• हरियाणा सरकार की खेल नीति के खिलाफ खिलाड़ी, खेलमंत्री निशाने पर

        
    Updated on: Fri, Jun 27 2019 12:35PM (IST)

    एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाले पहलवान बजरंग पुनिया ने हरियाणा सरकार की खेल नीतियों के खिलाफ बागी तेवर अपना लिया है. गुरुवार को उन्होंने फिर ट्वीट करके हरियाणा सरकार और राज्य के खेलमंत्री पर निशाना साधा. और पढ़ें »

  • अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए

        
    Updated on: Fri, Oct 20 2019 12:25PM (IST)

    नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा और पढ़ें »

  • अवैध जमीन आवंटन केस में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर CBI की छापेमारी

        
    Updated on: Fri, Jan 25 2019 3:14PM (IST)

    हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के रोहतक आवास पर शुक्रवार को जांच एजेंसी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने छापेमारी की. जिस समय ये छापेमारी हुई उस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा घर में ही मौजूद थे. और पढ़ें »

  • हिसार के राखीगढ़ी गांव में बनेगा राज्य स्तरीय संग्रहालय !

        
    Updated on: Fri, May 14 2015 3:31PM (IST)

    हिसार के राखीगढ़ी गांव में राज्य स्तरीय संग्रहालय बनाया जायेगा इस आशय की घोषणा हरियाणा के मंत्री रामबिलास शर्मा ने की। और पढ़ें »

  • ये शख्‍स 654 खूंखार डाकुओं से करवा चुके हैं सरेंडर

        
    Updated on: Fri, Apr 8 2015 1:14PM (IST)

    डकैती से बदनाम हो चुकी चंबल घाटी के 654 खूंखार डाकुओं को सरकार के समक्ष आत्मसमर्पण कराने वाले इस शख्स से मिलिए। ये हैं बेंगलूरू के प्रसिद्ध गांधीवादी डॉ. एसएन सुब्बाराव। और पढ़ें »

  • मुस्लिम लड़कियों से शादी करो, लाख रुपये इनाम पाओ: हिन्दू महासभा

        
    Updated on: Fri, Feb 15 2015 2:35PM (IST)

    अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने रविवार को हिसार में हवन का आयोजन कर 'बेटी बचाओ बहू लाओ' अभियान का आगाज कर दिया है. इस अभियान के तहत संगठन का उद्देश्य हिंदू युवाओं को अन्य धर्मों की लड़कियों से शादी करने के लिए प्रेरित करना है. और पढ़ें »

  • मंच से छलांग लगा छात्राओं के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री खट्टर

        
    Updated on: Fri, Jan 28 2015 10:58AM (IST)

    खांडा खेड़ी गांव में लोग उस समय हैरान रह गए जब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर स्टेज से छलांग लगाकर छात्राओं के बीच पहुंच गए। ग्रामीणों में पूरे दिन इसे लेकर चर्चा चलती रही और पढ़ें »

  • ट्रेन की चपेट में आने से एक परिवार के 12 लोगों की मौत, पांच घायल

        
    Updated on: Fri, Jan 26 2015 3:31PM (IST)

    हरियाणा के हिसार जिले में एक मानव सहित रेलवे क्रॉसिंग पर एक टेंपो ट्रेन की चपेट में आने से एक परिवार के 12 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य पांच गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें हिसार के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में चार बच्चे और पांच महिलाएं और तीन पुरूष शामिल हैं। शवो को हिसार के सिविल अस्पताल में रखा गया है। और पढ़ें »

  • एक कमरे में रहते थे रामपाल और बबीता

        
    Updated on: Fri, Dec 9 2014 11:40AM (IST)

    सतलोक आश्रम प्रकरण में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रामपाल अपनी मुख्य सेविका बबीता के साथ एक कमरे में रहता था। दोनों घंटों साथ बिताया करते थे। जब दोनों साथ होते थे, तब उनके आराम में कोई भी खलल नहीं डालता था। पुलिस रिमांड के दौरान मुख्य और पढ़ें »

  • हिसार : सिवानी में आर्मी ट्रक व पिकअप में भिड़ंत, 4 की मौत

        
    Updated on: Fri, Nov 22 2014 11:01AM (IST)

    यहां एक सेना के ट्रक और पिकअप के बीच हुई टक्कर में कम से कम चार लोगों मारे जाने की सूचना है। इसके साथ ही चार अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। दुर्घटना शनिवार तड़के सुबह की है और पढ़ें »

  • आश्रम नहीं, कुकृत्यों का अड्डा, बंधक बना दुराचार करते थे कमांडो

        
    Updated on: Fri, Nov 20 2014 10:06AM (IST)

    रामपाल की गिरफ्तारी के बाद देर रात सतलोक आश्रम में तलाशी के दौरान पुलिस को कंडोम, महिला शौचालयों में खुफिया कैमरे, नशीली दवाएं, बेहोशी की हालत में पहुंचाने वाली गैस, अश्लील साहित्य समेत भारी तादाद में आपत्तिजनक सामग्री मिली। और पढ़ें »

  • रामपाल के खिलाफ चलेगा देशद्रोह का मामला, रामपाल के प्रवक्ता पुरुषोत्तम दास गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Nov 19 2014 9:59AM (IST)

    हिसार में रामपाल की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा पुलिस ने कमर कस ली है, लेकिन वह अब तक आश्रम में घुसने में सफल नहीं हो सके हैं. हरियाणा के डीजीपी एसएन वशिष्ठ ने जानकारी दी कि रामपाल अब भी आश्रम में ही मौजूद हैं. यहां उनके पांच और पढ़ें »

  • सतलोक आश्रम में बंधक लोगों की जान माल की सुरक्षा करेगी पुलिस

        
    Updated on: Fri, Nov 19 2014 11:48AM (IST)

    हरियाणा सरकार हिसार जिले के बरवाला स्थित सतलोक आश्रम में बंधक अनुयायियों के जान-माल की सुरक्षा के लिए कटिबद्ध है और आश्रम से बाहर आने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है।ये कहना है हरियाणा पुलिस के वशिष्ठ और पढ़ें »

  • रामपाल समर्थकों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प, हालात बेकाबू

        
    Updated on: Fri, Nov 18 2014 1:02PM (IST)

    रामपाल की गिरफ्तारी के लिए आश्रम की घेराबंदी कर बैठी पुलिस और समर्थकों के बीच दोपहर को शुरू हुआ संघर्ष हिंसक रूप ले चुका है। मौके पर बिल्कुल किसी युद्ध जैसा माहौल है। पत्थर के साथ ही पेट्रोल बम और अन्य हथियारों से रामपाल समर्थक हमला कर और पढ़ें »

  • 'रामपाल ड्रामेबाज, 21 को हाईकोर्ट में पेश करो'

        
    Updated on: Fri, Nov 17 2014 6:13PM (IST)

    पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने अवमानना के मामले में पेश होने से इनकार करने वाले बाबा रामपाल को ड्रामेबाज करार दिया। हाईकोर्ट ने कहा कि रामपाल बच्चों और महिलाओं को ढाल बना रहा है और ड्रामा कर रहा है। साथ ही हरियाणा सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए मामले की अगली सुनवाई 21 नवंबर तक स्थगित कर दी। और पढ़ें »

  • अदालत में नहीं पेश हो सकते संत रामपाल, तबीयत खराब होने का चला दांव

        
    Updated on: Fri, Nov 17 2014 10:29AM (IST)

    संत रामपाल ने गिरफ्तारी से बचने के लिए फिर से मेडिकल सर्टिफिकेट का दांव चला है. रामपाल की ओर से पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में फिर से मेडिकल सर्टिफिकेट पेश किया गया है. हत्या के एक मामले में पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने हरियाणा और पढ़ें »

  • वाड्रा के बहाने मोदी का सोनिया-हुड्डा पर निशाना

        
    Updated on: Fri, Oct 6 2014 2:33PM (IST)

    हरियाणा के हिसार की चुनावी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने राबर्ट वाड्रा के बहाने सोनिया गांधी और सीएम हुड्डा पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि हुड्डा जी ने मान लिया है कि हरियाणा में उनकी हार तय है। हुड्डा ने दामाद जी को जमीन देने का काम फाइनल कर दिया है. उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए यह काम किया है और पढ़ें »

  • वोट अपील कर रहे कांग्रेस प्रधान को युवक ने जड़ा मुक्का

        
    Updated on: Fri, Apr 7 2014 2:34AM (IST)

    हिसार जिला कांग्रेस के शहरी अध्यक्ष वेद रावल पर आज सुबह पटेल नगर में उस वक्त हमला किया गया जब वह कांग्रेस प्रत्याशी प्रो. संपत सिंह के लिए चुनाव प्रचार करते हुए वोट की अपील कर रहे थे। और पढ़ें »

  • लूट के दो आरोपी पकड़े गए

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 2:50AM (IST)

    राजकीय रेलवे पुलिस ने सीनियर लोको पायलट मनमोहन पर हमला कर पर्स व मोबाइल लूटने वाले दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें अब अदालत में पेश करके रिमांड पर लेने की कोशिश की जाएगी। और पढ़ें »

  • मजबूत लोकतंत्र के लिए करना होगा अधिक मतदान : चेरवाल

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 2:08AM (IST)

    शहर के सीएवी सीनियर सेकंडरी स्कूल का एनएसएस शिविर गांव बाडो पट्टी में लगा था। एनएसएस अधिकारी दीपक कौशिक के निर्देश में लगाए गए इस शिविर में स्कूल के सभी एनएसएस स्वयं सेवक भाग ले रहे थे। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts