• बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध के बेटे ने कहा- पिता की हत्या के पीछे बड़ी साजिश

        
    Updated on: Fri, Dec 9 2018 2:37PM (IST)

    बुलंदशहर हिंसा में मारे गए उत्तर प्रदेश के इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के बेटे श्रेय और अभिषेक ने अपने पिता की मौत के पीछे बड़े षड्यंत्र का शक जताया है. इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के बच्चों का कहना है कि 3 दिसंबर को एक बड़े सांप्रदायिक तनाव को फैलाने की साजिश रची और पढ़ें »

  • बुलंदशहर: शहीद इंस्पेक्टर के परिजनों से कल मिलेंगे सीएम योगी

        
    Updated on: Fri, Dec 5 2018 2:15PM (IST)

    बुलंदशहर में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिवार से सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुलाकात करेंगे. सुबोध के परिजन लगातार योगी आदित्यनाथ से मिलने की मांग कर रहे थे और पढ़ें »

  • बुलंदशहर हिंसा: FIR में 3 बार जिक्र, फिर भी योगेश का नाम लेने से बचते दिखे ADG

        
    Updated on: Fri, Dec 4 2018 3:56PM (IST)

    बुलंदशहर के स्याना में हुए बवाल की पहली एफआईआर में भले ही बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज के नाम का जिक्र 3 बार हो, लेकिन यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में उसका नाम लेने से बचते रहे और पढ़ें »

  • बुलंदशहर: अवैध बूचड़खाने का विरोध कर रहे लोगों की पुलिस से झड़प, इंस्पेक्टर की मौत

        
    Updated on: Fri, Dec 3 2018 4:47PM (IST)

    बुलंदशहर में अवैध स्लॉटर हाउस को लेकर भारी हिंसा हो गई है. अवैध स्लॉटर हाउस का विरोध कर रहे लोगों ने जमकर उपद्रव मचाया. जिले की चिंगरावठी पुलिस चौकी में लोगों ने आगजनी और पढ़ें »

  • बुलंदशहर में सहारनपुर दोहराने की साजिश? पर्चे लिखकर ठाकुरों से कहा- जय भीम बोलना होगा

        
    Updated on: Fri, Oct 1 2018 2:46PM (IST)

    पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई है. बुलंदशहर जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर नरसेना थाने के तहत आने वाले सबदलपुर गांव में कुछ असामाजिक तत्वों ने ठाकुर (राजपूत) समाज के घरों के बाहर धमकी भरे पर्चे फेंके हैं और पढ़ें »

  • 'लापता राहुल गांधी की तलाश, इनाम का ऐलान'

        
    Updated on: Fri, Mar 23 2015 9:53AM (IST)

    बुलंदशहर कोतवाली में कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गुमशुदगी तहरीर के बाद रविवार को नगर के कई स्थानों पर 'लापता राहुल की तलाश ' के पोस्टर चस्पा कर दिए गए। पोस्टर में तलाश करने वालों को उचित इनाम देने का भी ऐलान किया गया है। और पढ़ें »

  • बुलंदशहर में चलती कार में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

        
    Updated on: Fri, Jan 29 2015 1:10PM (IST)

    चलती कार या बस में सामूहिक दुष्कर्म के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। बुलंदशहर के दरियापुर क्षेत्र में कल रात तीन लोगों ने चलती कार में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इन लोगों ने किशोरी को नौकरी का लालच देकर कार में बैठाया था। इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है। और पढ़ें »

  • दो बहनों की शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांगा दहेज, PMO ने लिया एक्शन

        
    Updated on: Fri, Jan 3 2015 10:53AM (IST)

    बुलंदशहर के जटपुरा निवासी मनजीत ने अपनी दो बहनों की शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दहेज मांगा है। इसके लिए उन्होंने बाकायदा दहेज के सामानों की सूची बनाकर पीएम को पत्र भेजा था। और पढ़ें »

  • शादीशुदा महिला से प्रेम का मामला, दलित युवक को पंचायत ने दी फांसी

        
    Updated on: Fri, Nov 27 2014 10:22AM (IST)

    यूपी के बुलंदशहर के नागला टोटा में एक दलित युवक को पंचायत ने सरेआम फांसी दे दी. मामला युवक का एक शादीशुदा महिला से संबंध का था. और पढ़ें »

  • छात्रों के दो गुट भिड़े, सांप्रदायिक बवाल

        
    Updated on: Fri, Aug 31 2014 1:18PM (IST)

    बुलंदशहर के सिकंदराबाद में जेएस कालेज में शनिवार सुबह अलग-अलग बिरादरी के छात्रों के दो गुट भिड़ गए और देखते ही देखते मामले ने सांप्रदायिक बवाल का रूप ले लिया। मोटरसाइकिलों पर सवार कुछ युवकों ने बुलंदशहर सदर से बसपा विधायक हाजी अलीम के बहनोई समेत करीब 11 लोगों के साथ मारपीट की और पढ़ें »

  • 'प्रधानमंत्री मोदी आएंगे तभी होगा अंतिम संस्कार'

        
    Updated on: Fri, Aug 26 2014 11:04AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए नीरज और राहुल के शव बुलंदशहर में उनके पैतृक गांव पहुंच गए हैं। उधर, देवराला के नायक नीरज के छोटे भाई मन्नू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा मंत्री अरुण जेटली में से किसी एक नेता के बुलाने पर ही अंतिम संस्कार करने की आवाज बुलंद कर सरकारी मशीनरी की बेचैनी बढ़ा दी है और पढ़ें »

  • ऑनर किलिंग: यूपी में फ‌िर पेड़ पर लटकी मिलीं लाशें

        
    Updated on: Fri, Jun 28 2014 4:18PM (IST)

    पश्चिमी यूपी के बुलंदशहर को इश्क का कब्रिस्तान यूं ही नहीं कहा जाता ये बात आज एक बार फिर साबित हो गई है। एक लड़की और एक लड़के की लाशें पेड़ पर लटकी मिलीं तो मानो पुलिस और प्रशासन के होश उड़ गए। और पढ़ें »

  • बाहुबली विधायक गुड्डू पंडित पर दर्ज हुआ केस

        
    Updated on: Fri, Jun 23 2014 2:24PM (IST)

    पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर में सपा विधायक गुड्डू पंडित की धमक कितनी है भला कौन नहीं जानता। डिबाई विधानसभा से विधायक गुड्डू पंडित अपनी दबंगई के किस्सों के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब एक बार फिर वो सुर्खियों में हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ मारपीट का एक मामला दर्ज किया है। और पढ़ें »

  • वोट मोदी को, बिजली मुलायम से क्यों मांगते हो?

        
    Updated on: Fri, May 22 2014 12:33AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जिला अस्पताल में बिजली न आने की शिकायत करने पहुंचे तीमारदार को डॉक्टर ने डांटते हुए ऐसा बर्ताव किया, जैसे वह एक सरकारी अधिकारी नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हैं. बुलंदशहर के जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती पिंटू के भाई राहुल ने डॉक्टर अजय शर्मा से वहां बिजली न आने की शिकायत की, तो शर्मा ने उसे यह कहते हुए भगा दिया, 'वोट नरेंद्र मोदी को देते हो... और पढ़ें »

  • कातिल इश्क: प्रेमिका सहित तीन की लाशें बिछाईं

        
    Updated on: Fri, May 18 2014 2:30AM (IST)

    बुलंदशहर में सिरफिरे प्रेमी ने अपने साथी के साथ शुक्रवार देर रात सरेआम सगाई समारोह में घुसकर तीन लाशें बिछा दीं। पहले उसने उस प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। और पढ़ें »

  • पुलिसवालों ने ही छेड़ा महिला पुलिसकर्मियों को

        
    Updated on: Fri, May 9 2014 2:11AM (IST)

    डीएम रोड पर बृहस्पतिवार दोपहर स्वीमिंग पूल के बाहर युवतियों से छेड़छाड़ कर रहे दिल्ली पुलिस और एयरफोर्स के जवानों ने शिकायत के बाद सादे कपड़ों में मौके पहुंचीं महिला एसओ और महिला सिपाहियों से भी अभद्रता की। और पढ़ें »

  • मोदी और सनी लियोनी के नाम पर हुआ फर्जीवाड़ा

        
    Updated on: Fri, May 3 2014 1:35AM (IST)

    भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड स्टार सनी लियोन का फर्जी जाति व निवास प्रमाणपत्र बनवाने की कोशिश यहां एक लोकवाणी केंद्र पर की गई। मामले का खुलासा होने के बाद लोकवाणी केंद्र संचालक पर रिपोर्ट दर्ज करने की संस्तुति की गई है। साथ ही तहसीलदार ने लोकवाणी केंद्र को भी निरस्त करने की बात कही है। फिलहाल केंद्र संचालक से जवाब तलब किया गया है और पढ़ें »

  • सांसद ने दलितों पर की टिप्पणी, मचा बवाल

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2014 6:11AM (IST)

    बुलंदशहर:सांसद और सपा के लोकसभा प्रत्याशी कमलेश बाल्मीकि दलितों पर की गई एक टिप्पणी पर घिर गए हैं। टीवी चैनल के स्टिंग में उनको राजनीतिक गुरू कल्याण सिंह के बदलने पर भी बात करते दिखाया है और पढ़ें »

  • एकता बनी मिसाल, मुस्लिम ने बेटियों का मंदिर में किया निकाह

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2014 5:29AM (IST)

    बुलंदशहर:'हिंदू धर्म है जितना प्यारा, उतना ही इस्लाम है। जितनी पावन रामायण है, उतनी पाक कुरान है। हिंदी-उर्दू भाषा दोनों बहनें हैं एक दूजे की, हिंदू से न मुस्लिम से दोनों से हिंदुस्तान है'। हिंदू मुस्लिम एकता को बयां कर रही इन पंक्तियों का असल मर्म बुलंदशहर जनपद और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts