• पलवल से आज पदयात्रा रवाना करेंगे अन्ना

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2015 10:43AM (IST)

    पलवल की धरती एक बार फिर धन्य होने जा रही है। करीब एक सौ वर्ष पूर्व 1919 में पलवल रेलवे स्टेशन पर महात्मा गांधी के पांव पड़े थे और अब आज के युग के गांधीन्ना हजारे 20 फरवरी को पलवल आएंगे। और पढ़ें »

  • अवतार सिंह भड़ाना ने कांग्रेस और भाजपा पर निशाना साधा |

        
    Updated on: Fri, Sep 11 2014 12:49PM (IST)

    इनेलो अब कांग्रेस के साथ-साथ भाजपा पर भी आक्रामक होने लगी है। हाल ही में कांग्रेस छोड़कर इनेलो में शामिल हुए पूर्व सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अवतार सिंह भड़ाना ने भाजपा के खिलाफ अपने तेवर काफी कड़े कर लिए हैं। और पढ़ें »

  • कांग्रेस फिर से सरकार बनाएगी

        
    Updated on: Fri, Sep 8 2014 12:53PM (IST)

    मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने वालों पर शब्द बाण छोड़ते हुए कहा कि जिन नेताओं का राजनैतिक धरातल खिसक चुका है, वही नेता भाजपा या इनेलो में जा रहे हैं। रविवार को हसनपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद दैनिक जागरण ने जब मुख्यमंत्री और पढ़ें »

  • बारिश से मौसम खुशगवार

        
    Updated on: Fri, Aug 29 2014 2:19PM (IST)

    पिछले कुछ दिनों से फिर गर्मी से जूझ रहे पलवल के निवासियों को बृहस्पतिवार सायं हुई हल्की सी बारिश से गर्मी से थोड़ी सी निजात मिली। दिन में बादल सुबह और पढ़ें »

  • भाजपा शक्ति प्रदर्शन को तैयार

        
    Updated on: Fri, Aug 29 2014 2:14PM (IST)

    पलवल में अब तक हुए विधानसभा चुनावों में बेहद कमजोर प्रदर्शन के बाद भाजपा विजय संकल्प यात्रा के जरिए शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में है। हरियाणा विजय संकल्प यात्रा महेंद्रगढ़ से 25 अगस्त को शुरू हुई है, फरीदाबाद के रास्ते यह पलवल में 31 अगस्त को प्रवेश करेगी। कभी नहीं कर पाई बेहतर प्रदर्शन संयुक्त पंजाब से अलग होकर हरियाणा राज्य के गठन के बाद वर्ष 1967 से लेकर वर्ष 2009 तक हुए चुनावों में प... और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts