• 14 साल की लड़की से 4 नाबालिगों ने किया रेप

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 1:52AM (IST)

    झारखंड के लोहरदगा जिले के नागिया गांव में 14 वर्षीय एक किशोरी ने आठवीं क्‍लास के चार छात्रों पर 16 से 18 अप्रैल के बीच बंधक बनाकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि पीडि़ता छठी क्‍लास की छात्रा है. और पढ़ें »

  • झूठ का पिटारा है कांग्रेस का घोषणापत्र: मोदी

        
    Updated on: Fri, Mar 27 2014 3:16AM (IST)

    भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आज यहां कहा कि विकास का रास्ता बंदूक से नहीं हल से आता है। भारत विजय रैली में मोदी ने झारखंड को लेकर पंडित जवाहर लाल नेहरू की सोच पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पंडित नेहरू ने झारखंड की मांग का मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने अपने कार्यकाल में झारखंड को बनवाया था। यदि वह नहीं होते तो झारखंड का जन... और पढ़ें »

  • झाविमो का महिला सम्मेलन आज

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 11:39AM (IST)

    लोहरदगा : झारखंड विकास मोर्चा के महिला मोर्चा प्रकोष्ठ द्वारा रविवार को राजा बंगला स्थित न्यू त्रिवेणी ज्ञानचंद अकादमी परिसर में महिला सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसकी जानकारी झाविमो महिला मोर्चा के केन्द्रीय सचिव अनीता मिंज ने दी। उन्होंने बताया कि सम्मेलन में झाविमो के केन्द्रीय महासचिव प्रवीण कुमार सिंह, लोस चुनाव में और पढ़ें »

  • पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 11:36AM (IST)

    लोहरदगा : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मून्स मल्टी टास्किंग कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र में शनिवार को पेंटिंग प्रतियोगिता व इंडोर गेम का आयोजन किया गया। पेंटिंग प्रतियोगिता में खुशबू आर्या को प्रथम पुरस्कार मिला। इंडोर गेम्स में सुगंधा साहू व अन्नू कुमारी विजेता और पढ़ें »

  • नारी उत्थान के लिए महिलाओं ने निकाला कैंडल मार्च

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 11:34AM (IST)

    लोहरदगा : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पखवारा के तहत रविवार को शहरी क्षेत्र की महिलाओं ने कैंडल मार्च निकाला और नारी उत्थान व सुरक्षा के लिए शपथ कराया। नारी उत्थान व महिलाओं की सुरक्षा के लिए वार्ड पार्षद सह पुलिस काउंसलिंग सदस्य अनीता दत्ता की अगुवाई में और पढ़ें »

  • जमीन खरीद-बिक्री के नाम पर ठगी, आरोपी गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 11:32AM (IST)

    लोहरदगा : सदर थाना पुलिस ने जमीन खरीद-बिक्री के नाम पर ठगी के आरोपी यशपाल भगत को सदर थाना पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया जाता है कि नदिया स्टेशन टोली निवासी सुशीला तिर्की से जमीन दिलाने के लिए एकरारनामा के जरिए यशपाल ने 21 जनवरी 2013 को एक लाख रुपये लिया था। इसके बाद यशपाल ने सुशीला और पढ़ें »

  • लोगों को यूपीए की उपलब्धियां बताएं

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 11:29AM (IST)

    (लोहरदगा) : प्रखंड कांग्रेस कमेटी की बैठक पार्टी कार्यालय में प्रखंड अध्यक्ष नंदकिशोर शुक्ला की अध्यक्षता में हुई। बैठक में संगठन मजबूती, लोकसभा चुनाव, पदयात्रा कार्यक्रम सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई और पढ़ें »

  • 1160 बच्चों को दी गई पोलियो की खुराक

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 6:20AM (IST)

    कैरो (लोहरदगा) : प्रखंड के 11 बूथों पर रविवार को 1160 बच्चों को पोलियो की खुराक पिलाई गई। कैरो में अभियान की शुरुआत प्रखंड और पढ़ें »

  • ग्राहकों के वित्तीय समस्या का होगा समाधान : जेटली

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 6:10AM (IST)

    लोहरदगा : शहर के अपर बाजार स्थित झारखंड ग्रामीण बैंक की स्थानीय शाखा में सोमवार को वित्तीय साक्षरता केंद्र का शुभारंभ किया गया। बैंक के महाप्रबंधक एबी जेटली, क्षेत्रीय प्रबंधक कलीन्द्र साहू, नाबार्ड के डीडीएम रबेश सिंह, एलडीएम एसके सहगल ने फीता काटकर वित्तीय साक्षरता और पढ़ें »

  • पहचान-पत्र बीएलओ से प्राप्त करें

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 6:07AM (IST)

    किस्को (लोहरदगा) : प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी ददन राम ने कहा है कि प्रखंड के मतदाताओं का पहचान-पत्र तैयार हो गया है। मतदाता और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts