• विधायक-पार्षदों के BJP में शामिल होने पर बोली TMC- बंदूक की नोक पर कराया दल-बदल

        
    Updated on: Fri, May 29 2019 11:03AM (IST)

    पिछले हफ्ते खत्म हुए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पश्चिम बंगाल में शानदार प्रदर्शन किया. पार्टी के इस ऐतिहासिक प्रदर्शन के बाद ममता बनर्जी के गढ़ में राजनीतिक हलचल मच गई है. और पढ़ें »

  • NDA ही नहीं महागठबंधन में भी सीटों को लेकर दंगल, इन 5 राज्यों में कैसे बनेगी बात?

        
    Updated on: Fri, Dec 28 2018 3:17PM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में ही नहीं बल्कि कांग्रेस की अगुवाई वाले महागठबंधन में भी सीटों को लेकर सहयोगी दलों ने तेवर दिखाने शुरू और पढ़ें »

  • तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR का इस्तीफा, विधानसभा भंग करने की सिफारिश मंजूर

        
    Updated on: Fri, Sep 6 2018 2:36PM (IST)

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने गुरुवार को मंत्रिमंडल की आपात बैठक बुलाई जिसमें राज्य विधानसभा को भंग करने की सिफारिश की गई. बैठक के बाद मुख्यमंत्री केसीआर ने राज्यपाल इएसएल नरसिम्हन से मुलाकात कर विधानसभा भंग करने का प्रस्ताव सौंपा और पढ़ें »

  • फरक्‍का बैराज का एक गेट टूटा, मुर्शिदाबाद के डूबने की आशंका

        
    Updated on: Fri, Mar 16 2015 12:27PM (IST)

    उत्तर बंगाल के मालदा स्थित फरक्का बैराज का एक गेट टूटने से मुर्शिदाबाद के डूबने की आशंका है। सूत्रों के अनुसार राज्य सरकार के इस हाइड्रो पावर प्लांट के गेट नंबर 49 में दरार की वजह से ज्यादा पानी बहने की आंशका है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts