• उपचुनाव: जींद-रामगढ़-तिरुवरूर में वोटिंग, कांग्रेस के दिग्गज मैदान में

        
    Updated on: Fri, Jan 28 2019 12:08PM (IST)

    राजस्थान की रामगढ़, हरियाणा की जींद, तमिलनाडु की तिरुवरूर सीट पर हो रहे उपचुनाव को लिए सोमवार को मतदान शुरू हो गया. लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ये आखिरी उपचुनाव हैं. और पढ़ें »

  • सपना चौधरी ने भाई की शादी में अर्शी संग किया रश्क-ए-कमर पर डांस

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2018 2:09PM (IST)

    हरियाणा की डांस सेंसशन सपना चौधरी के भाई की शादी के मौके पर कई बिग बॉस कंटेस्टेंट पहुंचे. 14 फरवरी को हुई इस वेडिंग के कई वीडियोज भी कंटेस्टेंट ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. और पढ़ें »

  • RTI कार्यकर्ता के परिवार पर जानलेवा हमला और हवाई फायरिंग, मां-बेटे ने छिपकर जान बचाई

        
    Updated on: Fri, Mar 28 2018 1:19PM (IST)

    नकाबपोश युवकों ने आरटीआई कार्यकर्ता और उसके परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया और हवाई फायरिंग करते हुए तोड़फोड़ की। मां और बेटा ने किसी तरह घर में छिपकर जान बचाई। घटना हरियाणा के जींद की है। अज्ञात नकाबपोश युवकों ने बाजरान मोहल्ला आसरी गेट स्थित एक घर के बाहर हवाई फायरिंग की। हमलावरों ने घर के बाहर खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की। और पढ़ें »

  • हरियाणा: अबकी बार चाहिए सभी 10 सीट- शाह

        
    Updated on: Fri, Feb 15 2018 4:34PM (IST)

    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अमित शाह की हरियाणा के जींद रैली से मिशन 2019 का आगाज किया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने एक ही साल में 'वन रैंक वन पेंशन' (OROP) का काम पूरा और पढ़ें »

  • 1 लाख से अधिक बाइक संग रैली निकालेंगे शाह, NGT ने हरियाणा सरकार से मांगा जवाब

        
    Updated on: Fri, Feb 9 2018 3:04PM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की हरियाणा के जींद में 15 फरवरी को प्रस्तावित बाइक रैली पर लगातार ग्रहण लगता जा रहा है. और पढ़ें »

  • तो हुड्डा खुली सांस में हवा भी नहीं ले पाते : अनिल विज

        
    Updated on: Fri, May 25 2015 1:12PM (IST)

    हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा पर तंज कसने के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने हुड्डा पर हमले और तेज कर दिए हैं। रविवार को उन्होंने कहा कि अगर मैं प्रदेश का मुख्यमंत्री होता तो वह (हुड्डा) खुली हवा में सांस भी नहीं ले पाते। और पढ़ें »

  • मसरत आलम और गिलानी के पुतले फूंके गए

        
    Updated on: Fri, Apr 18 2015 10:16AM (IST)

    विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) समेत विभिन्न हिन्दू संगठनों ने कश्मीर के अलगाववादी नेताओं मसरत आलम और सैय्यद अली शाह गिलानी के पुतले फूंके और दोनों को फांसी और पढ़ें »

  • मुसलमानों और ईसाइयों की करानी होगी नसबंदी: साध्वी देवा ठाकुर

        
    Updated on: Fri, Apr 12 2015 12:19PM (IST)

    हिंदू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर ने विवादास्पद बयान देने हुए कहा कि मुसलमान और ईसाई समुदाय के लोगों की नसबंदी करानी होगी, क्योंकि उनकी बढ़ती जनसंख्या हिंदुओं के लिए खतरा है. और पढ़ें »

  • अमित शाह ने दिया कांग्रेस को बड़ा झटका

        
    Updated on: Fri, Aug 16 2014 6:41PM (IST)

    विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी कांग्रेस को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने तगड़ा झटका दिया। जींद में हुई रैली में पूर्व कांग्रेसी दिग्गज चौधरी बीरेंद्र सिंह औपचारिक तौर पर भाजपा में शामिल हो गए। उनके साथ उनकी पत्नी एवं ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की मेंबर प्रेमलता भी बीजेपी में शामिल हो गईं। रैली में बीरेंद्र सिंह ने शक्ति प्रदर्शन भी किया और पढ़ें »

  • हरियाणा: जींद में आज गरजेंगे अमित शाह

        
    Updated on: Fri, Aug 16 2014 11:30AM (IST)

    हरियाणा के महेंद्रगढ़ में रैली कर विधानसभा की चुनावी मुहिम का शंखनाद कर चुके भाजपा अध्यक्ष आज जींद में रैली करेंगे। अमित शाह की महेंद्रगढ़ रैली से उत्साहित भाजपाइयों को जींद रैली से भी बहुत उम्मीदें हैं। स्वतंत्रता दिवस के ठीक अगले दिन जींद की धरती पर होने वाली इस रैली में कांग्रेस के कद्दावर नेता बीरेंद्र सिंह भाजपा में शामिल होंगे और पढ़ें »

  • परीक्षा शुरू होने से पहले हुए पेपर लीक

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 2:54AM (IST)

    जिले में चल रही बारहवीं की परीक्षा में साइंस संकाय के मैथ विषय के तीनों सैटों का प्रश्न-पत्र परीक्षा शुरू होने से कई घटे पहले ही लीक हो गया। जुलाना कस्बे में कई छात्र-छात्राओं ने 500 रुपये से लेकर दो हजार रुपये देकर इसे खरीदा। और पढ़ें »

  • पानी की समस्या के विरोध में लोगों ने लगाया जाम

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 2:44AM (IST)

    इंदिरा कालोनी के निवासियों ने जन स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई से परेशान होकर नरवाना-टोहाना सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया। पार्षद विजय बाल्मीकि का कहना है कि इदिरा कालोनी में पीने का पानी बिल्कुल ही नहीं आता, जिससे कालोनी की महिलाओं को सुबह उठकर एक किलोमीटर दूर से पानी लाना पड़ता है, और पढ़ें »

  • हत्या करके शवों को फेंका रेलवे लाइन पर

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 2:33AM (IST)

    पिंडारा गांव स्थित रेलवे लाइनों पर जैसे ही जींद से पानीपत जा रही ट्रेन के ड्राइवर ने कुछ पड़ा देखा तो ब्रेक मार दिए। इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो तिरपाल में शव लिपटे पडे़ हुए थे। और पढ़ें »

  • लोकसभा चुनावों को लेकर प्रशासन ने अपनाया कड़ा रूख

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 2:17AM (IST)

    लोकसभा चुनावों को शातिपूर्वक तरीके से करवाने व असामाजिक तत्वों पर ध्यान रखकर उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा ने कार्यालय में अधिकारियों बैठक ली। और पढ़ें »

  • वोट के लिए पत्नी दिलवाओ

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2014 6:33AM (IST)

    जींद:प्रदेश के लिंगानुपात की खराब स्थिति और अविवाहित पुरुषों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कुंवारे युवकों ने इस बार लोकसभा चुनाव में पत्नी दो, वोट लो का नारा दिया है। यह पहल भ्रूण हत्या के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले बीबीपुर गांव से शुरू हुई है। गांव के सरपंच ने इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए 'अविवाहित पुरुष' नामक एक संगठन भी तैयार कर दिया है और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts