• कल वाराणसी में मोदी, ढाई हजार करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात

        
    Updated on: Fri, Nov 11 2018 4:48PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर जा रहे हैं. पीएम यहां 12 नवंबर को पहुंच रहे हैं. इस दौरान वह काशीवासियों को ढाई हजार करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात और पढ़ें »

  • राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी का एक गांव केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के प्रयासों से डिजिटल

        
    Updated on: Fri, Aug 31 2018 1:57PM (IST)

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से 2014 के लोकसभा चुनाव में नजदीकी हार झेलने के बाद भी केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी का अमेठी पर लगातार फोकस है। स्मृति ईरानी समय-समय पर अमेठी में हर विकास कार्य पर नजर और पढ़ें »

  • यूपी के देवरिया से छुड़ाई गईं 24 लड़कियां: में भी 'मुज़फ्फरपुर कांड',

        
    Updated on: Fri, Aug 6 2018 12:33PM (IST)

    देवरिया का मामला मुज़फ्फरपुर कांड जैसा ही है. बताया जा रहा है कि एक लड़की ने वहां से भागकर पुलिस को अापबीती सुनाई तो एसपी और डीएम ने इस संबंध में मामला दर्ज और पढ़ें »

  • उत्तर प्रदेश: कुशीनगर में ट्रेन से टकराई स्कूल वैन, 13 बच्चों की मौत

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2018 11:43AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पैसेंजर ट्रेन और स्कूल वैन के बीच टक्कर में तेरह मासूम बच्चों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। और पढ़ें »

  • कुशीनगर में भूमि विवाद पर तनाव, 150 मुस्लिम परिवार घर छोड़ भागे

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2015 12:49PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के माधोपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर सांप्रदायिक तनाव व्याप्त हो गया है। मामले में भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ के हिंदू युवा वाहिनी की दखलंदाजी के बाद 150 मुस्लिम परिवार डर कर अपना घर बार छोड़ भाग गए हैं। और पढ़ें »

  • कुशीनगर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आर. पी. एन. सिंह ने दाखिल किया नामांकन

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 8:09AM (IST)

    केंद्रीय गृह राज्य मंत्री व कांग्रेस प्रत्याशी आर. पी. एन. सिंह ने आज कुशीनगर संसदीय सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। गाजे-बाजे व अपने समर्थकों के साथ जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे श्री सिंह रिटर्निंग आफिसर के पास अपनी माता व पत्नी सहित ५ प्रस्तावकों के साथ उपस्थित हुए। और पढ़ें »

  • बैलगाड़ी में सवार होकर किया नामांकन

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2014 8:14AM (IST)

    देश में हो रहे लोकसभा चुनाव में जहां सभी पार्टीयों के प्रत्याशी फेसबुक और ट्वीटर कें माध्यम से जनता को आकर्षित करनें में लगे हैं वही कुशीनगर के एक प्रत्याशी बैलगाड़ी पर सवार होकर अपना नामांकन दाखिल किया। और पढ़ें »

  • रेप नहीं कर सके तो लड़की को जलाया

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2014 3:51AM (IST)

    पुलिस ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत करा दिया। देर रात किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। बुधवार की दोपहर आग की लपटों में घिरी एक किशोरी गांव के चौराहे तक आई और गिरकर तड़पने लगी। हक्के-बक्के रह गए लोगों ने उसे बचाने की कोशिश तो की मगर वह इस कदर झुलस चुकी थी कि लोग उसे पहचान भी नहीं सके। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts