• पश्चिम बंगाल में नहीं होने देंगे बंद: ममता बनर्जी

        
    Updated on: Fri, Sep 23 2018 12:07PM (IST)

    इस्लामपुर गोली कांड को लेकर पूर्व प्रस्तावित नवान्न अभियान को रद कर भाजपा ने आगामी 26 सितंबर को 12 घंटे का राज्यव्यापी बंद बुलाया है। वहीं, इस पर कड़ा एतराज जताते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है और पढ़ें »

  • सोशल मीडिया बना चुनाव प्रचार का नया जरिया

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 1:38AM (IST)

    लोक सभा चुनाव प्रचार के समय उच्च माध्यमिक की परीक्षा होने से राजनैतिक दलों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। चूंकि ये दल परीक्षा के चलते माइक का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं इसीलिए वे छोटी छोटी कार्यकर्ता सभाएं कर रहे हैं। इनके अलावा वे सोशल मीडिया पर जोर दे रहे हैं। बहुत से प्रत्याशी सोशल मीडिया का उपयोग चुनाव प्रचार के लिए कर रहे हैं। इससे जहां उनके समय की बचत हो रही है वहीं, वे शिक्षित वर्ग तक आसा... और पढ़ें »

  • तेंदुए को लेकर दहशत

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 2:05AM (IST)

    मेटेली चाय बागान में तेंदुए को लेकर दहशत है। बागान प्रबंधन ने शनिवार को बताया कि बागान में तेंदुओं का उपद्रव चल रहा है। बागान के सहायक मैनेजर एसपी तांबुली ने बताया कि बागान के विभिन्न सेक्शनों में तेंदुआ देखा गया है। और पढ़ें »

  • वाहन नदी में गिरा

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 1:57AM (IST)

    माल शहर के पगलाझोड़ा में एक वाहन नदी में गिर पड़ा। बीती सोमवार की देर रात को यह घटना घटी। और पढ़ें »

  • आखिर कौन लगा रहा है घरों में आग ?

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 1:31AM (IST)

    अलीपुरद्वार महकमा अंतर्गत कुमारग्राम प्रखंड के रायडाक चाय बागान में इन दिनों कोई अज्ञात व्यक्ति लोगों के घरों में आग लगा रहा है। हैरत की बात है कि वह आदमी इतनी सफाई से यह काम कर रहा है कि आरोपी को पकड़ना मुश्किल हो रहा है। यह वाकया पिछले एक माह से चाय बागान के मनसा 18 नंबर लाइन में हो रहा है। और पढ़ें »

  • कांग्रेसियों ने तृकां नेताओं के पुतले फूंके

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2014 5:51AM (IST)

    अलीपुरद्वार, : वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं पर हमलों के खिलाफ कांग्रेसी और पढ़ें »

  • सोने के कमरे में घुसा फ्रेट बजर

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2014 5:48AM (IST)

    डाउकीमारी इलाके में मिला चाइनीज बजर धुपगुड़ी : प्रखंड के डाउकीमारी इलाके में एक दुर्लभ चाइनीज प्रजाति वाला फ्रेट बजर मिला। शनिवार की रात को यह जंगली बिल्ली प्राणी और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts