• एक दिन के बच्चे के साथ अस्पताल में दी परीक्षा

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 4:17AM (IST)

    एक दिन के बच्चे के साथ छात्रा सपना सिन्हा ने उच्च माध्यमिक की परीक्षा दी है। वह जगता हाई स्कूल की छात्रा है एवं ठाकुरबाड़ी ग्राम की निवासी है। सपना का परीक्षा केंद्र मीठाकुंडा हाई स्कूल में है। बताया जाता है कि उसे गंभीर रुप से पेट दर्द हुआ तो उसे इलाज के लिए इस्लामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसने बच्चे को जन्म दिया। और पढ़ें »

  • पोखर में मिली भगवान विष्णु की मूर्ति

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 4:05AM (IST)

    हेमताबाद प्रखंड अंतर्गत माघवपुर ग्राम पंचायत में एक बेशकीमती काले पत्थर की एक फुट लंबी विष्णु भगवान की प्रतिमा मिली है। बताया जाता है कि माघवपुर ग्राम में नजरूल इस्लाम के एक पोखर की सफाई का कार्य चल रहा था तभी सफाई कार्य में जुटे श्रमिकं को प्रतिमा मिली। और पढ़ें »

  • विधायक के हाथों हुआ स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का अनावरण

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 3:57AM (IST)

    कालियागंज नगरपालिका की ओर से शहर के विवेकानंद मंच पर रविवार को आयोजित कार्यक्रम के बीच स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का अनावरण किया गया। स्थानीय विधायक प्रमथनाथ राय ने इस मूर्ति का अनावरण किया। मूर्ति अनावरण के बाद विधायक प्रमथनाथ राय ने क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता देने की बात कहते हुए कहा कि मूर्ति की स्थापना में 6 लाख 47 हजार रुपए का खर्च आया है। विधायक राहत कोष से यह राशि उपलब्ध करायी... और पढ़ें »

  • सूबे में महिला मुख्यमंत्री के रहते महिलाएं असुरक्षित : मो.सलीम

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 3:42AM (IST)

    बंगाल की महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद प्रदेश में महिलाएं सर्वाधिक असुरक्षित हैं। यह मंतव्य रायगंज लोकसभा सीट से सीपीएम प्रत्याशी मो. सलीम ने कालियागंज के मजमू नाटक निकेतन सभागार में एवं मालगांव पंचायत मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में दक्षिण रघुनाथपुर में सभा व धनकोल हाट में जनसंपर्क करने के दौरान व्यक्त किया। और पढ़ें »

  • आखिर कब खत्म होगा अंधविश्वास का अंधेरा ?

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 3:35AM (IST)

    डायनी पिचाश जैसे कुसंस्कारों को लेकर आए दिन ग्रामीण इलाके में वृद्धों और अन्य ग्रामीणों के साथ, मैला पिलाना जैसे अत्याचारों पर अंकुश लगाने के लिए पश्चिम बंग विज्ञान मंच कालियागंज शाखा सदस्यों ने ग्रामीणों को सचेत करने के उद्देश्य नाट्य मंचन किया। इसके माध्यम से ग्रामीणों को अंध विश्वास से दूर रहने की अपील की गई। विदित हो कि 5 फरवरी को भंडार पंचायत के कटहलमंडी क्षेत्र में एक वृद्ध दंपत्ति... और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts