• चुनाव घोषणा बाद शेयर बाजार गुलजार, सेंसेक्‍स 300 अंक मजबूत

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2019 11:29AM (IST)

    आम चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सप्‍ताह के पहले कारोबारी दिन शेयर बाजार की मजबूत शुरुआत हुई. सेंसेक्स 70.14 अंकों की तेजी के साथ 36,741.57 पर जबकि निफ्टी 33.35 अंकों की बढ़त और पढ़ें »

  • अमेरिकी: जोड़े ने 400 फीट गहरी खार्इ के ऊपर जाल बिछा कर की शादी

        
    Updated on: Fri, Aug 31 2018 4:42PM (IST)

    पीपल्स आैर द इंडिपेंट से मिली खबरों के अनुसार अमरीका के कैलिफोर्निया के रहने वाले एक जोड़े ने यूटा के मोआब में एक विशाल आैर तकरीबन 400 फीट गहरी खाई के ऊपर स्पेस नेट लगा कर उस पर शादी और पढ़ें »

  • महाराष्ट्र बस हादसाः फोटो अफसोस, फिर ग्रुप में पसर गया सन्नाटा

        
    Updated on: Fri, Jul 29 2018 1:20PM (IST)

    महाराष्ट्र की दापोली एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी से पिकनिक मानने के लिए 40 लोग महाबलेश्वर जाने की प्लानिंग में थे, लेकिन बस में जगह नहीं होने और तबीयत खराब होने की वजह से छह लोगों ने अपनी ट्रिप रद्द कर दी और पढ़ें »

  • RSS मानहानि केस: 12 जून को कोर्ट में राहुल गांधी को पेश होने का आदेश

        
    Updated on: Fri, May 3 2018 1:35PM (IST)

    आरएसएस मानहानि मामले में महाराष्ट्र की भिवंडी कोर्ट ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 12 जून को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है। और पढ़ें »

  • यहां पर पानी के लिए रातभर खड़े रहते हैं लोग

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2015 3:59PM (IST)

    महाराष्ट्र के थाणे इलाके के गांवों में पानी की किल्लत को लेकर लोग इतना परेशान हैं कि एक जग पानी के लिए रात भर लाइन लगाकर खड़े रहते हैं और पढ़ें »

  • ‘अन्ना की हत्या का समय आ गया, अगला नाथूराम गोडसे मैं’

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2015 10:51AM (IST)

    भूमि अधिग्रहण कानून के खिलाफ पैदल मार्च निकालने की तैयारी में जुटे गांधीवादी अन्ना हजारे को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर कनाडा में रहने वाले एक अप्रवासी भारतीय ने धमकी दी है। और पढ़ें »

  • उप्र, बिहार की पार्टियों की तरह नहीं है मनसे: ठाकरे

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2014 3:24AM (IST)

    भाजपा के साथ विलय की संभावनाओं को सिरे से खारिज करते हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा है कि उनका समर्थन भाजपा के लिए नहीं बल्कि उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए है। राज ने भाजपा प्रमुख राजनाथ सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, ‘भाजपा प्रमुख को यह याद रखना चाहिए कि मनसे उत्तर प्रदेश और बिहार के दलों की तरह नहीं है। और पढ़ें »

  • देह व्यापार से इनकार करने पर काटे महिला के स्तन

        
    Updated on: Fri, Mar 23 2014 7:32AM (IST)

    यहां के भिवंडी शहर में चकला घर चलाने वाली एक महिला सहित तीन लोगों ने मिल कर कथित तौर पर देह व्यापार से इंकार करने पर 24 वर्षीय एक महिला के स्तनों को काट दिया। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts