• हिमाचल: स्कूल बस खाई में गिरने से 26 बच्चों समेत 29 लोगों की मौत, कई घायल

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2018 11:50AM (IST)

    हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में सोमवार को एक स्कूल बस के एक खाई में गिरने से 26 विद्यार्थियों सहित कुल 29 लोगों की मौत हो गई। और पढ़ें »

  • गांव-गांव में लगेंगे योग शिविर

        
    Updated on: Fri, Sep 8 2014 5:04PM (IST)

    पतंजलि योग समिति जिला कांगड़ा (उत्तर) की बैठक रविवार को राधा कृष्ण मंदिर गगल में हुई। इसमें जिला कांगड़ा के समिति सदस्य, पदाधिकारी व तहसील प्रभारियों ने भाग लिया। और पढ़ें »

  • इंजीनियरिंग की टॉपर ने मोदी से मांगी इच्छा मृत्यु!

        
    Updated on: Fri, Aug 24 2014 12:37PM (IST)

    दो दशक से जोड़ों के रोग से पीड़ित एक युवती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से स्वेच्छा से मरने की स्वीकृति मांगी है। युवती पहले भी प्रदेश सरकार से मरने की इच्छा जाहिर कर चुकी है। इंजीनियरिंग में टॉप कर चुकी युवती सीमा का दुख देख भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार सुगर में उनके घर जाकर मिले और पढ़ें »

  • भदरोआ में मिला युवती का कंकाल

        
    Updated on: Fri, Sep 8 2014 5:18PM (IST)

    उपमंडल नूरपुर के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग एक पर स्थित हिलटॉप मंदिर भदरोआ के निकट एक युवती का कंकाल मिला है। और पढ़ें »

  • फेसबुक की दोस्ती से ISI के जाल में फंसा जवान

        
    Updated on: Fri, Aug 24 2014 1:40PM (IST)

    कांगड़ा जिले के पंचरुखी (अंद्रेटा) का रहने वाला सेना का जवान सुनीत फेसबुक फ्रेंडशिप के चक्कर में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी (आईएसआई) के जाल में फंस गया। सेना और उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम ने घर छुट्टी आए सुनीत को शुक्रवार शाम गिरफ्तार किया था। उधर, परिवार का कहना है कि सुनीत को षड्यंत्र के तहत फंसाया जा रहा है और पढ़ें »

  • सांप के डसने से व्यक्ति की मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 2:02AM (IST)

    उपमंडल जवाली के तहत झराड़ में एक युवक की साप के डसने से मौत हो गई। झराड़ निवासी बलवीर सिंह (38) वीरवार को खेतों में घास काटने गया था कि वहा पर उसे सांप ने डस लिया। और पढ़ें »

  • शिक्षा बोर्ड का नकल रोको अभियान जारी

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 1:54AM (IST)

    हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड का नकल रोको अभियान जारी है। बोर्ड के उड़नदस्ते ने वीरवार को नकल के 17 मामले पकड़े हैं। और पढ़ें »

  • पूर्व सैनिकों से मिले राहुल

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 1:42AM (IST)

    राहुल गांधी टांडा अस्पताल के ऑडिटोरियम के बाहर पूर्व सैनिकों से मिलने चौपाल स्थल पर पहुंचे। पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ व नेताओं का अभिवादन स्वीकारने के बाद कांग्रेस सेवादल के सदस्यों से सलामी ली। नीली पेंट, सफेद कुर्ता व काली बास्केट पहने राहुल गांधी का सैनिकों ने अभिवादन किया और मंच में आसीन होने का आग्रह किया, लेकिन राहुल मंच को छोड़कर सीधे एक वयोवृद्ध पूर्व सैनिक के पास जा पहुंचे और उनके साथ... और पढ़ें »

  • शर्मसार हुई इंसानियत

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 1:30AM (IST)

    थाना पालमपुर के तहत सिद्धपुर गांव में नौ वर्षीय बच्ची से बाप ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। और पढ़ें »

  • शांता ने दी कार्यकर्ताओं को हवा में न रहने की नसीहत

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 1:22AM (IST)

    भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक वीरवार को चामुंडा हाल बैजनाथ में हुई। बैठक में कांगड़ा-चंबा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी शांता कुमार विशेष रूप से उपस्थित थे। संगठनात्मक दृष्टि से कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक में शांता कुमार ने कहा कि आज हवा उनके पक्ष में है लेकिन कार्यकर्ता हवा में न रहें। क्योंकि इससे पहले भी हम हवा में रहकर चुनाव हार चुके हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सबसे पहले अपने बूथ को ... और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts