• सहरसा में अपराध के खिलाफ समाज में गरमा-गर्मी

        
    Updated on: Fri, Jan 12 2015 11:29AM (IST)

    सहरसा सहित पूरे सूबे में अपराध का ग्राफ चरम पर है। अपराध के खिलाफ भाजपा ने आंदोलन की शुरूआत कर दी है। अब जिले में भी कायम हो रहे जंगलराज के खिलाफ आंदोलन को तेज किया जाएगा। और पढ़ें »

  • वाह! बिहार में शिक्षक को जन्म से पहले ही मिली बीएड की डिग्री

        
    Updated on: Fri, Aug 7 2014 11:23AM (IST)

    पौराणिक कथाओं के अनुसार अभिमन्यु ने गर्भ में ही चक्रव्यूह की रचना करना और उसमें प्रवेश करना सीख लिया था, लेकिन मॉडर्न बिहार के इन टीचर्स ने तो अभिमन्यु को भी पीछे छोड़ दिया है. और पढ़ें »

  • दहेज के लिए पति ने पत्नी को जिंदा जलाया!!

        
    Updated on: Fri, Mar 23 2014 5:15AM (IST)

    राजीव सहरसाः सहरसा थाना क्षेत्र के नंबर-22 कृष्णा नगर मोहल्ले में निहायत गरीब ठेला चलाकर गुजारा करने वाले दिलीप दास कि एकलौती पुत्री सोनी उर्फ़ सुनीता को जल्लाद बना पति संजय दास ने पत्न्नी को माईके लाकर उसके ही घर में उसे ज़िंदा जला दिया,जल्लाद पति मोके से फरार हो गया,दहेज लोभियों ने फिर एक बार खौफनाक घटना को दिया अंजाम। फिर एक बार सात फेरों का ये पाक रिश्तों का बंधन शर्मशार हुआ। अस्पताल ... और पढ़ें »

  • अस्पताल भवन का निर्माण अधूरा छोड़कर संवेदक फरार

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:59AM (IST)

    सौरबाजार (सहरसा): सौरबाजार प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में 30 बेड के दो मंजिला अस्पताल भवन का निर्माण कार्य पिछले पांच माह से बंद पड़ा हुआ है। संवेदक काम छोड़कर फरार है। अस्पताल प्रशासन को पता तक नहीं है कि भवन निर्माण का काम क्यों बंद पड़ा हुआ है और पढ़ें »

  • घुड़सवार बल से दियारा में अपराधियों पर कसें नकेल : आयुक्त

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:56AM (IST)

    सहरसा: लोकसभा चुनाव स्वतंत्र, निष्पक्ष व भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने को लेकर शुक्रवार को आयुक्त उपेंद्र कुमार ने तीनों जिले के जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, उत्पाद एवं स्वास्थ विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। आयुक्त ने असमाजिक तत्वों के खिलाफ सघन अभियान चलाकर जनता को शांतिपूर्ण चुनाव का भरोसा दिलाने का निर्देश दिया। उन्होंने पारा और पढ़ें »

  • डूबने से युवक की मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:54AM (IST)

    (सहरसा): चंद्रायण पंचायत के एकाढ़ गांव में शुक्रवार को कोसी नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार शंकर राय का 18 वर्षीय पुत्र स्नान करने कोसी नदी में गया था। महम्मदपुर घाट पर स्नान के दौरान पांव फिसल गया और वह तेज धारा की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गयी। ग्रामीणों द्वारा काफी मशक्कत कर शव को बाहर निकाला गया। ग्रामीणों ने बताया कि शंकर अपने परिवार का ज्येष्ठ पुत्र... और पढ़ें »

  • विभिन्न मामलों में 12 आरोपी गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:52AM (IST)

    सहरसा: रात स्टेशन परिसर में आरपीएफ ने दो व्यक्ति को नशे की हालत में तथा दो अवैध वेंडर को तथा छत पर यात्रा कर रहे चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरपीएफ इंस्पेक्टर रुपेश कुमार ने बताया कि नशे की हालत में हंगामा मचा रहे दो युवक रंजीत दास व मो. सुभान को पकड़ा गया। अवैध वेंडर जयप्रकाश वर्मा व मनोज कुमार भगत के अलावा छत पर यात्रा और पढ़ें »

  • आज से प्रायोगिक परीक्षा शुरू

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:50AM (IST)

    सहरसा: इंटरमीडिएट विज्ञान संकाय के प्रायोगिक पत्रों की परीक्षा आज से शुरू हो रही है यह परीक्षा 28 मार्च तक चलेगी। यह जानकारी एमएलटी और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts