • बेमौसम वारिश और ओला वृष्टि की वजह से बर्वाद फसल होने के चलते किसान की आत्म हत्या कि कोशिश

        
    Updated on: Fri, Feb 23 2014 3:52PM (IST)

    सागर:- बुंदेलखंड में बेमौसम वारिश और ओलावृष्टि से जहा आम आदमी परेशान है तो इस वारिश से वर्वाद हुई फसलो ने किसान की कमर ही तोड़ दी. इस ओलावृष्टि चलते देवरी इलाके के एक किसान ने आत्म हत्या करने की कोशिश की है उसे गम्भीर हालात में जिला हॉस्पिटाल भर्ती किया गया है और पढ़ें »

  • नेता प्रतिपक्ष को भी आता है गुस्सा

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2014 7:19AM (IST)

    सागर के सम्भागीय कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव की साथ नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पहली बार सागर आये सत्यदेव कटारे मंच से एक कार्यकर्त्ता को नीचे उतारने के चक्कर में खुद मंच से नीचे गिर बैठे जब गिरने और कार्यकर्ता पर गुस्सा का सवाल पूंछा तो कटारे बोले में नेता से पहले इंसान हूँ और मुझे भी गुस्सा आता है वही फ़ोटो खिचवाने को फोटोकॉल और प्रोटोकाल की बात कहकर कटारे ने अपने ही... और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts