• यूपी-उत्तराखंड में जहरीली शराब का कहर, अब तक 109 लोगों की मौत, 175 गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Feb 10 2019 11:38AM (IST)

    उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. सहारनपुर, रुड़की और कुशीनगर में जहरीली शराब पीने से कुल मरने वालों की संख्या109 हो गई और पढ़ें »

  • मुजफ्फरनगर: कबाड़ की दुकान में अचानक हुआ ब्लास्ट, 4 की मौत

        
    Updated on: Fri, Jun 25 2018 3:30PM (IST)

    पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार सुबह कबाड़ की दुकान में हुए एक विस्फोट में चार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में तीन लोग घायल और पढ़ें »

  • SC-ST Act: मुजफ्फरनगर हिंसा में बसपा जिलाध्यक्ष गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Apr 6 2018 12:51PM (IST)

    मुजफ्फरनगर में दलितों के आंदोलन के दौरान हुए उपद्रव और हिंसा के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात को बसपा जिलाध्यक्ष कमल गौतम को गिरफ्तार किया है। और पढ़ें »

  • यूपी: नाबालिग से तीन युवकों ने किया गैंगरेप !

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2018 1:55PM (IST)

    यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में तीन युवकों ने 15 साल लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब पीड़िता के पेट में दर्द हुआ. और पढ़ें »

  • उत्तर प्रदेश: एक और एनकाउंटर, शिकंजे में 2 इनामी बदमाश

        
    Updated on: Fri, Feb 17 2018 12:43PM (IST)

    योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है। यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। और पढ़ें »

  • मुजफ्फरनगर में हिंदू की हत्‍या के बाद तनाव, मस्जिद में मुसलमानों को घेरा

        
    Updated on: Fri, Jul 1 2015 11:46AM (IST)

    यूपी के मुजफ्फरनगर के भूमा गांव में हिंदू युवक की हत्या पर गुस्साई भीड़ ने आधे दिन तक एक मस्जिद में जा छुपे इलाके के मुसलमानों का घेराव किया. और पढ़ें »

  • नशे की गोली खिला भाभी से दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2015 2:12PM (IST)

    मुजफ्फरनगर में एक व्यक्ति ने देवर-भाभी के रिश्ते को तार-तार कर दिया। मंसूरपुर में एक महिला ने अपने रिश्ते के देवर पर नशीली गोली खिलाकर दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया। और पढ़ें »

  • जेल में बंद बलात्कार के आरोपी आसाराम के पूर्व सेवादार अखिल की यूपी में गोली मारकर हत्या

        
    Updated on: Fri, Jan 12 2015 9:38AM (IST)

    बलात्कार के आरोप में जेल में बंद आसाराम और नारायण साईं के पूर्व सेवादार अखिल की उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में गोलीमार कर हत्या कर दी गई है. अखिल आसाराम के खिलाफ केस में पुलिस का अहम गवाह था. वह काफी समय से मुजफ्फरनगर में ही रह और पढ़ें »

  • ‘याकूब कुरैशी को 10 जूते मारो, 1 लाख इनाम पाओ’

        
    Updated on: Fri, Jan 11 2015 12:05PM (IST)

    बीएसपी नेता हाजी याकूब कुरैशी ने फ्रांस में ‘चार्ली ऐब्दो’ मैगजीन के दफ्तर में हमला कर पत्रकारों की हत्या करने वाले आतंकियों को 51 करोड़ रुपये इनाम की घोषणा की थी. इस बाबत हर तरफ उनकी जमकर आलोचना हुई, वहीं अब याकूब के खिलाफ और पढ़ें »

  • उत्तर प्रदेशः झूठी शान के लिए पिता और भाई ने की 19 साल की प्रतिभा की हत्या

        
    Updated on: Fri, Jan 10 2015 11:26AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर जिले में 19 साल की दलित लड़की की उसके पिता और भाई ने ईंट-पत्थर से कुचलकर इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि दूसरे गांव के लड़के से वह प्यार करती थी. इन दोनों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. यह घटना बीते और पढ़ें »

  • मुज़फ्फरनगर: प्रेमी ने किया शादी से इन्कार, प्रेमीका शादी करने को जिद पर अड़ी

        
    Updated on: Fri, Dec 19 2014 2:25PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर शहर कोतवाली में उस समय एक प्रेम दीवानी की सच्ची मोहब्बत देखने को मिली जब घर से भाग कर प्रेमी के पास आई प्रेमिका को उसके प्रेमी ने शादी करने से इंकार कर दिया मामला पुलिस तक पहुंचा और दोनों प्रेमी युगल को थाने ले आई यहां भी प्रेमी युवक अपनी और पढ़ें »

  • मुज़फ्फरनगर: जिलाधिकारी कार्यालय पर महिलाओं ने पाकिस्तान आतंकी हमले में मारे गये बच्चो को दी श्रद्धांजली

        
    Updated on: Fri, Dec 18 2014 4:54PM (IST)

    दिल में यही भाव लेकर मुज़फ्फरनगर की सैकड़ो महिलाएं आज जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची और पाकिस्तान में आतंकी हमले में मारे गये सैकड़ो बच्चो को अपनी श्रद्धांजली अर्पित करते हुए जिलाधिकारी महोदय के माध्यम से माननीय प्रधानमंत्री को ज्ञापन देकर पाकिस्तान से राजनयिक और पढ़ें »

  • मुज़फ्फरनगर: सबक लेने को तैयार नही है सरकारी स्कूलों के अधिकारी

        
    Updated on: Fri, Dec 17 2014 2:37PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर में पिछले दिनों एक स्कूल की तीन मंजिला ईमारत गिरने के बाद यहाँ के प्राइवेट स्कूल का प्रबंधन इस से सबक लेने को तैयार नही है, सरकारी स्कूलों के अधिकारी। मुज़फ्फरनगर के महावीर चौक स्थित एक प्राथमिक /उच्च प्राथमिक विद्यालय की हालत देख कर आप और पढ़ें »

  • शराब के नशे कुछ युवको ने गाडी में तोड़ फोड़ कर गाडी में सवार युवको से की मार पीट

        
    Updated on: Fri, Dec 14 2014 1:23PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र स्थित माल की बहार कुछ शराब पिए युवको ने शराब नशे में एक गाडी में तोड़ फोड़ कर उसमे सवार युवको से मार पीट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने मोके पर जा और पढ़ें »

  • यूपी: जेल के बाहर सिपाही का मर्डर

        
    Updated on: Fri, Dec 13 2014 3:30PM (IST)

    मुजफ्फरनगर में बाइक सवार बदमाशों ने जेल से ड्यूटी कर घर लौट रहे सिपाही को गोलियों से भून डाला। शुक्रवार की देर रात शहर के बीचोंबीच हुई दुस्साहसिक वारदात से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। और पढ़ें »

  • मुज़फ्फरनगर: दंगा पीडित परिवारो को मिली मुआवजे की रकम

        
    Updated on: Fri, Dec 12 2014 2:11PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर के गांव जोला में केम्प लगा कर रह रहे 136 दंगा पीडितो परिवारो को राहत मिल गई है इनमे से 101 परिवार को सरकार ने जाँच के बाद 5 -5 लाख रूपये की धन राशि स्वीकृत कर दी है राई राशि पिछले कई दिनों से इन पीडितो को आवंटित की जा रही है गौरतलब है की मुज़फ्फरनगर और शामली में पिछले साल हुए साम्प्रदायिक दंगो के दौरान शामली जनपद से अपना घर छोड़ कर 136 परिवार मुज़फ्फरनगर के गांव जोला में केम्प लग... और पढ़ें »

  • मुज़फ्फरनगर: आबकारी विभाग और सिविल लाइन पुलिस ने घेराबंदी कर अवैध शराब पकड़ा

        
    Updated on: Fri, Dec 12 2014 2:26PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर आबकारी विभाग को उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग और सिविल लाइन पुलिस ने घेराबंदी कर एक DCM को रोककर उसकी तलाशी ली। तलाशी में आबकारी विभाग को शराब का जखीरा मिला। जब्त की गयी अवैध शराब की कीमत दस लाख रूपये बतायी जा रही है। पुलिस ने गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर जाँच में जुट गयी और पढ़ें »

  • मुज़फ्फरनगर: प्यार की हुयी जीत, कोर्ट ने दी प्रेमी जोड़े को साथ रहने का इजाजत

        
    Updated on: Fri, Dec 11 2014 1:47PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर के जिला अस्पताल में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब पुलिस मेडिकल के लिए एक युवती को ले कर जिला हस्पताल पहुंची थी अस्पताल में पहले से मौजूद युवती के परिजनों ने ग्रामीणो के साथ मिल कर युवती को पुलिस से छीनने का प्रयास किया उसके बाद वहां मौजूद मिडिया कर्मियों और पुलिस के जवानो पर उग्र परिजनों और ग्रामीणो ने पथराव कर दिया जिस से अफरा और पढ़ें »

  • व्यापारियों ने बाजार बंद कर किया विरोध प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, Dec 11 2014 3:42PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर के व्यापारियों ने आज पिछले सप्ताह कुछ अधिवक्ताओ द्वारा पूर्व सांसद और व्यापारी नेता बनवारी लाल कांचल की दोड़ा दोड़ा कर पिटाई और उनके कपड़े फाड़कर बदसलूकी के विरोध में सम्पूर्ण बाजार बंद कर विरोध प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने आरोपी और पढ़ें »

  • मुज़फ्फरनगर: सरकारी ज़मीन घोटाले की जाँच में जुटे अधिकारी

        
    Updated on: Fri, Dec 10 2014 12:49PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर में हुए सरकारी ज़मीन घोटाले की जाँच की तपिशी में अब अधिकारी भी आने लगे है इस ज़मीन घोटाले में प्रशासन ने तत्कालीन उपजिलाधिकारी और तहसीलदार व नायब तहसीलदार खिलाफ भोपा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है ये कार्यवाही अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही मानी जा रही है घोटाले में शामिल ये अधिकारी वर्तमान में कहां है इसकी खोजबीन जारी है हलांकि ये भी और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts