• झारखंड: हजारीबाग में कोर्ट परिसर में फायरिंग

        
    Updated on: Fri, Jun 2 2015 4:27PM (IST)

    झारखंड के हजारीबाग में मंगलवार सुबह कोर्ट परिसर के अंदर फायरिंग हुई. अज्ञात हमलावरों ने AK-47 से फायरिंग की, इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. हजारीबाग कोर्ट परिसर में एक कैदी की पेशी के दौरान अज्ञात अपराधियों ने कई राउंड गोलियां चलाई. और पढ़ें »

  • हजारीबाग रैली में बोले प्रधानमंत्री मोदी कश्मीर पर हमला, भारत के लोकतंत्र पर हमला हैं

        
    Updated on: Fri, Dec 6 2014 1:04PM (IST)

    मिशन झारखंड के तहत हजारीबाग पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में सबसे पहले कश्मीर में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने प्रदेश के संकल्प कुमार को श्रद्धांजलि देकर सभी शहीदों की कुबार्नी को नमन किया। मोदी ने कहा कि कश्मीर पर हमला भारत के लोकतंत्र पर हमला है। प्रधानमंत्री ने कहा कि सीमापार से आए आतंकियों ने भारत के लोकतंत्र पर हमले की और पढ़ें »

  • शिक्षा पदाधिकारी का घेराव

        
    Updated on: Fri, Aug 9 2014 12:50PM (IST)

    हज़ारीबाग़ के झारखण्ड प्राथमिक शिक्षक संघ ने आज जिला शिक्षा पदाधिकारी का घेराव किया। जिसमे जिले के शिक्षक संघ के सैकड़ो शिक्षक शामिल थे जो कई मुद्दों को लेकर लगातार धरना प्रद्रशन करते आ रहे थे। और पढ़ें »

  • नाले मे से युवक का शव बरामद

        
    Updated on: Fri, Mar 30 2014 10:18AM (IST)

    वर यादव, हज़ारीबागः हज़ारीबाग सदर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ले के नाले से एक 22 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया है। मृतक उसी मोहल्ले का रहने वाला था। कल सुबह मृतक युवक घर से शौच के लिए निकला था जब देर शाम तक घर नहीं आया और पढ़ें »

  • एक ऐसे विधायक जिनकी पत्नी आज भी बेचती हैं सब्जी

        
    Updated on: Fri, Mar 27 2014 3:42AM (IST)

    लोकसभा चुनाव के एलान के साथ ही सभी उम्मीदवार मैदान में आ चुके हैं। चुनाव में प्रचार करने में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ रहा है। लेकिन 55 करोड़ की संपत्ति वाले कांग्रसे के जयंत सिन्हा और 40 करोड़ की संपत्ति के मालिक बीजेपी के सौरव नारायण सिंह के विधानसभा क्षेत्र में ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन पार्टी के उम्मीदवार लोकनाथ महतो भी हैं, जिनकी पत्नी गांव के बाजार में आज भी सब्जी बेचती हैं। और पढ़ें »

  • हज़ारीबाग में ABVP का मसाल जुलुस

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 12:37PM (IST)

    हज़ारीबाग अखिल भारतीये विद्यार्थी परिसद के कार्यकर्ताओ ने सदर असपताल के सिविल सर्जन के निलंबन और कार्यकर्ताओ पर हुए एफआईआर के विरोध में मसाल जुलुस निकाला जो सहर के इंद्रपुरी चौक से निकाला गया एवं सहर के झंडा चौक पर आम सभा कर ख़त्म किया गया । और पढ़ें »

  • झारखण्ड बंद का असर हज़ारीबाग में भी

        
    Updated on: Fri, Mar 2 2014 1:08PM (IST)

    आज झारखण्ड राज्य कि विसेस राज्य कि मांग को लेकर तिन राजनेतिक पार्टिओ द्वारा झारखण्ड बंद बुलाया गया है जिसका असर हज़ारीबाग में भी देखने को मिल रहा है और पढ़ें »

  • ABVP के सदस्यो ने सिविल सर्जन के मुह पर कालिक पोता

        
    Updated on: Fri, Mar 1 2014 11:18AM (IST)

    कुवर यादव, हजारीबाग:- हज़ारीबाग सदर असपताल के सिविल सर्जन के सभा कछ में घुस कर एबिभीपी के सदस्यो ने सिविल सर्जन के मुह पर कालिक पोत दिया और पढ़ें »

  • हजारीबाग के प्राचीन बुढवा महादेव मंदिर में महाशिवरात्रि पूजा

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 1:20PM (IST)

    कुवर यादव, हजारीबाग:- आज महा शिवरात्रि पूजा है हजारीबाग के प्राचीन बुढवा महादेव मंदिर में सुबह से श्राद्धालुओ की भीड़ लगी है पूजा करने के लिए, ग्रंथो में कहा गया है ,की आज शिवरात्रि के और पढ़ें »

  • हज़ारीबाग जिला कार्यालय में जेडीयू कि बैठक

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 1:12PM (IST)

    कुवर यादव, हजारीबाग:- हज़ारीबाग जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओ ने हज़ारीबाग जिला कार्यालय में जिला कार्यकारणी कि बैठक कि इस और पढ़ें »

  • हज़ारीबाग़ में नए डीआईजी ने लिया पदभार

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 1:16PM (IST)

    कुवर यादव, हजारीबाग:- उतरी छोटानागपुर प्रमंडल के मुख्यालय हज़ारीबाग़ में आज रेंज के नये पुलिश महानिरक्षक (डीआईजी) परमेश्वर रविदास ने पदभार ग्रहण किया । हज़ारीबाग़ के और पढ़ें »

  • विनोभा भावे विस्वविद्यालय में छठे दीक्षांत सम्हारो का आयोजन

        
    Updated on: Fri, Feb 26 2014 2:30PM (IST)

    कुवर यादव, हज़ारीबाग:- हज़ारीबाग विनोभा भावे विस्वविद्यालय में छठे दीक्षांत सम्हारो का आयोजन किया गया जिसमे झारखण्ड के राज्य पाल मुख्य अतिथि के रूप में एव झारखण्ड सरकार के कृषि मन्त्री विसेस अतिथि के रूप में सम्हारो में सामिल हुए। सबसे पहले और पढ़ें »

  • आजसू का हला बोल कार्यक्रम

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 12:34PM (IST)

    कुवर यादव, हज़ारीबाग:- हज़ारीबाग समहरणालय के समक्ष आजसू पार्टी द्वारा हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया गया,उनकी मांगे है कि सरकार ने जो जनता के लिए बहुत सारे अधिकार के लिए कानून बनाये है वो अभी धरातल पर नहीं उतर पायी है,जैसे मुख्य अधिकारों में और पढ़ें »

  • डेली सब्जी मंडी में आग

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 12:15PM (IST)

    कुवर यादव, हज़ारीबाग:- हज़ारीबाग सदर थाना क्षेत्र के डेली सब्जी मंडी में देर रात आग लग जाने से 18 दुकान जल कर राख हो गए है जिसमे कि दुकानदारो को और पढ़ें »

  • स्थानिये ग्रामीणो ने हज़ारीबाग बड़कागावं मुख्य मार्ग पर लगाया जाम

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 11:59AM (IST)

    कुवर यादव, हज़ारीबाग:- हज़ारीबाग पेलावल थाना क्षेत्र के पुंडरी एव बेसरेसाम के स्थानिये ग्रामीणो ने हज़ारीबाग बड़कागावं मुख्य मार्ग घंटो जाम कर दिया इनकी मुख्य मांगे थी कि 15 फ़रवरी 14 एवं उसे पहले भी कई बार बेसरेसाम गावं में कुछ अपराधी तत्व के लोगो के और पढ़ें »

  • विस्वविद्यालय में छठे दीक्षांत स्मारहो की तैयारी

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2014 2:52PM (IST)

    हज़ारीबाग बिनोभा भावे विस्वविद्यालय में छठे दीक्षांत सम्हारो कि तयारी बहुत जोर सोर से चल रही है ,आगमी २६ फ़रवरी को होने वाले दीक्षांत सम्हारो में झारखण्ड के राजयपाल मुख्य अतिथि के रूप में सामिल होगे ,वंही दूसरी ओर हज़ारीबाग के अखिल भारतीये विद्यार्थी और पढ़ें »

  • विस्वविद्यालय में छात्रो ने एक दिवसीय धरना दिया

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2014 2:33PM (IST)

    हज़ारीबाग बिनोभा भावे विस्वविदयालय में संत कोलंबस कॉलेज के छात्रो ने कॉलेज में संस्कृत के शिक्षक नहीं रहने से पढाई में हो रहे नुकसान को लेकर विस्वविदयालय में और पढ़ें »

  • सेन्ट्रल जेल से छोड़े गए 9 कैदी

        
    Updated on: Fri, Feb 21 2014 3:07PM (IST)

    कुवर यादव, हज़ारीबागह:- ज़ारीबाग सेन्ट्रल जेल से आजीवन सजा काट रहे 9 कैदीओ को आज छोड़ा गया है ,पूर्व में हाई कोर्ट के द्वारा ये आदेस पारित किया और पढ़ें »

  • महिला के साथ छेड़ छाड़

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2014 12:35PM (IST)

    हज़ारीबाग मुफसिल थाना क्षेत्र के बभनी गावं में कल अहले सुबह धनेश्वरी देवी नामक महिला अपने बड़े बेटे का बाल कटवा कर जंगल के रास्ते घर कि ओर जा रही थी घने जंगल के बीचो बिच उसी गावं के भोला सिंह नमक वैक्ति घात लगा कर बैठा था जो महिला पर पीछे से बड़े पत्थर से वार कर दिया जिससे महिला गिर पड़ी और घात लगा कर बैठे वैक्ति ने महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयाश करने लगा और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट