• जनता दरबार में भड़कीं केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी, सरेआम अधिकारी को सुनाई खरी-खोटी

        
    Updated on: Fri, Feb 17 2018 12:32PM (IST)

    केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी उत्तर प्रदेश के बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र पहुंची। यहां उन्होंने जनता की समस्याओं को सुनने के लिए जनता दरबार लगाया। और पढ़ें »

  • गुस्साई मेनका गांधी ने वनकर्मी को जड़ दिया थप्पड़!

        
    Updated on: Fri, May 11 2015 11:49AM (IST)

    वन विभाग की माला रेंज की गढ़ा चेक पोस्ट पर तैनात निकासी मुंशी ने केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी पर थप्पड़ मारने और अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए थाना गजरौला में तहरीर दी है। और पढ़ें »

  • अखिलेश के खिलाफ टिप्पणी पर BJP नेता को जेल

        
    Updated on: Fri, May 2 2015 12:33PM (IST)

    फर्जी आईडी बनाकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना बरखेड़ा कस्बे के ठाकुरद्वारा निवासी भाजपा नगर अध्यक्ष अमित कुशवाह को महंगा पड़ गया। और पढ़ें »

  • पीलीभीत में मेनका ने वरुण गांधी को बताया प्रदेश का अगला सीएम

        
    Updated on: Fri, Aug 3 2014 11:11AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनावों में अभी वक्त है लेकिन केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री और पीलीभीत से बीजेपी की सांसद मेनका गांधी ने उसकी तैयरी अभी से ही शुरू कर दी है. और पढ़ें »

  • मनमोहन फ्लॉप रैली में देते रहे सफाई - माँगा एक और मौका

        
    Updated on: Fri, Apr 12 2014 7:22AM (IST)

    यूपी की गैर कांग्रेस सरकारों पर असहयोग करने का आरोप लगाते हुए पीएम ने कहा कि बुंदेलखंड पैकेज व कई अन्य महत्वपूर्ण योजनाओं का पैसा खर्च ही नहीं किया गया, जबकि तमाम पैसा धांधली की भेंट चढ़ गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही देश को विकास के रास्ते पर ले जा सकती है, और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts