• पिकअप वैन ने मोटरसाइकिल सवार और बैलगाडी को जोड़दार टक्कर मारी!

        
    Updated on: Fri, May 26 2015 4:47PM (IST)

    मधुबनी में सदर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के पास आज एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने मोटरसाइकिल सवार और बैल गाडी को जोड़दार टक्कर मार दी. और पढ़ें »

  • आज भी लोग भूखे, नंगे बदन और सडकों पर सोने को मजबूर

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2015 1:18PM (IST)

    गांधी जी ने जब अंग्रेजों खादेरने की बात कही तो लोगों ने कहा आज़ाद होने के बाद हमें क्या मिलेगा? तो उन्होंने कहा की रोटी कपड़ा और मकान! और पढ़ें »

  • शादी का झांसा देकर, 12 साल तक यौन शोषण

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2015 1:45PM (IST)

    एक तरफ सूबे की मुख्यमंत्री नितीश कुमार नारी सशक्तिकरण पर बल दे रही है! लेकिन यहाँ तो नारी को अबला समझ कर अपमान किया जाता है! एक बार फिर सीता की धरती को शर्मसार हुआ है! और पढ़ें »

  • मधुबनी: बरातियों से भरी जीप पेड़ से टकराई, एक छात्र की मौत, कई घायल

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2015 3:27PM (IST)

    सड़क हादसे में एक और युवक की जान गई है, मामला जब देखने को मिला तब रात में ही सकरी थाना क्षेत्र के नीमा गॉव से बारात चली बिस्फी थाना क्षेत्र के भरन टोल आई। और पढ़ें »

  • मधुबनी: स्कॉर्पियो लूट चालक की ह्त्या

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2015 1:04PM (IST)

    भाड़े पर वाहन चलाने वाले और बिना पर्याप्त दस्तावेज के अपना मकान किराये पर देने वाले लोग हो जाएँ सावधान। क्यूंकि महज हजार दो हजार की खातिर लोग किसी आदमी की जिंदगी को दफ़न कर देने को हैं तैयार। समस्तीपुर की इस घटना से आपके होश फाख्ता हो जायेंगे। और पढ़ें »

  • मधुबनी: मांझी सरकार के अफसरो खिलाफ लोगो ने किया आमरण अनशन

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2015 12:04PM (IST)

    मांझी की सरकार में इन दिनों अफसरशाही का आलम इस तरह का देखने को मिल रही है ! जहाँ जन प्रतिनिधि और समाज सेवी भूख हड़ताल समेत आमरण अनशन करने को मजबूर है ! और पढ़ें »

  • मधुबनीः लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री ने किया जलापूर्ति याजनाओं का उदघाटन

        
    Updated on: Fri, Feb 16 2015 4:52PM (IST)

    लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री महाचन्द्र प्रशाद सिंह ने मधुबनी जिले के झंझारपुर अनुमंडल के नरुआर पंचायत में ग्रामीणजलापूर्ति योजना के अंतरगत मधुबनी जिले के लोगों को स्वच्छ पेयजलजल उपलब्ध कराने के लिए बिभिन्न जलापूर्ति याजनाओं का उदघाटन एवं शिलान्यास किया। और पढ़ें »

  • जन प्रतिनिधि और समाज सेवियों ने छोड़ा सत्याग्रह आंदोलन

        
    Updated on: Fri, Feb 16 2015 5:33PM (IST)

    मांझी सरकार में इन दिनों अफसरशाही चरम पर है, लोग दर दर की ठोकरें खा रहे हैं, लेकिन सुनने वाला कोई भी नहीं है। जन वितरण प्रणाली अनियंत्रण हो चूका है, इंदिरा आवास के सीरियल तोड़े जा रहे हैं। मंत्री जी अपने निजी व्यक्ति को पर्चा दिलाने का काम कर रहे हैं। और पढ़ें »

  • मधुबनी: रसोइया संघ ने जिला समाहरणालय के सामने किया प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, Feb 13 2015 5:45PM (IST)

    जिले के मध्यान भोजन योजना बनाने वाली रसोइया संघ ने जिला समाहरणालय के सामने प्रदर्शन किया, और मधुबनी दरभंगा के मुख्य सड़क को घंटों तक जाम करके रखा। इस जाम से यात्री घंटों भर जाम से मुकाबला करते रहे, लेकिन रसोइया संघ ने अपनी सात सूत्री मांग पर खड़े रहे। और पढ़ें »

  • मधुबनी: परसा धाम में सूर्य मंदिर में मार्तण्ड महोत्सव का किया गया आयोजन

        
    Updated on: Fri, Feb 12 2015 1:34PM (IST)

    देर रात परसा धाम में सूर्य मंदिर में मार्तण्ड महोत्सव का आयोजन किया गया इस महोत्सव का उद्घाटन झंझारपुर के सांसद बिरेन्द्र कुमार चौधरी ने किया वैसे तो उद्घाटन बिहार सरकार के मंत्रियो द्वारा किया जाना था लेकिन राजनैतिक अस्थिरता के कारन सूर्यमहोत्सव फीकी पर गई एक भी मंत्री महोत्सव में नहीं आ सके उद्घाटन के बाद बच्चो के द्वारा तरह तरह के रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए और पढ़ें »

  • केंद्रीय रेल मंत्री ने जन साधारण एक्सप्रेस साप्ताहिक ट्रैन को हरी झंडी दिखाकर किया उदघाटन

        
    Updated on: Fri, Feb 10 2015 12:21PM (IST)

    केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभाकर प्रभु ने नई दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंस एवं रिमोट के माध्यम से जन साधारण एक्सप्रेस साप्ताहिक ट्रैन को हरी झंडी दिखाकर उदघाटन किया! पिछले वर्ष रेल बजट में इसकी घोषणा की गई थी! यह जन साधारण एक्सप्रेस ट्रैन मधुबनी जिले के जयनगर जो भारत नेपाल के सीमा पर स्थित है! और पढ़ें »

  • मधुबनी: खुले आसमान के नीचे बच्चे पढ़ने को हैं विवश

        
    Updated on: Fri, Feb 9 2015 1:02PM (IST)

    एक तरफ जहाँ सरकार शिक्षा के प्रति लाखों, करोडो रुपये खर्च कर रही है ! वहीँ जमीनी स्तर पर कुछ भी नज़र नहीं आ रहा है! इक्कीसवी सदी में भी लोग बच्चे खुले आसमान में पढने को विवश हैं! यह अनोखा विधालय साल में दो महीने पूरी तरह से बरसात के कारण पढ़ाई पूरी तरह से बाधित रहती है! दो सौ छात्रों के बीच शिक्षक तो हैं लेकिन भवन के खुले आसमान में पढ़ने को विवश हैं! यह स्कूल मधुबनी जिले में शिक्षा के प्रत... और पढ़ें »

  • मधुबनी: पिस्तौल दिखाकर दवा व्यापारी से 30 लाख रुपये लूट

        
    Updated on: Fri, Feb 9 2015 1:08PM (IST)

    बिहार की सरकार कानून व्यवस्था में सुधार की बात करती है लेकिन हाल के दिनों में सूबे में कानून व्यवस्था चरमरा गई है ! बात करे मधुबनी जिला की तो यहां की हालत दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है ! एक बार फिर से मधुबनी पुलिस को चुनौती दिया है ! दिन दहाड़े अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है! हत्या लूट अपहरण डकैती जैसे वारदात अब आम हो चुके है, इसी कड़ी में मधुबनी जिला के मधेपुर थाना इलाके बे भखराइन गा... और पढ़ें »

  • मधुबनी: बाल लोक अदालत का किया गया आयोजन

        
    Updated on: Fri, Feb 1 2015 12:22PM (IST)

    सूबे में बाल लोक अदालत का आयोजन किया गया। माननीय उच्च न्यायालय के निर्देश पर आज मधुबनी में भी बाललोक अदालत का आयोजन किया गया। सूबे में पहली बार बाल लोक अदालत लगा। मधुबनी कोर्ट परिसर में जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के तत्वावधान में बाल लोक अदालत का आयोजन किया गया और पढ़ें »

  • मधुबनीः शिक्षकों के बीच ही पद के लिए चल रहा है राजनीति का खेल

        
    Updated on: Fri, Jan 29 2015 3:30PM (IST)

    एक तरफ महिलाएं बुलंदियों की ऊंचाई को छूने में लगी हुई है और सरकार भी महिलाओं को जागरूक करने के लिए 50% आरक्षण दे रही है की हर भागीदारी में बराबरी का हक़ मिले। और पढ़ें »

  • मधुबनी पुलिस ने 10 खतरनाक अपराधियों को पकड़ा, विस्फोटक पदार्थ समेत अन्य समान भी बरामद

        
    Updated on: Fri, Jan 27 2015 12:07PM (IST)

    मधुबनी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब उसने दस कुख्यात अपराधियों को धर दबोचा। इन अपराधियों की तलाश कई जिला पुलिस को थी। अगले सुबह गुप्त सुचना के आधार पर मधुबनी एस पी मो रहमान के नेतृत्व में पंडौल थाना क्षेत्र के लाइन होटल पर छापामारी कर इन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया गया और पढ़ें »

  • मधुबनी: पाँच दिन से अगवा छात्र अब तक कोई सुराग

        
    Updated on: Fri, Jan 24 2015 11:56AM (IST)

    सूबे कि पूर्व मुख्यमंत्री नितीश कुमार कि सरकार कानून व्यवस्था में सुधार करने की बात कही थी। लेकिन हाल दिनों में बिहार का कानून व्यवस्था चरमरा गई है, बात कर रहे हैं मधुबनी जिले के तो यहा भी हालात बिगड़ते जा रहे हैं। हत्या, लूट, अपहरण जैसे वारदात और पढ़ें »

  • मधुबनी: लोकजनसक्ति पार्टी के आयोजन में फूलो से हुआ अतिथियों का स्वागत

        
    Updated on: Fri, Jan 22 2015 1:22PM (IST)

    बिहार लोकजनसक्ति पार्टी द्वारा झंझापुर विधानसभा कार्यकर्त सम्मलेन का आयोजन किया गया। फूलो की माला से अतिथियों का स्वागत किया गया, हद तो तब हुआ जब गले की माला पैरो की धुल बनी पड़ी है। गले की माला को किस तरह से अपमान किया गया है और पढ़ें »

  • मधुबनी स्टेडियम बदहाली स्थिति में बहा रहा है आंसू

        
    Updated on: Fri, Jan 25 2015 5:04PM (IST)

    एक तरफ जहाँ राज्य सरकार विकास की ढिंढोरा पिट रही है, और बिहार में विकास की रफ़्तार तेजी का दावा ठोक कर रही है। वहीँ जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है। मधुबनी जिले के स्टेडियम आज खस्ताहाली पर आंसू बहा रही है। स्टेडियम की तस्वीर खुद ही बयां कर रही है की इसे बहुत कुछ कहने की जरूरत नहीं है। और पढ़ें »

  • मधुबनी में हुआ भाजपा का त्रिस्तरीय सम्मेलन

        
    Updated on: Fri, Jan 14 2015 12:09PM (IST)

    भाजपा के त्रिस्तरीय पंचायती अधिकार सम्मलेन मधुबनी टाउन हॉल में आयोजित किया गया है! इस कार्यक्रम में भाग लेने आये नेता प्रतिपक्ष नन्द किशोर यादव ने संवादाताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की पुरे बिहार में अपराध बढ़ गया है! और मधुबनी भी इससे अछूता नहीं है! मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर चुटकी लेते और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts