• पैसाें के अभाव में इलाज को तरस रही थी बरेली की यह वृद्धा, आयुष्‍मान योजना से मिला फ्री उपचार

        
    Updated on: Fri, Oct 6 2018 1:20PM (IST)

    बरेली। आयुष्मान भारत योजना के तहत जिले में गरीबों को निश्शुल्क उपचार मिल रहा है। इसी कड़ी में यहां की वृद्धा वर्षा देवी को भी पैर की हड्डी टूटने पर एक निजी अस्पताल में निश्शुल्क इलाज मिला और पढ़ें »

  • बहुत हुई बदनामी, अब तो बस इंसाफ चाहिए

        
    Updated on: Fri, Jul 19 2018 11:36AM (IST)

    शादी का पहला साल सुकून से गुजरा। लेकिन, इसके कुछ दिन बाद ही औलाद (बच्चे) न होने पर कलह शुरू हो गई। एक ऐसा मनहूस दिन आया जब शौहर ने मारपीट की। और पढ़ें »

  • तीन तलाक और हलाला के खिलाफ आवाज बुलंद करने पर निदा इस्लाम से खारिज

        
    Updated on: Fri, Jul 17 2018 11:57AM (IST)

    तत्काल तीन तलाक और हलाला के खिलाफ आवाज बुलंद करने वालीं निदा खान के खिलाफ दरगाह आला हजरत से फतवा जारी हुआ है। उन्हें इस्लाम से खारिज कर दिया गया है। और पढ़ें »

  • यूपी: पोलियो वैक्सीन के बॉक्स में शराब की बोतलें!

        
    Updated on: Fri, Jun 27 2015 11:47AM (IST)

    यह संवेदनहीनता की पराकाष्ठा ही कही जाएगा कि स्वास्थ्य कर्मियों को जिन पोलियो बॉक्स में पोलियो ड्राप रखना चाहिए उनमें वे देशी शराब की बोतलें रखे पाए गए। और पढ़ें »

  • UP में 200 संदिग्ध पोलियो मामलों के चलते मचा हड़कंप, जांच शुरू

        
    Updated on: Fri, Jun 20 2015 12:12PM (IST)

    पोलियो फ्री घोषित किए जाने के एक साल बाद ही में भारत में पोलियो जैसे लक्षणों के 200 से ज्यादा मामले सामने आए हैं। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में ऎसे केस देखने को मिले हैं और पढ़ें »

  • संजय राउत और स्‍वामी का सिर लाने वाले को मिलेंगे लाखों

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2015 10:02AM (IST)

    विवादित बयानों से चर्चा में बने रहने वाले ऑल इंडिया फैजान-ए-मदीना कौंसिल के अध्यक्ष मुईन सिद्दीकी नूरी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। मंगलवार को कौंसिल के दफ्तर पर उन्होंने शिवसेना सांसद संजय राउत का सिर कलम करने पर 25 लाख और भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी पर और पढ़ें »

  • सनसनीखेज खुलासाः कबूतरबाजों ने मलेशिया में बेचे 300 भारतीय

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2015 11:28AM (IST)

    किसानों पर आई आफत का बेजा लाभ उठाने में कबूतरबाज भी जुट गए हैं। दिल्ली में सक्रिय रैकेट विदेशों में भारतीय युवकों का सौदा कर रहा है। मलेशिया में बेचे गए बरेली के छह युवक लौटे तो यह सनसनीखेज खुलासा हुआ। और पढ़ें »

  • परिवार को किया बहिष्कृत, पंचायत और गांव वालों पर चार करोड़ रुपये का जुर्माना

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2015 11:18AM (IST)

    बरेली में एक पीर के खिलाफ बोलने के लिए एक परिवार को पंचायत ने पूरे समाज से बहिष्कृत कर दिया. जिला प्रशासन ने इस घटना के लिए पंचायत को फटकार लगाई है और पंचायत सदस्य सहित 80 गांव वालों पर चार करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है. और पढ़ें »

  • मामा बना हैवान, चॉकलेट के बहाने 8 वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म

        
    Updated on: Fri, Mar 28 2015 9:47AM (IST)

    पहले फतेहगंज पश्चिमी फिर देवरनियां और अब हाफिजगंज इलाके में मासूम बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है। इस मामले में रिश्ते का मामा ही हैवान बन बैठा। गुरुवार शाम घर के सामने खेल रही आठ वर्षीय रिश्ते की भांजी को दरिंदा टॉफी दिलाने के बहाने उठाकर ले गया। और पढ़ें »

  • मुफ्ती इलियास का सिर कलम करने वाले को मिलेगा इनाम

        
    Updated on: Fri, Feb 23 2015 10:53AM (IST)

    ऑल इंडिया फैजान-ए-मदीना कौंसिल के अध्यक्ष मुइन सिद्दीकी नूरी ने अयोध्या में इस्लाम के खिलाफ बयान देने वाले जमात-ए-हिंद इस्लाम के मुफ्ती इलियास का सिर कलम करने वाले को एक लाख सात 786 रुपये इनाम देने का एलान किया है। और पढ़ें »

  • शिवपाल की फिसली जुबान, कहा- 'क्या साध्वी भी बच्चे पैदा करेंगी?'

        
    Updated on: Fri, Jan 23 2015 1:58PM (IST)

    केंद्र सरकार पर हमलावर उप्र के कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव के जुबान फिसल गई। हिंदुओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने की सलाह पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवपाल ने कहा, भाजपा से जुड़े नेता चार-चार बच्चे पैदा करने की बात तो कहते घूम रहे हैं, लेकिन क्या साध्वी भी ऐसा करेंगी? और पढ़ें »

  • बरेली: स्कूल फीस नहीं भरने पर प्रिंसिपल ने बच्चे को पीटकर मार डाला

        
    Updated on: Fri, Dec 17 2014 11:06AM (IST)

    बरेली के एक स्कूल में फीस भरने में देरी करने से अभिभावकों से नाराज प्रिंसिपल ने सात साल के केजी के छात्र को पीट-पीटकर मार डाला. यही नहीं, प्रिंसिपल ने बच्चे के शव को हाईवे में फेंक दिया और पढ़ें »

  • वायुसेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, तीन अधिकारियों की मौत

        
    Updated on: Fri, Oct 1 2014 11:27AM (IST)

    उत्तर प्रदेश में बरेली के कैन्ट क्षेत्र में गुरूवार सुबह वायुसेना के एक हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से दो पायलट समेत तीन वायुसेना कर्मियों की मृत्यु हो गई। बरेली क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार मीणा ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब आठ बजे हुआ और पढ़ें »

  • बरेली के दो मेडिकल कॉलेज में आयकर विभाग ने छापा मारा

        
    Updated on: Fri, Sep 18 2014 2:13PM (IST)

    बरेली के दो मेडिकल कालेज में आज दिन में करीब 12 बजे आयकर विभाग की टीमों ने छापा मारा। एक साथ पड़े इस छापा से कालेजों में अफरातफरी मच गई। और पढ़ें »

  • हैदराबाद से फेसबुक पोस्‍ट पर भड़के थे बरेली में दंगे

        
    Updated on: Fri, Aug 6 2014 10:58AM (IST)

    कुछ दिन पहले बरेली में हुई हिंसा के तार अब हैदराबाद से जुड़ते दिख रहे हैं. एक फेसबुक पोस्ट के बाद बरेली के एक हिस्से में धार्मिक दंगे भड़क गए थे. और पढ़ें »

  • जिसे छेड़ा था वह निकली IB अफसर, जवान पहुंचे हवालात

        
    Updated on: Fri, Jun 19 2014 7:03PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के बरेली में आईटीबीपी के तीन जवानों को एक महिला से छेड़छाड़ करना बेहद महंगा पड़ा और वे गिरफ्तार हो गए. दरअसल वह महिला एक इंटेलिजेंस ब्यूरो की अफसर थी जो सादे कपड़ों में अपने भाई का स्टेशन पर इंतजार कर रही थी. और पढ़ें »

  • बस के खाई में गिरने से 12 की मौत

        
    Updated on: Fri, May 28 2014 12:28PM (IST)

    यूपी में बरेली जिले के फतेहंगज थाना क्षेत्र में बरेली-लखनऊ हाइवे पर एक निजी बस के अचानक खाई में गिर जाने से 12 लोगो की मौत हो गई और अन्य 66 लोग घालय हो गए, जिनमें से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही हैं। और पढ़ें »

  • सड़क हादसे में एक दर्जन लोगों की मौत, 50 लोग घायल

        
    Updated on: Fri, May 28 2014 2:32PM (IST)

    बरेली में NH-24 पर आज सुबह तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसे एक दर्जन लोगो की मौत हो गई जबकि 50 लोग घायल हो गए। फतेहगंज पूर्वी में सुबह तड़के बहराइच से आ रही बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही चीख पुकार मच गई। वहीं इस सड़क हादसे की खबर जैसे ही प्रशसन को लगी तो डीएम समेत तमाम पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। और पढ़ें »

  • यूपी: BJP के सीएम उम्मीदवार अमित शाह!

        
    Updated on: Fri, May 19 2014 1:42AM (IST)

    सोलहवें लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में मिली अभूतपूर्व सफलता ने भाजपा संगठन में संजीवनी का काम किया है। इस जीत पर इतराने की बजाय पार्टी संजीदगी से आगे के लक्ष्य पर काम करने की तैयारी में जुटने जा रही है। अब लक्ष्य उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव है। और पढ़ें »

  • वोट नहीं डालने दिया, पोलिंग बूथ पर बसपा समर्थक ने कर लिया आत्मदाह

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2014 7:34AM (IST)

    आंवला संसदीय क्षेत्र के देवचरा मतदान केंद्र पर वोटिंग के दौरान एक युवक ने पुलिस के सामने खड़े होकर आत्मदाह कर लिया। बसपा समर्थक बताए जा रहे हरिसिंह उर्फ हरिया जाटव (38) मतदाता कार्ड लेकर दो बार बूथ पर आया था। आरोप है कि पीठासीन अधिकारी ने उसे वोट नहीं डालने दिया, इससे गुस्से में आकर उसे बूथ के गेट पर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगा ली। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts