• झारखंड में CRPF के काफिले पर नक्सलियों का बड़ा हमला, 15 जवान घायल

        
    Updated on: Fri, May 28 2019 10:40AM (IST)

    झारखंड के सरायकेला में नक्सलियों ने मंगलवार को बड़ी घटना को अंजाम दिया. यहां कुचाई इलाके में 209 कोबरा बटालियन और झारखंड पुलिस की टुकड़ी पर नक्सलियों ने आईईडी धमाका किया. सुरक्षा बल और पुलिस का दस्ता स्पेशल ऑपरेशन पर था. और पढ़ें »

  • गलत टीम कॉम्बिनेशन के कारण हारी टीम इंडिया, मौसम भी इंग्लैंड के हिसाब से बदलता रहा

        
    Updated on: Fri, Aug 13 2018 2:03PM (IST)

    इंग्लैंड में खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने विराट कोहली को उनकी कप्तानी की सबसे बड़ी हार दी। भारत के इस हार में टीम प्रबंधन के गलत फैसलों के साथ-साथ बारिश ने भी अहम भूमिका निभाई और पढ़ें »

  • बीफ खाना बंद हो तो रुक जाएगी मॉब लिंचिंग:- आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार

        
    Updated on: Fri, Jul 24 2018 11:17AM (IST)

    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता इंद्रेश कुमार ने सोमवार को कहा कि मॉब लिंचिंग जैसे अपराध रुक सकते हैं यदि लोग बीफ खाना बंद कर दें। और पढ़ें »

  • रांची: मिशनरीज ऑफ चैरिटी की विदेशी फंडिंग पर नजर, सभी बैंक खाते सीज करने की मांग

        
    Updated on: Fri, Jul 11 2018 3:01PM (IST)

    नवजातों को बेचने के मामले में झारखंड में मिशनरीज ऑफ चैरिटी के राज्य के डीजीपी ने गृह सचिव से संस्था के सभी बैंक खाते सीज करने को कहा और पढ़ें »

  • तेजप्रताप की शादी के लिए लालू को मिली 3 दिन की पैरोल !

        
    Updated on: Fri, May 10 2018 12:45PM (IST)

    राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को उनके बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी के लिए 3 दिन की पैरोल मिल गई है. तेजप्रताप की शादी 12 मई को होगी. लालू को 11 मई से 13 मई तक के लिए पैरोल मिली है. और पढ़ें »

  • रेप से गर्भवती हुई बच्ची, पंचायत ने कहा- आरोपी और पीड़िता को जिंदा जला दो

        
    Updated on: Fri, Oct 25 2018 11:19AM (IST)

    झारखंड के चाईबासा में एक महापंचायत के तुगलकी फरमान सुनाए जाने का मामला सामने आया है. यहां मंझारी थाना क्षेत्र में एक 13 साल की लड़की रेप के बाद गर्भवती हो गई तो गांववालों ने महापंचायत बुलाई. और पढ़ें »

  • झारखंड से दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य बीमा योजना का आज शुभारंभ करेंगे PM मोदी

        
    Updated on: Fri, Sep 23 2018 11:36AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झारखंड की राजधानी रांची स्वास्थ्य सुरक्षा देने वाली महत्वाकांक्षी आयुष्मान भारत योजना का शुभारंभ करेंगे. और पढ़ें »

  • नहीं कंट्रोल हो रहा है लालू यादव का शुगर लेवल !

        
    Updated on: Fri, May 7 2018 2:05PM (IST)

    राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबियत ठीक नहीं है। राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के कार्डियोलोजी विंग में भर्ती लालू प्रसाद को हर दिन लगभग 44 यूनिट इंसुलिन दिया जा रहा है। और पढ़ें »

  • उम्र का तकाजा है लालू की बीमारी : डॉक्टर

        
    Updated on: Fri, May 1 2018 11:22AM (IST)

    चारा घोटाले में दोषी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) पहुंच चुके हैं। और पढ़ें »

  • रजिस्टर से खुला राज, 58 बच्चों का कुछ पता नहीं: निर्मल संस्था केस

        
    Updated on: Fri, Jul 13 2018 12:36PM (IST)

    झारखंड में मिशनरीज ऑफ चैरिटी की निर्मल ह्रदय संस्था में बच्चों का सौदा रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद अब इससे जुड़े कई खुलासे हो रहे हैं. जांच में पुलिस को पता लगा है कि पिछले 16 माह में निर्मल हृदय में आए 58 बच्चों का कुछ पता नहीं. और पढ़ें »

  • राहुल गांधी के खिलाफ रांची में मुकदमा !

        
    Updated on: Fri, Apr 29 2018 2:46PM (IST)

    राहुल गांधी अपने विवादित भाषण की वजह से कानूनी फेरे में आ गए हैं। उनके खिलाफ रांची के एसडीजेएम (अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी) कोर्ट में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकारिणी सदस्य नवीन झा ने मुकदमा दर्ज कराया है। और पढ़ें »

  • देश की आंतरिक सुरक्षा पर होगा मंथन, तैयार हो रहा डाटाबेस

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2018 5:34PM (IST)

    रांची। ब्यूरो ऑफ पुलिस रिसर्च एंड डेवलपमेंट (बीपीआर एंड डी) के साथ मिलकर इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) देश की आंतरिक सुरक्षा पर मंथन करने जा रहा है। और पढ़ें »

  • बैंक में रखा तो नीरव मोदी, बाहर रखा तो नरेंद्र मोदी ले लेंगे पैसेः लालू

        
    Updated on: Fri, Feb 23 2018 12:55PM (IST)

    चारा घोटाले के दो मामलों में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद गुरुवार को सीबीआइ के दो अलग-अलग विशेष कोर्ट में पेश हुए। और पढ़ें »

  • कोयला घोटाला: तीन साल की सजा मिलने के तुरंत बाद मधु कोड़ा को मिली जमानत

        
    Updated on: Fri, Dec 16 2017 5:48PM (IST)

    कोयला घोटाले में झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने तीन साल की सजा सुनाई है साथ ही उन्हें 25 लाख रुपए का जुर्माना भी देना होगा। हालांकि, कोड़ा और बाकी तीन लोगों को दो महीने की अंतरिम जमानत भी दे दी गई, यह जमानत हाईकोर्ट में अपील के लिए दी गई है। और पढ़ें »

  • बाबूलाल ने धनबाद में भू-अर्जन घोटाले की सीबीआई जांच की मांग की!

        
    Updated on: Fri, May 28 2015 4:38PM (IST)

    झारखंड विकास मोर्चा प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर धनबाद जिले में विभिन्न परियोजनाओं को लेकर किये गये भू अर्जन में कथित घोटाले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। और पढ़ें »

  • 17 साल की डॉली ने झारखंड के मुख्यमंत्री से मिलकर रुकवाई अपनी शादी

        
    Updated on: Fri, May 17 2015 12:49PM (IST)

    17 साल की एक लड़की ने हिम्मत दिखाई और अपने परिवार के फैसले के खिलाफ झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलीं. पॉलिटेक्निक की पढ़ाई करने वालीं डॉली कुमारी ने सीएम दास को बताया कि वह आगे पढ़ना चाहती हैं और पढ़ें »

  • झारखंडः डायन का खौफ, छह को मौत के घाट उतारा

        
    Updated on: Fri, May 16 2015 2:49PM (IST)

    झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में जादू-टोना और अंधविश्वास लोगों की जान ले रहा है। इन इलाकों में जादू-टोना के संदेह के चलते खौफ पैदा हो गया है। पिछले दिनों में जादू-टोना के अंधविश्वास के शक के चलते छह लोगों को मार दिया है। और पढ़ें »

  • नि:शुल्क किडनी स्टोन एवं प्रोस्टेट जांच शिविर 17 मई को

        
    Updated on: Fri, May 16 2015 1:28PM (IST)

    आर्किड मेडिकल सेंटर में आगामी 17 मई को नि:शुल्क किडनी स्टोन एवं प्रोस्टेट जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।प्रसिध्द यूरोलाजिस्ट डा. अरविंद अग्रवाल ने आज प्रेसवार्ता में उपरोक्त जानकारी देते हुए और पढ़ें »

  • मुठभेड़ में 12 नक्सली मारे गए, 10 लाख का इनामी भी ढेर

        
    Updated on: Fri, Jun 9 2015 12:29PM (IST)

    झारखंड में उग्रवाद प्रभावित पलामू जिले के सतवरबा थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात पुलिस मुठभेड़ में बारह नक्सली मारे गये। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि नक्सलियों के पास से आठ रायफल और भारी संख्या में कारतूस भी बरामद किए गए हैं। और पढ़ें »

  • झारखण्ड में मचाया हाथियों ने उतपात

        
    Updated on: Fri, Jan 17 2015 11:27AM (IST)

    कसमार अंचल की मुरहुलसुदी पंचायत के कोतोगाड़ा निवासी कांदरू गंझू का कच्चा घर गुरुवार की रात एक जंगली हाथी ने ध्वस्त कर दिया। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट