• महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्टी का क्या है दांव पर

        
    Updated on: Fri, Sep 21 2019 10:32AM (IST)

    महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी. और पढ़ें »

  • देश के 25 लाख चौकीदारों से बात करेंगे पीएम मोदी

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2019 11:50AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी होली के शुभ अवसर पर 25 लाख चौकीदारों को संबोधित करेंगे। आज का यह कार्यक्रम मैं भी चौकीदार अभियान का एक हिस्सा है। होली की बधाई के साथ-साथ पीएम मोदी सभी चौकीदारों की उनकी समस्या और समाधान निकालने आदि विषयों पर चर्चा करेंगे। और पढ़ें »

  • शिवलिंग की महिमा और स्थापना के नियम

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2019 12:50PM (IST)

    मान्यता है कि धरती पर साक्षात रूप में अगर कोई भगवन मौजूद हैं तो वो भगवान शिव हैं. भोलनाथ को भोले यूं ही नहीं कहा जाता है. शिव जी अपने भक्तों को उनकी मनोकामना के अनुरूप हर वरदान देते हैं और पढ़ें »

  • गर्म दूध में छिपा प्रोटीन का खजाना, जानें 5 फायदे

        
    Updated on: Fri, Jun 1 2019 11:00AM (IST)

    ये विटामिन, कैल्शियम, प्रोटीन, नियासिन, फॉस्फोरस और पोटैशियम का खजाना होता है. लेकिन क्या आपको पता है ठंडे दूध से ज्यादा गर्म दूध पीने के फायदे होते हैं. और पढ़ें »

  • मिशन 2019: BJP का अधिवेशन शुक्रवार से, जुटेंगे 10 हजार कार्यकर्ता

        
    Updated on: Fri, Jan 10 2019 1:07PM (IST)

    लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली के रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन कार्यक्रम होने जा रहा है. 11 और 12 जनवरी के इस राष्ट्रीय अधिवेशन कार्यक्रम और पढ़ें »

  • कर्जमाफी बना चुनावी जीत का फॉर्मूला, 2014 से 11 राज्यों में हो चुका है माफ

        
    Updated on: Fri, Dec 20 2018 12:32PM (IST)

    देश में सबसे पहले किसानों की कर्ज माफी पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह ने की थी. 28 साल के बाद भी कर्ज माफी चुनावी जीत का सबसे हिट फॉर्मूला और पढ़ें »

  • थाईलैंड की 30 महिलाओं से भारतीयों की शादी का क्या है सच?

        
    Updated on: Fri, Dec 5 2018 3:25PM (IST)

    गिरफ्तार महिलाओं को पैसे देकर फर्जी साथी के रूप में दिखाए जाने के लिए तैयार किया गया था. और पढ़ें »

  • पेट्रोल और डीजल के दाम आज नहीं बढ़े, महानगरों में ये हैं कीमतें

        
    Updated on: Fri, Nov 14 2018 12:26PM (IST)

    पेट्रोल और डीजल की कीमतों में राहत का सिलस‍िला बना हुआ है. बुधवार को ईंधन की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है. आज पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ और पढ़ें »

  • अमरनाथ यात्रा पर बड़े हमले की तैयारी में आतंकी! मिलेगी तगड़ी सुरक्षा

        
    Updated on: Fri, Jun 15 2018 1:09PM (IST)

    खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि पाकिस्तानी आतंकी अमरनाथ यात्रा के दौरान बड़े हमले की तैयारी कर रहे हैं. इस इनपुट के बाद अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की गई और पढ़ें »

  • शर्मनाक: बेटी को स्‍कूल छोड़ने आई मां राेने लगी, कारण जान टीचरों के उड़े होश

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2018 1:41PM (IST)

    जेएनएन, पंचकूला। पिता अपनी बेटी का रक्षक होता है और दोनों का रिश्‍ता बहुत पावन माना जाता है। लेकिन, यहां एक व्‍यक्ति ने अपनी बेटी के साथ ऐसा किया कि जिससे सुना वह शर्मसार हो गया। वह अपनी 12 साल की बेटी पर बुरी तरह अत्‍याचार करता था और वह 10 साल की थी तभी से उससे दुष्‍कर्म कर रहा था। मां से यह सब सहन नहीं हुआ तो उसने बच्‍ची के स्‍कूल में टीचरों को इस बारे में बताया। इसके बाद पुलिस को शिका... और पढ़ें »

  • 53 डेराप्रेमियों से हत्या के प्रयास और देशद्रोह के आरोप हटाए गए

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2018 4:09PM (IST)

    डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के केस में पहली बार बड़ा फैसला लिया गया है। इससे जहां डेराप्रेमियों को राहत मिली, वहीं एसआईटी को झटका लगा। और पढ़ें »

  • डेरा हिंसा ने हरियाणा को पहुंचाया 126 करोड रुपये से अधिक का नुकसान!

        
    Updated on: Fri, Jan 16 2018 12:22PM (IST)

    पिछले साल 25 अगस्त को हिंसा का तांडव करने वाले गुरमीत राम रहीम के चेलों ने हरियाणा को 126 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान पहुंचाया. यह खुलासा हरियाणा के एडवोकेट जनरल द्वारा पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट को सौंपे गए नुकसान के ब्यौरे से हुआ है. और पढ़ें »

  • आया मौसम रंग-बिरंगी विंटर कुर्तियों का, ऐसे पाएं फैशनेबल लुक

        
    Updated on: Fri, Dec 27 2017 5:48PM (IST)

    सर्दियां आते ही फैशन में भी बदलाव आ जाता है. वहीं सर्दियों में कई लड़कियां कंफ्यूज हो जाती हैं कि किन कपड़ों को पहनने से वो फैशनेबल लग सकती हैं। और पढ़ें »

  • रेप के बाद नदी में फेंकने की कोशिश

        
    Updated on: Fri, Sep 13 2014 11:50AM (IST)

    महिला को पंचकूला से किडनैप कर चलती टाटा मैजिक (फोर व्हीलर) में उससे बलात्कार किया गया और उसे मारने के लिए करनाल के पास नदी में फेंकने की कोशिश की गई। इस बीच राहगीरों द्वारा पुलिस को सूचना देने पर आरोपी उसे रास्ते में फेंक कर फरार हो गए और पढ़ें »

  • BREAKING: यु‍‍वराज के पिता योगराज सिंह गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Aug 25 2014 12:33PM (IST)

    हरियाणा के पंचकूला से बड़ी खबर आ रही है। भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता नामी अभिनेता योगराज सिंह गिरफ्तार हो गए है। पंचकूला की सेक्टर 5 थाना पुलिस ने उन्हें घर से गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह की एनआरआई चचेरी बहन कुलजीत कौर बेटी तान्या और बेटे एरन के साथ इन दिनों इंडिया आई हुई थी और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट