• उत्तर प्रदेश: योगी सरकार ने किया 12 जेल अधिकारियों का तबादला

        
    Updated on: Fri, Nov 29 2018 2:42PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के रायबरेली जेल से कैदियों का शराब पीते हुए और असलहा रखे हुए वीडियो वायरल होने के बाद यूपी की योगी सरकार ने 7 जेल अधीक्षकों, 4 जेलर और एक डिप्टी जेलर का तबादला और पढ़ें »

  • रामलला के दर्शन कर गरजे उद्धव- हिंदू अब ताकतवर है, भावनाओं से खिलवाड़ न करें

        
    Updated on: Fri, Nov 25 2018 2:28PM (IST)

    अयोध्या में राम मंदिर को लेकर माहौल गरमा गया है. रविवार को वीएचपी की धर्म सभा से एक दिन पूर्व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी राम की नगरी पहुंचे और कहा कि वे सरकार को कुंभकर्ण की नींद से जगाने आए और पढ़ें »

  • सीएम योगी आज गोरखपुर में 87 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास

        
    Updated on: Fri, Sep 22 2018 11:20AM (IST)

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोरखपुर क्लब में 87 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री सुबह 10.35 पर हेलीकाप्टर से सर्किट हाउस आएंगे। और पढ़ें »

  • गोरखपुर में दो सौ फरियादियों से मिले मुख्यमंत्री

        
    Updated on: Fri, May 1 2018 2:03PM (IST)

    गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी कर्मस्थली गोरखपुर में तीन दिनी प्रवास के दौरान आज भी जनता दरबार लगाया। कल के बाद आज और पढ़ें »

  • गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में उमड़ी फरियादियों की भीड़

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2018 4:52PM (IST)

    गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपनी कर्मस्थली गोरखपुर में आज औपचारिक जनता दरबार लगा। वैसे तो उनके हर दौरे और पढ़ें »

  • गोरखपुर: यूपी विधानसभा में गूंजा काउंटिंग की जानकारी न देने का मुद्दा !

        
    Updated on: Fri, Mar 14 2018 12:42PM (IST)

    उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट को राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ माना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वोटों की आठवें राउंड की गिनती पूरी हो चुकी है और पढ़ें »

  • उपचुनाव: गेरुआ वस्त्र से लगता है डर - राज बब्बर

        
    Updated on: Fri, Mar 7 2018 12:34PM (IST)

    गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव को लेकर सारी पार्टियां आमने-सामने हैं। जहां एक तरफ सपा-बसपा आपसी तालमेल के साथ बीजेपी के खिलाफ इस चुनाव में उतर रहे हैं और पढ़ें »

  • सपा-बसपा का साथ गठबंधन नहीं, 'स्वार्थबंधन' है: राज बब्बर

        
    Updated on: Fri, Mar 6 2018 12:06PM (IST)

    उत्तर प्रदेश की गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में सपा उम्मीदवार को बसपा ने समर्थन का ऐलान क्या किया विरोधी बीजेपी तो भड़क ही गई. और पढ़ें »

  • यूपी में फिर धर्मांतरण की आहट, सौ लोगों की कराई घर वापसी

        
    Updated on: Fri, Jun 25 2015 12:08PM (IST)

    गोरखपुर की मोहद्दीपुर हाईडिल कॉलोनी में धर्मांतरण कराए जाने का मामला तूल पकड़ गया है। मंगलवार को धर्मांतरण का आरोप लगाकर हिंदू संगठनों के लोगों ने दो पादरी और ननों को पकड़ पुलिस के हवाले किया था। और पढ़ें »

  • डीएम पर जूनियर महिला IAS ऑफिसर ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

        
    Updated on: Fri, Apr 2 2015 11:00AM (IST)

    उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खि‍लाफ उत्पीड़न के मामले थम नहीं रहे हैं. हैरान करने वाली बात यह है कि एक जूनियर महिला आईएएस ऑफिसर ने डीएम पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. और पढ़ें »

  • भगवती आराधना व कलश स्थापना के साथ नवरात्र व्रत शुरू

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2015 12:04PM (IST)

    वासंतिक नवरात्र भगवती की आराधना के साथ शनिवार से शुरू हुआ। इस बार नवरात्र आठ दिनों का है। प्रथम दिन श्रद्धालुओं ने कलश स्थापना कर भगवती की पूजा-अर्चना की और नवरात्र व्रत का संकल्प ले व्रत शुरू किया। और पढ़ें »

  • दो बस की भिड़ंत में चार की मौत, एक दर्जन घायल

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2015 1:44PM (IST)

    गोरखपुर में आज दिन में करीब 11:30 बजे एक निजी तथा एक राज्य सड़क परिवहन निगम से अनुबंधित बस की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। इसमें 12 दर्जन लोग घायल हैं, जिनमें छह की हालत गंभीर है। और पढ़ें »

  • रेप के आरोप में स्कूल में बवाल, तोड़फोड़, लाठीचार्ज

        
    Updated on: Fri, Nov 9 2014 10:51AM (IST)

    रेप के आरोप को लेकर शनिवार को गोरखपुर के फन एंड लर्न स्कूल में पीड़ित परिवार के साथ स्थानीय लोगों ने बवाल किया। स्कूल बंद करने और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरना देने के बाद स्कूल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। स्थिति बिगड़ने पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया, जिसमें कई लोग जख्मी हो गए। और पढ़ें »

  • लखनऊ-बरौनी से टकराई कृषक एक्सप्रेस, 12 मरे

        
    Updated on: Fri, Oct 1 2014 10:45AM (IST)

    खनऊ से बरौनी जा रही बरौनी एक्सप्रेस से मंगलवार रात कृषक एक्सप्रेस टकरा गई। हादसे में ट्रेन की दो बोगियां पलट गईं, जिसमें 12 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 45 से ज्यादा यात्री जख्मी हैं। रात करीब 12 बजे एक छात्र का शव ट्रेन से निकाला गया, जिसकी जेब से देवरिया के पते का कार्ड मिला है और पढ़ें »

  • हैवानियत की हद: हत्या के बाद पहले खून पिया फिर कलेजा भी खा गए

        
    Updated on: Fri, Aug 9 2014 6:21PM (IST)

    तीन हैवानों ने गोरखपुर में निठारी कांड को एक बार फिर जिंदा कर दिया। एक व्यक्ति की हत्या करने के बाद तीनों ने पहले उसका खून पिया फिर कलेजा निकाला और भूनकर खा गए। और पढ़ें »

  • गोरखपुर में ट्रेन की चपेट में आई जीप, 13 की मौत

        
    Updated on: Fri, May 9 2014 9:45AM (IST)

    गोरखपुर-नरकटियागंज रेल प्रखंड के समीप फाटक रहित बन्नी ढाला पर रात एक बजे पैसेंजर ट्रेन एवं बारातियों से भरी मार्शल जीप की भिड़ंत में 13 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गयी। तीन बराती गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज, गोरखपुर में भर्ती कराया गया। और पढ़ें »

  • अमेरिका से लोहा ले सके, हमें ऐसा इंडिया चाहिए: मोदी

        
    Updated on: Fri, May 2 2014 6:39AM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमें ऐसा इंडिया चाहिए, जो अमेरिका से लोहा ले सके। और पढ़ें »

  • फेसबुक पर दोस्ती छात्रा को पड़ी महंगी, घर बुलाकर छात्र ने किया बलात्कार

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2014 2:53AM (IST)

    मंगलवार दोपहर युवक ने छात्रा को शादी का झांसा देकर अपने परिवार वालों से मिलने के लिए बुलाया। छात्रा राजेंद्र नगर पहुंची, यहां से युवक उसे घर ले गया। लेकिन युवक के घर में कोई नहीं था। आरोप है कि घर में उसने छात्रा से दुराचार किया। और पढ़ें »

  • यूपी पुलिस की गिरफ्त में दो संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी

        
    Updated on: Fri, Mar 27 2014 1:29AM (IST)

    नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने की मंशा से भारत में दाखिल हुए दो आत्मघाती आतंकवादियों को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आतंकियों को यूपी पुलिस ने गोरखपुर से गिरफ्तार किया है। दोनों संदिग्ध पाकिस्तान के रहने वाले हैं. यूपी एटीएस सूत्रों के मुताबिक दोनों संदिग्ध आतंकियों को गोरखपुर की धर्मशाला से गिरफ्तार किया गया है। और पढ़ें »

  • भाजपा में टिकट की मारामारी से खिन्न हैं अनुपम

        
    Updated on: Fri, Mar 9 2014 9:20AM (IST)

    टेलीविजन सीरियल प्रतिज्ञा में ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार से लोकप्रियता का शिखर छूने वाले अभिनेता अनुपम श्याम ओझा भाजपा में टिकट की मारामारी से खिन्न दिखते हैं। वह कहते हैं कि भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी है। माना जाता है कि इसमें लोग देश और समाज की सेवा करने के उद्देश्य से आते हैं। यदि इस पार्टी में भी टिकट की मारामारी मची है तो यह अच्छा संकेत नहीं है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts