• मैनपुरी के गांव में गोलियों से भूनकर चार की हत्या

        
    Updated on: Fri, Sep 20 2014 2:06PM (IST)

    उत्तरप्रदेश के मैनपुरी के एक गांव में प्रधानी की रंजिश में चार लोगों की हत्या कर दी गई। थाना करहल के गांव मनौना में चली आ रही प्रधानी की रंजिश में चार लोगों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गईं। असलाह से लैस होकर पहुंचे सात आठ हमलावरों ने गांव असरोही स्थित शराब के ठेके को घेर लिया और पढ़ें »

  • लव जेहाद के जरिए देश को बांटना चाहती है बीजेपीः अखिलेश

        
    Updated on: Fri, Sep 10 2014 6:17PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रान्तीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को सबसे ‘चालू पार्टी’ करार देते हुए जनता से इस बार मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के अखाड़े में ‘बुद्धि दांव’ लगाकर उसे चित करने की अपील की और पढ़ें »

  • मुलायम सिंह के गढ़ में नरेंद्र मोदी की रैली आज

        
    Updated on: Fri, Apr 18 2014 2:24AM (IST)

    मैनपुरी:- बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी आज सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के गढ़ में गरजेंगे. मोदी इटावा-औरैया के साथ ही मैनपुरी और कन्नौज संसदीय क्षेत्र में सभा को संबोधित करेंगे. इस रैली में मोदी सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव पर तीखा हमला कर सकते हैं और पढ़ें »

  • पहले गुजरात का कर्जा माफ करो, तब देश की सोचो: शिवपाल

        
    Updated on: Fri, Apr 12 2014 10:55AM (IST)

    प्रदेश में मोदी या अन्य किसी की लहर नहीं है। जनता केवल सपा को पसंद करती है। भाजपा, बसपा और अन्य दल जनता को भ्रमित करना चाहते हैं। यह कहना है सूबे के लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव का। और पढ़ें »

  • दूसरे दिन 134 परीक्षार्थियों ने छोड़ी परीक्षा

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 11:03AM (IST)

    मैनपुरी: यूपी बोर्ड परीक्षा के दूसरे दिन भी दर्जनों परीक्षार्थी परीक्षा में अनुपस्थित रहे। किशनी के एक परीक्षा केंद्र पर जहां पूरा स्टाफ परीक्षा लेने के लिए छात्र का इंतजार करता रहा, लेकिन परीक्षार्थी नहीं आया। और पढ़ें »

  • व्यक्तिगत जिम्मेदारी समझ अधिकारी निपटाएं जन समस्याएं

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 11:13AM (IST)

    मैनपुरी: जन शिकायतों का निस्तारण अधिकारी व्यक्तिगत जिम्मेदारी समझकर करें। जो अधिकारी जन शिकायतों के निस्तारण में हीलाहवाली करेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। समस्याओं के निस्तारण की आख्या सीधे मुख्यमंत्री के कार्यालय से ऑन लाइन जुड़ी हुई है। हीलाहवाली करने पर उनके खिलाफ मुख्यमंत्री कार्यालय से भी कार्रवाई हो सकती है और पढ़ें »

  • छात्रों के दो गुट भिड़े, जमकर मारपीट

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 11:12AM (IST)

    मैनपुरी: नगर के आश्रम रोड पर मंगलवार की शाम उस समय अफरा-तफरी मच गई जब छात्रों के दो गुटों के बीच सड़क पर मारपीट होने लगी। इसी बीच दोनों ओर से जमकर लात-घूसे चले। पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों गुट फरार हो गए और पढ़ें »

  • कोर्ट-कचहरी के चक्कर से बचें ग्रामीण

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 11:08AM (IST)

    मैनपुरी: गांव के विकास के लिए गांव में ही रणनीति बनाए। आपस में विवाद न करें। यदि कोई समस्या हो तो गांव के संभ्रात और निष्पक्ष लोगों को बीच बैठकर उसका हल कराएं। कोर्ट-कचहरी के चक्कर में न पड़े। आपसी फैसलों में किसी भी व्यक्ति की हार नहीं होती है और पढ़ें »

  • मगरमच्छ की रहस्यमय मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 11:06AM (IST)

    मैनपुरी: थाना दन्नाहार क्षेत्र के गांव त्रिलोकपुर में पिछले कुछ महीनों से रह रहे एक मगरमच्छ की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मंगलवार को उसका शव तालाब के बाहर पड़ा मिला। वन विभाग के कर्मचारियों ने शव को कब्जे में ले लिया है। और पढ़ें »

  • सपा नेता ने किया आत्मदाह का प्रयास

        
    Updated on: Fri, Feb 14 2014 8:15AM (IST)

    लखनऊ। मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के नेता प्रभास मिश्रा ने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर शुक्रवार को आत्मदाह का प्रयास किया। मिश्रा ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया। लोगों ने किसी तरह से उनको बचाया। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts