• दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने कहा, मैं नहीं आ सकता जमशेदपुर

        
    Updated on: Fri, Oct 6 2018 1:29PM (IST)

    जमशेदपुर। सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित मकसूद को पुलिस तलाश रही है। हालांकि अब तक आरोपित और उसके दोस्त का कहीं पता ही चल पाया। और पढ़ें »

  • ई-कचरा पूरी दुनिया के लिए खतरा : असारे

        
    Updated on: Fri, Jan 21 2015 11:32AM (IST)

    केंद्रीय औद्योगिक व वैज्ञानिक अनुसंधान परिषद-राष्ट्रीय धातुकर्म प्रयोगशाला (सीएसआइआर-एनएमएल) में निम्न श्रेणी व शहरी अयस्क के प्रसंस्करण पर तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सेमिनार का शुभारंभ मंगलवार को हुआ। और पढ़ें »

  • सिपाही को दो घंटे तक बंधक बनाये रखा

        
    Updated on: Fri, Jan 21 2015 11:43AM (IST)

    कदमा न्यू रानीकुदर, शास्त्रीनगर दो नंबर ब्लाक में दुकानदारों से सिपाही महेंद्र प्रसाद द्वारा अवैध वसूली किये जाने के विरोध में मंगलवार को लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। और पढ़ें »

  • मानगो में चला कांग्रेस का सदस्यता अभियान

        
    Updated on: Fri, Jan 20 2015 10:47AM (IST)

    विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद जिला कांग्रेस संगठन को नए सिरे से खड़ा करने की कवायद में जुट गई है। ज्यादा से ज्यादा लोगों को संगठन से जोड़ने के लिए जिला कांग्रेस की ओर से चौक-चौराहे पर कैंप लगा कर सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। और पढ़ें »

  • नेशनल वेल्डिंग सेमिनार 22 से, जुटेंगे देश-विदेश के विशेषज्ञ

        
    Updated on: Fri, Jan 20 2015 11:18AM (IST)

    इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ वेल्डिंग (आइआइडब्ल्यू) की जमशेदपुर शाखा व टाटा स्टील के संयुक्त तत्वावधान में 22-24 जनवरी तक नेशनल वेल्डिंग सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है और पढ़ें »

  • एससी-एसटी के 373 छात्रों को ज्योति फेलोशिप

        
    Updated on: Fri, Jan 20 2015 11:35AM (IST)

    टाटा स्टील की ओर से सोमवार को सोनारी स्थित ट्राइबल कल्चर सोसाइटी में ज्योति फेलोशिप प्रदान करने को समारोह का आयोजन किया गया। और पढ़ें »

  • झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा की गरीबो के घर तक जायेगी झारखण्ड की सरकार

        
    Updated on: Fri, Jan 2 2015 4:08PM (IST)

    जमशेदपुर में आयोजीत संवादाता समेलन में रघुवर दास ने घोषणाओं की झड़ी लगा दी शुशासन वाली सरकार देना ही मेरा पहला लक्षय होगा ! झारखण्ड में पहली वार स्थायी सरकार का निर्माण हुआ है झारखण्ड में समस्याए बहुत है सभी समस्याओं और पढ़ें »

  • चुनावी दंगल में जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा में झाविमो-कांग्रेस कार्यकर्ताओ के बीच हुई झड़प

        
    Updated on: Fri, Dec 2 2014 5:46PM (IST)

    जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा में मतदान केंद्र पर झाविमो-कांग्रेस कार्यकर्ताओ के बीच हुई झड़प, आजादनगर स्थित पब्लिक वेलफेयर स्कूल में कांग्रेस कार्यकर्ताओ पर जबरन वोट डलवाने का झाविमो ने लगाया आरोप। और पढ़ें »

  • झारखंड का कोयला और नहीं लुटने दूंगा:- पीएम मोदी

        
    Updated on: Fri, Nov 29 2014 1:16PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जमशेदपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत दिलाने के लिए राज्य की जनता का धन्यवाद करने के साथ ही कई वादे भी किए. पीएम झारखंड में भ्रष्टाचार और वंशवाद का मुद्दा जोर-शोर से उठाया. और पढ़ें »

  • टाटा स्टील जूलोजिकल पार्क में जन्मे बाघ के दो शावक बच्चे |

        
    Updated on: Fri, Sep 11 2014 2:16PM (IST)

    टाटा स्टील जूलोजिकल पार्क में शांति ने दो शावकों को जन्म दिया है। इनका जन्म 26 अगस्त को ही हुआ है, लेकिन तब से पिंजरे के अंदर शांति उसके साथ रह रही है। फिलहाल चिड़ियाघर में शांति से जन्मे डोना व कैलाश 16 अप्रैल को दो साल के हो गए हैं, जबकि नवजात शावकों का दीदार करीब एक माह बाद ही हो पाएगा। दो नवजात शावकों को मिलाकर टाटा जू में बाघ की संख्या छह हो गई है। और पढ़ें »

  • कश्मीर बाढ़ पीडितो की सहायता के लिए वरिष्ठ भाजपा नेता सरयू राय ने लोगो से की अपील

        
    Updated on: Fri, Sep 17 2014 2:04PM (IST)

    प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बाढ़ पीडितो की मदद के लिए सहयोग करने का आवाह्न वरिष्ठ भाजपा नेता सरयू राय ने किया, जमशेदपुर के मुस्लिम अधिवक्ताओ से सहयोग करने और पढ़ें »

  • झारखण्ड विकास मोर्चा का प्रदर्शन फ्लाई ओवर बनाने की हे मांग

        
    Updated on: Fri, Aug 23 2014 2:17PM (IST)

    झारखण्ड विकास मोर्चा के केंद्रीय सचिव अभय सिंह के नेतृत्व में आज जमशेदपुर उपायुक्त कार्यालय के समक्ष जबरदस्त पुलिस सुरक्षा के घेरे में फ्लाई ओवर और पढ़ें »

  • भाजपा में शामिल हुए डब्बू दिक्षित को अपराधीयों ने गोली मारी

        
    Updated on: Fri, Sep 11 2014 4:30PM (IST)

    जमशेदपुर के मानगो थाना में भाजपा में शामिल हुए डब्बू दिक्षित को अज्ञात अपराधीयों ने गोली मारकर ह्त्या कर दी परिजनों ने कोंग्रेसी नेताओ पर और पढ़ें »

  • भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यक्रम

        
    Updated on: Fri, Sep 8 2014 11:23AM (IST)

    जमशेदपुर के मुस्लिम बहुल्य आजादनगर में भाजपा की दस्तक,सैंकड़ो मुस्लिम युवा हुए शामिल,पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा समय बदल रहा है,अल्पसंख्यको का विश्वास भाजपा पर बढ़ा है और पढ़ें »

  • नेपाली समाज का तीज महोत्सव में परिवार जैसा माहौल

        
    Updated on: Fri, Aug 29 2014 2:08PM (IST)

    तीज महोत्सव में नेपाली समाज की महिलाओं ने एक परिवार जैसा माहौल गुरुवार को गोलमुरी स्थित नेपाली सेवा समिति में बना दिया था। ऐसा लग रहा था कि नेपाल की संस्कृति व उस जैसा माहौल को कुछ देर के लिए व्रतधारी महिलाओं ने नेपाली सेवा समिति में बना दिया था। एक दूसरे का हाथ और पढ़ें »

  • युवक की हत्या कर फरार हुए कातिल

        
    Updated on: Fri, May 15 2014 6:32AM (IST)

    कागलनगर स्थित शिव-काली मंदिर के पास आपसी रंजिश में युवकों ने आशीष गोप नामक युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। जानकारी मिलने पर सोनारी थाना की पुलिस ने गंभीर अवस्था में आशीष को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। स्थिति बिगडऩे पर एमजीएम अस्पताल से आशीष को टीएमएच ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक पेंटर का काम करता था। और पढ़ें »

  • धक-धक गर्ल के दीवाने हैं पप्पू सरदार

        
    Updated on: Fri, May 15 2014 6:49AM (IST)

    वैसे तो फिल्म स्टार माधुरी के दीवाने लाखों होगें, लेकिन जमशेदपुर के पप्पू जैसा दिवाना कहाँ! जी हां, माधुरी दीक्षित के लिए पप्पू की चाहत उनसे जाने क्या-क्या करवाती है और आज माधुरी दीक्षित का हैप्पी बर्थडे हो और पप्पू पीछे रह जाएं ऐसा हो ही नहीं सकता। पप्‍पू ने बैंड बाजे के साथ माधुरी का जन्‍मदिन सेलिब्रेट किया। पप्‍पू जमकर नाचे और मिठाई बांटी। और पढ़ें »

  • उपायुक्त ने दी मतगणना से संबंधित जानकारी

        
    Updated on: Fri, May 14 2014 6:12AM (IST)

    जमशेदपुर के उपायुक्त डॉ अमिताभ कौशल ने बताया की चुनाव आयोग ने मतगणना के दिन मतगणना केँद्र पर प्रतियाशियों, चुनावी अभिकर्ता एवं मीडिया के लिए भी मतगणना केन्द्र के अन्दर मोबाइल और कैमरा लेजाने पर पाबन्दी लगा दी है। उन्हों ने बताया की जमशेदपुर लोक़सभा क्षेत्र की मतगणना विधानसभा वार अलग अलग राउंड मे होंगी ,इस बार मतगणना मे कुल 1000 पदाधिकारी और कर्मचारी लगेंगें,जिसमे 104 सुपरवाइजर ,104 सहायक ... और पढ़ें »

  • संपन्न हुआ आदिवासियों का पारंपरिक पर्व सेंदरा

        
    Updated on: Fri, May 12 2014 7:03AM (IST)

    आदिवासियों का पारंपरिक पर्व सेंदरा (शिकार पर्व) इस बार वन विभाग के अधिकारियों की सूझ-बूझ के कारण बिना किसी वन्य जंतु को हानि पहुँचाए आज संपन्न हो गया। और पढ़ें »

  • अंतरराष्ट्रीय थैलेसिमिया दिवस के अवसर पर सेमिनार आयोजित

        
    Updated on: Fri, May 8 2014 8:25AM (IST)

    थैलेसिमिया एक जानलेवा बीमारी है ,यह एक प्रकार का जेनेटिक डिसऑर्डर है ,विश्व भर मे अबतक इस्का कोई इलाज नहीं निकल पाया है। जमशेदपुर के डॉ एस पी फाउंडेशन ने आज अंतरराष्ट्रीय थैलेसिमिया दिवस के अवसर पर होटल बुलवर्ड मे कार्यकर्म और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट