• भाई पर आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- सबकी जांच कराए सरकार

        
    Updated on: Fri, Jul 19 2019 11:48AM (IST)

    बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाई और पार्टी उपाध्यक्ष आनंद कुमार पर आयकर विभाग की छापेमारी को राजनीति से प्रेरित कार्रवाई करार दिया और पढ़ें »

  • गैंग्स ऑफ सोनभद्र: 32 ट्रैक्टरों पर सवार होकर 300 लोग गांव में घुसे और बिछा दी लाशें

        
    Updated on: Fri, Jul 19 2019 11:19AM (IST)

    किसी के हाथ में गोली लगी तो किसी की टांग में गोली लगी है. किसी का सिर फूटा है तो कोई स्ट्रेचर पर लेटा है. पुलिसवाले खून से लथपथ स्ट्रेचर लेकर भाग रहे हैं. कोई रो रहा है, कोई मातम मना रहा है. महिलाओं और पुरुषों दोनों को गोलियां लगी और पढ़ें »

  • कानपुर स्टेशन की बाउंड्री तोड़ बाहर निकली ट्रेन, पटरी से उतरे चार डिब्बे

        
    Updated on: Fri, Aug 28 2019 10:26AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर बुधवार सुबह एक ट्रेन पटरी से उतर गई. कानपुर-लखनऊ मेमू के चार डिब्बे प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर पटरी से उतर गए. इस दौरान ट्रेन ने कानपुर स्टेशन की बाउंड्री को भी तोड़ दिया. और पढ़ें »

  • योग दिवस के लिए रांची को ही क्यों चुना? PM मोदी ने गिनाईं 3 वजहें

        
    Updated on: Fri, Jun 21 2019 11:05AM (IST)

    रांची में योग दिवस के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आमजनों को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने यहां कहा कि आज देश-दुनिया के अनेक हिस्सों में लाखों लोग योग दिवस मना रहे हैं. दुनियाभर में योग के प्रसार के लिए मीडिया के साथी और पढ़ें »

  • मायावती पर PM नरेंद्र मोदी का नरम रुख, क्या हैं इसके सियासी मायने?

        
    Updated on: Fri, May 5 2019 10:52AM (IST)

    चुनावी मंचों से महागठबंधन को ठगबंधन के तौर पर प्रचारित करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. यूपी के प्रतापगढ़ में शनिवार को पीएम मोदी ने चुनावी रैली के मंच से अखिलेश यादव पर गरम दिखे, लेकिन मायावती के लिए नरम रुख और पढ़ें »

  • BJP को वर्तमान सांसदों की जीत पर नहीं भरोसा, योगी

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2019 11:08AM (IST)

    2019 का चुनावी युद्ध अपने अंतिम चरण में है. मतदान की तारीखों का ऐलान होने के बाद अब पार्टियों का पूरा फोकस टिकट वितरण पर है. सभी दलों में इसके लिए बैठकों का दौर भी जारी है. और पढ़ें »

  • जवानों के बीच PM मोदी, CISF के 50वें स्थापना दिवस में पहुंचे

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2019 11:03AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के 50वें स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे. पीएम मोदी ने सीआईएसएफ के सलामी गारद का निरीक्षण और पढ़ें »

  • प्रियंका गांधी का मिशन लखनऊ प्लान तैयार, करेंगी 9 घंटे का रोड शो

        
    Updated on: Fri, Feb 9 2019 10:57AM (IST)

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमेरिका से लौटने के बाद मोर्चा संभाल लिया है. पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका 11 फरवरी को लखनऊ से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगी. और पढ़ें »

  • 14 टेंडर के 'जाल' में फंसे अखिलेश, बोले- नहीं आया CBI का नोटिस या समन

        
    Updated on: Fri, Jan 8 2019 1:00PM (IST)

    यूपी के खनन घोटाले में सीबीआई अखिलेश यादव से पूछताछ कर सकती है. अखिलेश यादव के पास जब खनन मंत्रालय था, तो उस समय 14 टेंडर पास किए गए. खनन घोटाले पर सीबीआई सख्त और पढ़ें »

  • उत्तर प्रदेश: गणेश चतुर्थी पर कानपुर में धमाका करने की साजिश

        
    Updated on: Fri, Sep 13 2018 5:33PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकी धमकी के बीच उत्तर प्रदेश पुलिस को आज एक बड़ी सफलता मिली है। उत्तर प्रदेश पुलिस के एटीएस (एंटी टेररिजम स्क्वॉड) ने आज आतंकी को गिरफ्तार करने में सफलता और पढ़ें »

  • UP:रायबरेली में न्यू फरक्का एक्सप्रेस की 9 बोगियां पटरी से उतरीं, 7 की मौत

        
    Updated on: Fri, Oct 10 2018 12:05PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बुधवार सुबह बड़ा रेल हादसा हुआ. रायबरेली के पास हरचंदपुर में न्यू फरक्का एक्सप्रेस की कुल 9 बोगियां पटरी से उतर गई. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है और पढ़ें »

  • योगी के गढ़ में छेड़खानी करने वाले शोहदों का आतंक, गोरखपुर का इंटर कॉलेज बंद

        
    Updated on: Fri, Sep 23 2018 6:03PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ माने जाने वाले गोरखपुर में भी बदमाश खुलेआम अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस कुछ भी कर पाने की स्थिति में नहीं दिख रही है और पढ़ें »

  • माया-जोगी का गठजोड़ MP-छत्तीसगढ़ ही नहीं, 2019 में भी बिगाड़ेगा कांग्रेस का खेल

        
    Updated on: Fri, Sep 21 2018 11:22AM (IST)

    लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मात देने का सपना संजोय रही थी, उसी समय बसपा अध्यक्ष मायावती ने राहुल गांधी को तगड़ा झटका दिया है. और पढ़ें »

  • संसद में गूंजा देवरिया कांड, राजनाथ ने की योगी की तारीफ

        
    Updated on: Fri, Aug 7 2018 1:08PM (IST)

    आपको बता दें कि देवरिया में यह शेल्टर होम अवैध तौर पर चलाया जा रहा था. जिसमें दो दर्जन लड़कियों को रखा गया था. इस बालिका गृह के बारे में प्रशासन को पहले से ही जानकारी और पढ़ें »

  • 'भाई ऐसा मत करो' कह कर चिल्लाती रही महिला, बदमाश लड़कों ने वायरल कर दिया वीडियो

        
    Updated on: Fri, Jul 6 2018 11:35AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के उन्नाव में महिलाओं से रेप और छेड़छाड़ की खबरें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में इस जिले में एक ऐसा वीडियो फेसबुक और व्हाट्सएप पर वायरल हो गया है और पढ़ें »

  • BRD के बाद कानपुर के अस्पताल में लापरवाही, AC खराब होने से 4 मरीजों की मौत

        
    Updated on: Fri, Jun 8 2018 12:00PM (IST)

    कानपुर के सबसे बड़े अस्पताल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां आईसीयू वार्ड का एसी खराब होने से 4 मरीजों की मौत और पढ़ें »

  • पत्रकार नवीन हत्याकांड में मोस्टवांटेड गिरफ्तार, सुपारी लेकर 4 लोगो ने किया था कत्ल

        
    Updated on: Fri, Mar 17 2018 2:26PM (IST)

    पत्रकार नवीन गुप्ता हत्याकांड में मोस्टवांटेड 50 हजार का ईनामी राजू बहेलिया पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। वह लम्बे समय से फरार चल रहा था पुलिस कई महीनों से उसकी तलाश में लगी थी। और पढ़ें »

  • सरकार का घमंड टूटा, परिणाम में जनता का गुस्सा फूटाः अखिलेश

        
    Updated on: Fri, Mar 16 2018 12:59PM (IST)

    सपा मुखिया अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देते हुए उनका उत्साहवर्धन किया। और पढ़ें »

  • रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत, सड़क पर एेसे बिखरे पड़े थे बॉडी के पार्ट्स

        
    Updated on: Fri, Dec 12 2017 5:44PM (IST)

    कानपुर.यहां के चकेरी थाना क्षेत्र में रविवार को एक ट्रक ने स्कूटी सवार 3 लोगों को कुचल दिया। इसमें 2 महिला समेत एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना इतनी दर्दनाक थी की बॉडी के टुकड़े सड़क पर बिखर गए थे। वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और पढ़ें »

  • अब सिर्फ एमए करके भी पढ़ा सकेंगे डिग्री कॉलेज में

        
    Updated on: Fri, May 2 2015 2:18PM (IST)

    नेशनल काउंसिल फार टीचर एजूकेशन (एनसीटीई) ने टीचिंग से संबधित तमाम पाठ्यक्रमों के शिक्षकों की नियुक्ति की अर्हता में बड़ा बदलाव किया है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts