• नेता नहीं बनना चाहते थे लालू यादव, हींग बेचने वाले ने बदल दी जिंदगी

        
    Updated on: Fri, Jun 11 2019 11:15AM (IST)

    बिहार की राजनीति के पर्याय रहे लालू प्रसाद यादव एक ऐसे मुख्यमंत्री रहे जिसने चपरासी के आवास में रहकर राज्य सरकार चलाई और सालों तक बिहार की गद्दी पर राज किया और पढ़ें »

  • राहुल का बड़ा दांव, प्रियंका गांधी को बनाया कांग्रेस महासचिव, पूर्वांचल का दिया प्रभार

        
    Updated on: Fri, Jan 23 2019 2:05PM (IST)

    लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने अपना सबसे बड़ा दांव चला है. यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा अब आधिकारिक तौर पर राजनीति में आ गई और पढ़ें »

  • दोस्तों को कभी ना बताएं अपने पार्टनर की ये बातें

        
    Updated on: Fri, Jan 10 2019 12:54PM (IST)

    आपकी जिंदगी में कुछ भी अच्छा हो या बुरा, आप सबसे पहले अपने दोस्तों को बताना चाहते हैं. दोस्त आपकी हर छोटी-बड़ी समस्या को सुलझाने में मदद करते हैं और पढ़ें »

  • पुलिस-पब्लिक वाट्सएप ग्रुप वााला बिहार बना पहला राज्य,

        
    Updated on: Fri, Aug 11 2018 2:01PM (IST)

    बिहार पुलिस अब पब्लिक के साथ मिलकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने और गलत सूचनाएं प्रसारित करने के मामलों पर लगाम लगाने के लिए काम करेगी। एेसा करने वाला बिहार पहला राज्य और पढ़ें »

  • डीजे, भड़काऊ गाने, पाकिस्तान मुर्दाबाद...ये हैं बिहार में दंगों का सांप्रदायिक पैटर्न

        
    Updated on: Fri, Mar 30 2018 12:15PM (IST)

    गीत-संगीत हमेशा से नफरत कम करने, तनाव रोकने और अपने आराध्य को याद करने का माध्यम रहा है. संगीत को प्रेम जताने का एक मजबूत जरिया भी माना जाता रहा है और पढ़ें »

  • भागलपुर दंगा मामला: अश्विनी चौबे के बेटे अग्रिम जमानत याचिका डालेंगे

        
    Updated on: Fri, Mar 26 2018 1:35PM (IST)

    भागलपुर में दंगे भड़काने के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत चौबे पहली बार मीडिया के सामने आए. उन्होंने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा कि वे गिरफ्तारी वारंट के खिलाफ अग्रिम जमानत याचिका दायर करेंगे और पढ़ें »

  • बिहार के विकास को मोदी के पास भी देंगे दस्तक: नीतीश

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2015 11:58AM (IST)

    मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि बिहार के विकास के लिए वे किसी के भी दरवाजे पर दस्तक दे सकते हैं। इसके लिए वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष भी बात रखने से पीछे नहीं हटेंगे। और पढ़ें »

  • भागलपुर में बवाल, उग्र लोगों ने पुलिस वाहनों में लगाई आग

        
    Updated on: Fri, Feb 2 2015 12:52PM (IST)

    मुंगेर में वार्ड पार्षद के पति की हत्या के विरोध में भागलपुर सुलग उठा। आक्रोशित लोगों ने तीन पुलिस वाहन, वज्र वाहन, लखीसराय बीडीओ की गाड़ी समेत अन्य दर्जनों वाहनों में आग लगा दी। साथ ही लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। बवाल की सूचना मिलते ही एसपी बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पढ़ें »

  • एकतरफा प्यार में युवती की सरेराह चाकू गोद कर हत्या

        
    Updated on: Fri, Oct 16 2014 11:51AM (IST)

    एकतरफा प्यार में नशे में धुत एक युवक ने सरेराह युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। उसने अपनी जान लेने की भी कोशिश की। उसे गंभीर स्थिति में जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया है। और पढ़ें »

  • रमई बोले, मैं बनूंगा बिहार का अगला मुख्यमंत्री

        
    Updated on: Fri, Oct 15 2014 10:45AM (IST)

    बिहार के परिवहन मंत्री रमई राम ने कहा है कि वह राज्य के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे। अगले वर्ष चुनाव के बाद न तो कोई थोपा गया मुख्यमंत्री होगा न पिछले दरवाजे से आने वाले को मौका मिलेगा। रमई मंगलवार को भागलपुर के सरकारी बस डिपो का निरीक्षण करने के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे। उन्होंने सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए और पढ़ें »

  • भागलपुर विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस दो गुटों में बंटी

        
    Updated on: Fri, Aug 2 2014 3:44PM (IST)

    गठबंधन में भागलपुर बिधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस को सीट दी गई जिसमे प्रत्यासी अजित शर्मा को बनाया गया है प्रत्यासी बनाने के साथ ही भागलपुर जिले में कांग्रेस दो गुटों में बंट गई है और पढ़ें »

  • प्यार करते पकड़े गए तो बिहार पुलिस ने करा दी जबरन शादी

        
    Updated on: Fri, Jul 3 2014 6:48PM (IST)

    बिहार में प्यार करने वालों की खैर नहीं! बिहार पुलिस लवबर्ड्स की जबरदस्ती शादी करा रही है. जी हां, चौंकिए मत! यह बिलकुल सच है.दरअसल हुआ ये कि दो कपल्‍स ने फर्जी पहचान पत्र दिखाकर होटल में कमरा बुक कराया था. और पढ़ें »

  • नीतीश ने उड़ाया भाजपा के नारे का मजाक

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 1:59AM (IST)

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के ‘मजबूत नेतृत्व में मजबूत भारत’ के नारे का मखौल उड़ाया है। उन्होंने कहा है जब करोड़ों मुसलमान भाजपा के नेता के नाम से ही डर जाते हैं तो मजबूत भारत का सपना कैसे पूरा हो सकता है। और पढ़ें »

  • बोगी के दरवाजे पर रखा सामान तो होगा जुर्माना

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2014 9:31AM (IST)

    भागलपुर : अगर आपमें रेल की बोगियों के दरवाजे पर सामान रखकर यात्रा करने की आदत है तो संभल जाइए। रेलवे आप पर पांच सौ रुपये का जुर्माना कर सकता है। रेलवे ने ऐसे लोगों के विरुद्ध कड़ा रुख अख्तियार किया है। रेलवे बोर्ड की डायरेक्टर पैसेंजर मार्केटिंग डॉ. मोनिका अग्निहोत्री ने इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी है। जुर्माना वसूली की जिम्मेदारी टिकट चेकिंग स्टॉफ व आरपीएफ स्कॉर्ट पार्टी को सौंपी गई... और पढ़ें »

  • भागलपुर से चल रहीं एक्सपायर बोगियां

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2014 9:28AM (IST)

    भागलपुर : भागलपुर से चल रहीं ट्रेनों की कई बोगियां एक्सपायर हो चुकी हैं। ऐसे कोचों को दिल्ली, मुंबई आदि जगहों के लिए भेजा रहा है। यह कभी भी दुर्घटना का कारण बन सकता है। कोच की कमी के कारण यह स्थिति पैदा हुई है। और पढ़ें »

  • लोकसभा चुनाव के पहले पिछड़ा व अतिपिछड़ा को झटका

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2014 9:26AM (IST)

    भागलपुर : लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नीतीश सरकार ने विपक्ष को बड़ा मुद्दा दे दिया है। राज्य सरकार ने पिछड़ा व अतिपिछड़ा वर्ग को तगड़ा झटका दिया है। चालू वित्तीय वर्ष से इन दोनों वर्गों के वैसे बच्चे जो कल्याण विभाग की सरकारी सहायता (प्रवेशिकोत्तर छात्रवृत्ति) से राज्य के बाहर तकनीकी और उच्च शिक्षा ले रहे थे, उनको राशि (छात्रवृत्ति) नहीं देने का सरकार ने निर्णय लिया है। जो बच्चे छात्रवृत्ति की ... और पढ़ें »

  • ट्रक के धक्के से यूको बैंक के सहायक प्रबंधक की मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2014 9:24AM (IST)

    भागलपुर : एनएच 80 पर जवारीपुर के पास मंगलवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने यूको बैंक की सनोखर शाखा में पदस्थापित सहायक प्रबंधक रवि राज (25) को रौंद दिया। उन्हें इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच के आईसीयू में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। तिलकामांझी पुलिस ने ट्रक (एमपी 20-एचडी-3058) समेत चालक को अपने कब्जे में ले लिया है और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts