• उत्तराखंडः दो सौ मीटर गहरी खाई में गिरी रोडवेज की बस, हादसे में 10 की मौत

        
    Updated on: Fri, Jun 20 2015 3:34PM (IST)

    शनिवार को क्षेत्र के दन्या-पिथौरागढ़ मार्ग पर दन्या से 13 किमी पहले ध्याड़ी के पास रोडवेज की एक बस खाई में जा गिरी। दुर्घटना मे अभी तक दस लोगों के मरने की सूचना है। साथ ही कई लोग घायल हो गए हैं। और पढ़ें »

  • पहले लुटेरों को खदेड़ दूँ - फिर किसी को देश नहीं लूटने दुँगा : मोदी

        
    Updated on: Fri, May 3 2014 6:00AM (IST)

    मां-बेटे की सरकार में महिलाओं पर जुल्म और अत्याचार बढ़े। मैं एकबार सत्ता से इन लुटेरों को खदेड़ दूं, फिर किसी को देश लूटने नहीं दूंगा और पढ़ें »

  • डॉक्टर के घर में जेवरों की चोरी

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 5:23AM (IST)

    बेस अस्पताल परिसर में रहने वाले चिकित्सक के वैवाहिक समारोह में घर से बाहर होने का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोरों ने कीमती गहनों की चोरी की एक बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। चोरी की इस वारदात में 11 तोला सोने और करीब दो सौ ग्राम चांदी के आभूषण साफ कर लिए गए। सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंची स्थानीय पुलिस ने मौका मुआयना किया। चिकित्सक की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। और पढ़ें »

  • नीलेश्वर की पहाड़ी में धूप सेंकने पहुंचा गुलदार

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 7:47AM (IST)

    बागेश्वर नगर के समीप नीलेश्वर की पहाड़ी में एक गुलदार धूप सेंकने पहुंच गया। जिस कारण आसपास के मोहल्लों में दहशत फैल गई। गुलदार को देखने के लिए कई लोग बस स्टेशन के समीप पहुंच गए। लगभग आधे घंटे तक धूप सेंकने के बाद गुलदार जंगल की ओर चला गया। और पढ़ें »

  • मौत के मुंह से निकल आए तीनों घायल

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2014 5:35AM (IST)

    रानीखेत/ गरमपानी: हाईवे पर हादसे के बाद कैंची गांव में सेना के अफसर व जवानों ने डेरा डाल दिया है। मौत के मुंह से सूबेदार मेजर, ट्रक चालक व हेल्पर के सुरक्षित निकलने के बाद गोरखा रेजिमेंट ने घटना स्थल पर विशेष अभियान चला बिखरे पड़े कांच को एकत्र कर निस्तारण की पहल शुरू कर दी है। क्षतिग्रस्त वाहन निकालने के लिए क्रेन मंगाई गई। और पढ़ें »

  • विकास में कोई कसर नहीं: कुंजवाल

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2014 5:09AM (IST)

    जाका, अल्मोड़ा: विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुंजवाल तथा उच्च शिक्षा के संसदीय सचिव मनोज तिवारी ने लमगड़ा क्षेत्र के दूरस्थ क्षेत्र कपिलेश्वर में जाकर उदारता दिखाई। क्षेत्र में विकास के लिए करीब 9 लाख रुपये की घोषणा की। विस अध्यक्ष ने विवेकाधीन कोश से क्षेत्र के 12 प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों को पांच-पांच सौ रुपये प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की। और पढ़ें »

  • मानव तस्करी पर भड़के लोग

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2014 4:59AM (IST)

    जाका,अल्मोड़ा : हल्द्वानी में मानव तस्करी व देह व्यापार के मामले का भंडाफोड़ होने के बाद इस मामले में लिप्त गिरोह के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग मुखर हो उठी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को अल्मोड़ा में विभिन्न संगठनों ने प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी को ज्ञापन भी सौंपे गए। जिनमें रैकेट का पर्दाफाश करने तथा इस गैरकानूनी धंधे में लिप्त लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाने की पुरजोर मांग की गई। और पढ़ें »

  • चारधाम यात्रा मार्ग पर गिरी कार, एक की मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2014 4:47AM (IST)

    रानीखेत (अल्मोड़ा) : चार धाम यात्रा मार्ग पर आल्टो एक वाहन से टकरा कर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों का रानीखेत चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है नाजुक हालात को देखते हुए एक को उच्च चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना स्थल पर पहुंच कर पूर्व विधायक करन माहरा ने ग्रामीणों के साथ घायलों को खाई से निकाला तथा ... और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts