• श्रीनगर में शुरू हो गई लैंडलाइन सेवा, जम्मू में 2G इंटरनेट सेवा भी बहाल

        
    Updated on: Fri, Aug 17 2019 10:27AM (IST)

    जम्मू और कश्मीर में आज शनिवार से फोन सेवाएं शुरू हो गईं हैं. जम्मू में जहां टू जी स्पीड के साथ इंटरनेट सेवा शुरू हो गई तो वहीं कश्मीर के श्रीनगर के राजबाग क्षेत्र में लैंडलाइन सेवा शुरू और पढ़ें »

  • भारत पर 'अफगानी अटैक' की साजिश रच रही ISI, बकरीद पर भी अलर्ट

        
    Updated on: Fri, Aug 11 2019 10:29AM (IST)

    खुफिया एजेंसियों ने देश में आतंकी हमले की चेतावनी दी है. सूत्रों के मुताबिक आईबी ने 15 अगस्त से पहले आतंकी हमले का अलर्ट जारी और पढ़ें »

  • डोनाल्ड ट्रंप ने फिर छेड़ा कश्मीर राग, कहा- अगर मोदी चाहें तो मध्यस्थता को तैयार

        
    Updated on: Fri, Aug 2 2019 10:42AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के मसले पर मध्यस्थता की पेशकश करने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर अपनी बात को दोहराया है. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि मध्यस्थता को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तय करना है. मैंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से भी बात की और पढ़ें »

  • कश्मीर: टेरर फंडिंग पर NIA का प्रहार, बारामूला में 4 ठिकानों पर छापेमारी

        
    Updated on: Fri, Jul 28 2019 10:25AM (IST)

    टेरर फंडिंग मामले में रविवार सुबह राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने जम्मू-कश्मीर के चार जगहों पर छापेमारी की. सूत्रों के मुताबिक, एनआईए की टीम ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में चार व्यापारियों के घर पर छापा मारा और पढ़ें »

  • J-K: पुलवामा में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन, आतंकियों के छिपे होने की खबर

        
    Updated on: Fri, Jun 24 2019 11:45AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. सुरक्षाबलों को पुलवामा के तुललुहल गांव में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला है. इसके बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया और पढ़ें »

  • कश्मीर पर क्या होगी शाह की पॉलिसी? 35A-370 पर टिकीं सभी की निगाहें

        
    Updated on: Fri, Jun 4 2019 11:35AM (IST)

    भारत सरकार में गृह मंत्री का पद संभालने के बाद भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह एक्शन में आ गए हैं. सोमवार को शाह ने अपने मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक बुलाई, जिसमें जम्मू-कश्मीर के एजेंडे पर विस्तार से बात हुई. बैठक से जो संकेत निकलकर आ रहे हैं और पढ़ें »

  • तस्वीरों में देखें, कश्मीर से कन्याकुमारी तक कैसे मनाई जा रही है ईद-उल-अजहा

        
    Updated on: Fri, Aug 12 2019 10:25AM (IST)

    आज देशभर में ईद-उल-अजहा (बकरीद) का त्योहार बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. ईद-उल-फितर के बाद इस्लाम धर्म का यह दूसरा प्रमुख त्योहार है. इस्लामिक मान्यता के अनुसार ईद-उल-जुहा हजरत इब्राहिम की कुर्बानी की याद में मनाया जाता है. और पढ़ें »

  • जम्मू-कश्मीर में तीसरी मुठभेड़, बडगाम में मारे गए दो आतंकी, 5 जवान घायल

        
    Updated on: Fri, Mar 29 2019 11:27AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के परगाम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि दो से तीन आतंकवादी रिहायशी इलाके में छिपे हैं. और पढ़ें »

  • J-K: पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, BSF के जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

        
    Updated on: Fri, Aug 10 2019 11:22AM (IST)

    पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के कनाचक सेक्टर में आज यानी शनिवार को सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास गोलीबारी और पढ़ें »

  • पुलवामा: अमेरिका ने पाकिस्तान से पूछा- जैश पर एक्शन का क्या हुआ?

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2019 11:20AM (IST)

    पुलवामा अटैक का जवाब एयर स्ट्राइक से देने के बाद भारत ने अब आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पाकिस्तान पर प्रेशर बनाया है. भारतीय विदेश सचिव वीके गोखले के अमेरिका दौरे के बीच जॉन बोल्टन ने पाकिस्तान से आतंकी संगठनों पर एक्शन और पढ़ें »

  • आज से धोनी का ‘मिशन कश्मीर’, 15 दिन तक विक्टर फोर्स के साथ करेंगे ट्रेनिंग

        
    Updated on: Fri, Jul 31 2019 10:33AM (IST)

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और लेफ्टिनेंट कर्नल (मानद) महेंद्र सिंह धोनी का मिशन कश्मीर आज से शुरू होने जा रहा है. धोनी दक्षिण कश्मीर में विक्टर फोर्स के साथ 31 जुलाई से 15 अगस्त तक तैनात रहेंगे और पढ़ें »

  • J-K: त्राल में एनकाउंटर, मारे गए हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकी

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2019 11:10AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे को लेकर सुरक्षाबलों की ओर से चलाया जा रहा अभियान जारी है. सोमवार शाम से त्राल में शुरू हुए मुठभेड़ में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया और पढ़ें »

  • मसूद अजहर की मौत की ख़बर, हो सकती हैं ये चार वजह

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2019 2:28PM (IST)

    भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी और जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर के मरने की ख़बर से भारत में खुशी की लहर है. और पढ़ें »

  • कश्मीर में जमात-ए-इस्लामी के 70 ठिकाने होंगे सील, कई नेता हिरासत में लिए गए

        
    Updated on: Fri, Mar 2 2019 11:35AM (IST)

    हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों को कश्मीर घाटी में बड़े स्तर पर फंडिंग करने वाले जमात-ए-इस्लामी पर बड़े पैमाने पर कार्रवाई शुरू और पढ़ें »

  • प्रचंड गर्मी से जल रहा आधा हिंदुस्तान, रेड अलर्ट जारी, श्रीगंगानगर में पारा 50 के करीब

        
    Updated on: Fri, Jun 1 2019 10:50AM (IST)

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के कई राज्यों में भीषण गर्मी और लू का प्रकोप जारी है. इन दिनों करीब आधा हिंदुस्तान भीषण गर्मी की चपेट में है. जम्मू कश्मीर, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और राजस्थान में शुक्रवार को सबसे अधिक तापमान दर्ज किया गया. और पढ़ें »

  • कांग्रेस के वादों पर सेना को भी आपत्ति, कहा- देशविरोधी ताकतें होंगी मजबूत

        
    Updated on: Fri, Apr 3 2019 11:35AM (IST)

    लोकसभा चुनाव 2019 के लिए जारी किए गए कांग्रेस के घोषणापत्र पर विवाद हो गया है. कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में कहा है कि अगर वह सत्ता में आती है जो कश्मीर घाटी में सेना की मौजूदगी को घटाएगी और पर पुनर्विचार करेगी. और पढ़ें »

  • कश्मीर में लश्कर कमांडर अली समेत 5 आतंकी ढेर

        
    Updated on: Fri, Mar 22 2019 11:14AM (IST)

    जम्मू कश्मीर में पिछले 24 घंटों में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के चार मामले सामने आए हैं. ताजा एनकाउंटर शोपियां जिले के इमाम साहब में शुरू हुआ है. और पढ़ें »

  • भारत से डरा पाकिस्तान, LoC पर शुरू की युद्ध की तैयारी, बॉर्डर पार गांवों में बढ़ी हलचल

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2019 11:15AM (IST)

    पाकिस्तान ने भारत के साथ जंग की तैयारी शुरू कर दी है. 21 फ़रवरी को पीओके की सरकार ने एलओसी से लगे नीलम, झेलम, रावलकोट, हवेली, कोटली और भिंबर में यह एडवाइजरी जारी करने के निर्देश दिए हैं और पढ़ें »

  • हलफनामा झूठा, अनिल अंबानी से SC ने कहा- 1 महीने में लौटाओ 453 करोड़, वर्ना जेल

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2019 11:43AM (IST)

    रिलायंस ग्रुप के प्रमुख अनिल अंबानी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. एक तरफ राफेल सौदे को लेकर विपक्ष की ओर से अनिल अंबानी को घेरा जा रहा है और पढ़ें »

  • पुलवामा से पहले दिल्ली में बड़ा हमला करना चाहते थे जैश के आतंकी

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2019 11:45AM (IST)

    पुलवामा हमले से कई माह पहले से ही आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का चीफ मौलाना मसूद अजहर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के साथ मिलकर दिल्ली से कश्मीर तक हिंदुस्तान को दहलाने की साजिश रच रहा था. और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट