• पत्रकारों को कमरे में करवाया बंद ताकि सीएम योगी के सामने न खुल जाए पोल

        
    Updated on: Fri, Jul 1 2019 11:16AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मुरादाबाद के दौरे पर थे, जहां उन्होंने सरकारी अस्पतालों में लोगों को मिल रही सेवाओं का जायजा लिया. लेकिन इस दौरान खामियों को छुपाने के लिए जिला प्रशासन ने जो कदम उठाया और पढ़ें »

  • मायावती से मिले 'धोखे' का बदला लेगी सपा, ब्लू प्रिंट तैयार-एक्शन का इंतजार

        
    Updated on: Fri, Jun 26 2019 10:51AM (IST)

    लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती जिस तरह समाजवादी पार्टी और उसके अध्यक्ष अखिलेश यादव पर एक के बाद एक हमले कर रही हैं, उससे सपा खेमा भड़का हुआ है. अखिलेश ने इस मुद्दे पर पार्टी नेताओं को किसी भी तरह की बयानबाजी से रोक और पढ़ें »

  • मोदी की सांसदों को नसीहत- मंत्री पद की लालच में गुमराह न हों, अफवाह से बचें

        
    Updated on: Fri, May 26 2019 11:10AM (IST)

    प्रधानमंत्री के रूप में दूसरे कार्यकाल की शुरुआत करने जा रहे नरेंद्र मोदी ने कहा कि कई लोग मंत्री बनवाने में लगे हैं. मंत्रिमंडल गठन से पहले कई नाम मीडिया में आएंगे, टीवी में आएंगे, लेकिन आपको सावधान रहने की जरूरत है. ऐसे किसी भी अफवाह में ना आएं. और पढ़ें »

  • सुप्रीम कोर्ट का आदेश, पत्रकार प्रशांत को फौरन रिहा करे योगी सरकार

        
    Updated on: Fri, Jun 11 2019 3:23PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने वाले पत्रकार प्रशांत कनौजिया की गिरफ्तारी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कड़ी टिप्पणी की है. साथ ही अदालत की तरफ से प्रशांत कनौजिया को तुरंत रिहा करने का आदेश और पढ़ें »

  • काशी में पीएम मोदी आगे, अमेठी में कड़ा मुकाबला

        
    Updated on: Fri, May 23 2019 10:35AM (IST)

    यूपी में लोकसभा की सभी सीटों पर मतगणना शुरू हो गई है. काशी में पीएम मोदी आगे चल रहे हैं, तो अमेठी में राहुल गांधी को कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ रहा है. और पढ़ें »

  • रायबरेली में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की कार पर हमला, गाड़ी पलटी

        
    Updated on: Fri, May 14 2019 4:09PM (IST)

    सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में मतदान हो चुका है, लेकिन स्थानीय राजनीति गरमाई हुई है. रायबरेली में आज मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी का पीछा किया गया, और पढ़ें »

  • अयोध्या में PM मोदी की आज रैली, अवध और पूर्वांचल की सीटों पर नजर

        
    Updated on: Fri, May 1 2019 11:09AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अवध और पूर्वांचल को साधने के लिए बुधवार भगवान राम की नगरी अयोध्या की रणभूमि में उतर रहे हैं. सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस के प्रियंका गांधी कार्ड से बने राजनीतिक समीकरण को तोड़ने और पूर्वांचल के सियासी माहौल को एक बार फिर मोदीमय कर बीजेपी और पढ़ें »

  • प्रियंका गांधी ने बताया- वाराणसी से क्यों नहीं लड़ा पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2019 10:52AM (IST)

    उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ने को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पहली बार बयान दिया है. प्रियंका गांधी ने कहा कि मेरी पार्टी के नेताओं ने कहा कि प्रचार करना है, और पढ़ें »

  • वाराणसी में PM मोदी का नामांकन, चौकीदार से लेकर डोमराजा के परिवार से होंगे प्रस्तावक

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2019 10:49AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय सीट से शुक्रवार को नामांकन करने जा रहे हैं. गुरुवार को आयोजित ऐतिहासिक रोड शो के बाद प्रधानमंत्री ने काशी में एक जनसभा को भी संबोधित किया और वहां की जनता से नामांकन करने की अनुमति मांगी. और पढ़ें »

  • लखनऊ में योगी फॉर PM के होर्डिंग- 'जुमलेबाजी का नाम मोदी, हिंदुत्व का ब्रांड योगी'

        
    Updated on: Fri, Apr 12 2019 11:18AM (IST)

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लगे कुछ होर्डिंग बुधवार को चर्चा में आ गए, जिन पर योगी फॉर पीएम लिखा है. एक तरफ पीएम मोदी की तस्वीर है, तो दूसरी तरफ योगी की. मोदी की तस्वीर की नीचे लिखा है- जुमलेबाजी का नाम मोदी और योगी की तस्वीर की नीचे लिखा है और पढ़ें »

  • मोदी नहीं, अब प्रियंका गांधी के निशाने पर योगी, 24 घंटे में इन 4 मुद्दों पर घेरा

        
    Updated on: Fri, Mar 25 2019 11:11AM (IST)

    लोकसभा चुनाव में पूर्वी उत्तर प्रदेश का जिम्मा संभाल रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की चुनावी रणनीति में बड़ा बदलाव नजर आ रहा है. प्रयागराज से वाराणसी तक गंगा बोट यात्रा के दौरान प्रियंका ने अपने भाषणों में प्रमुखता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का विरोध किया, लेकिन पिछले 24 घंटों में उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सीधा टारगेट किया है. और पढ़ें »

  • बाराबंकी सीट: सपा के किले पर बीजेपी का कब्जा, कांग्रेस वापसी को बेताब

        
    Updated on: Fri, Mar 23 2019 4:03PM (IST)

    उत्तर प्रदेश की राजधानी से सटी हुई बाराबंकी लोकसभा सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है. मौजूदा समय में इस सीट पर बीजेपी का कब्जा है. जबकि एक दौर में कांग्रेस का मजबूत गढ़ हुआ करता था. लेकिन वक्त के साथ सपा और बीजेपी इस इलाके में अपना आधार मजबूत करने में सफल रही हैं. और पढ़ें »

  • फतेहपुरः VP सिंह की विरासत पर BJP का कब्जा, इस बार BSP के लिए चुनौती

        
    Updated on: Fri, Mar 16 2019 12:38PM (IST)

    उत्तर प्रदेश की फतेहपुर लोकसभा सीट एक दौर में सूबे की नहीं बल्कि देश की हाई प्रोफाइल सीटों में शुमार की जाती थी. यहां से जनता दल से चुनाव जीतकर वीपी सिंह देश के प्रधानमंत्री बने थे. और पढ़ें »

  • पीएम नरेंद्र मोदी का आज वाराणसी दौरा, 2900 सौ करोड़ की देंगे सौगात

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2019 10:51AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर पहुंच रहे हैं. पीएम का ये दौरा लोकसभा चुनाव 2019 से ऐन पहले हो रहा है. और पढ़ें »

  • वृंदावन दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गरीब बच्चों को परोसेंगे खाना

        
    Updated on: Fri, Feb 11 2019 11:03AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गरीब स्कूली बच्चों को खाना परोसेंगे. उत्तर प्रदेश के वृंदावन में आयोजित अक्षय पात्र फाउंडेशन के इस कार्यक्रम में पीएम मोदी 300 करोड़वीं थाली के तहत बच्चों को खाना खिलाएंगे और पढ़ें »

  • आज अयोध्या जाएंगे नितिन गडकरी, 7.2 हजार करोड़ की सड़क परियोजनाएं करेंगे शुरू

        
    Updated on: Fri, Feb 8 2019 11:07AM (IST)

    पिछले कुछ समय से लगातार विरोधाभासी बयान देने वाले केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी आज अयोध्या जाने वाले हैं और पढ़ें »

  • राममय रही कुंभनगरी, अयोध्या रवाना हुए भक्त, सिलसिला जारी

        
    Updated on: Fri, Nov 25 2018 2:52PM (IST)

    श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर अयोध्या में बुलाई गई धर्मसभा का व्यापक असर कुंभ नगरी प्रयाग में भी दिखा। गली, चौराहों पर रामभक्तों का जमघट और पढ़ें »

  • राहुल को PM मोदी का जवाब- नोटबंदी से बंद हुआ आपका कोराबार, तभी आज जमानत पर

        
    Updated on: Fri, Nov 12 2018 2:17PM (IST)

    अभी कुछ दिन पहले ही नोटबंदी को दो साल पूरे हुए हैं. कांग्रेस पार्टी ने 8 नवंबर को नोटबंदी के मुद्दे पर देशभर में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और पढ़ें »

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर अशोभनीय टिप्पणी पर मुकदमा दर्ज

        
    Updated on: Fri, Nov 9 2018 3:42PM (IST)

    इस्लामिक सद्भावना फाउंडेशन के सचिव अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी की ओर से वाराणसी के एक फेसबुक यूजर के खिलाफ शुक्रवार को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कराया और पढ़ें »

  • अयोध्‍या मामला: विशेष जज से SC का सवाल, समय सीमा में कैसे पूरी होगी सुनवाई

        
    Updated on: Fri, Sep 10 2018 2:41PM (IST)

    विवादित ढांचा विध्‍वंस मामले में सुनवाई के दौरान ट्रायल कोर्ट के विशेष जज की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को उत्‍तर प्रदेश सरकार से जवाब मांगा है। कोर्ट ने जज से रिपोर्ट के लिए पूछा कि विवादित ढांचे के विध्‍वंस मामले पर दिए गए समय सीमा में वे किस तरह सुनवाई पूरी करेंगे और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts