• छिंदवाड़ा लोकसभा सीट: क्या कमलनाथ के गढ़ में इस बार खिल पाएगा 'कमल'?

        
    Updated on: Fri, Feb 9 2019 11:46AM (IST)

    छिंदवाड़ा मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीटों में से एक है. यह क्षेत्र कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ का गढ़ रहा है. कमलनाथ साल 1980 से इस सीट से लोकसभा का चुनाव जीतते आ रहे हैं. छिंदवाड़ा की जनता ने कमलनाथ को सिर्फ एक बार निराश किया और पढ़ें »

  • राजस्थान: पायलट-गहलोत समर्थकों ने की नारेबाजी, राहुल करेंगे CM पर फैसला

        
    Updated on: Fri, Dec 12 2018 2:32PM (IST)

    राजस्थान की 200 सदस्यीय विधानसभा में इस बार 199 सीटों के लिए मतदान हुआ था, जबकि बसपा उम्मीदवार के निधन के बाद रामगढ़ सीट पर वोटिंग टाल दी और पढ़ें »

  • राजस्थान: जालौर के बूथ नंबर 221 पर वोटर्स और पुलिस के बीच हंगामा

        
    Updated on: Fri, Dec 7 2018 9:47AM (IST)

    राजस्थान विधानसभा चुनाव की 199 सीटों के लिए वोटिंग जारी है. कांग्रेस-बीजेपी के बीच कांटे का मुकाबला है. राज्य की सत्ता को बरकरार रखने और सत्ता के सिंहासन तक पहुंचने की इस सियासी लड़ाई में सूबे की 10 विधानसभा सीटें और पढ़ें »

  • भीलवाड़ा में बोले मोदी, कांग्रेस के राज में आए दिन होते थे धमाके

        
    Updated on: Fri, Nov 26 2018 1:33PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के बाद राजस्थान के सियासी रण में उतर रहे हैं. राजस्थान में वसुंधरा राजे की नैया पार लगाने के लिए मोदी सोमवार को तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts