• हथियार के बल पर बैंक से पांच लाख की लूट

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2018 4:26PM (IST)

    वैशाली। बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को वैशाली जिले में हथियार के बल पर दिनदहाड़े पांच लाख रुपये लूट लिये और चलते बने। और पढ़ें »

  • लालू और नितीश मिलकर लड़ सकते हैं बिहार विधानसभा चुनाव !

        
    Updated on: Fri, Jul 6 2014 1:57PM (IST)

    लोकसभा चुनाव में भाजपा के हाथों राजद और जद (एकी) दोनों की करारी हार के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने शनिवार को बिहार विधानसभा का चुनाव जद (एकी) के साथ मिलकर लड़ने का संकेत दिया और पढ़ें »

  • रिटायर शिक्षक वीरेंदर राय की धारदार हथियार से गला रेतकर ह्त्या

        
    Updated on: Fri, Jun 9 2014 4:24PM (IST)

    वैशाली जिला में बिद्दूपुर थाना क्षेत्र के कंचनापुर में रंगदारी को लेकर एक रिटायर शिक्षक वीरेंदर राय की ह्त्या धारदार हथियार से गला रेतकर ह्त्या कर दिया गया और पढ़ें »

  • एनडीए को मिलेगा पूर्ण बहुमत सुशील मोदी

        
    Updated on: Fri, May 10 2014 5:31AM (IST)

    एनडीए अबकी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये सारी जुगत लगा रहा है। लेकिन कल बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने जाने अनजाने अपने एक नयी रणनीति कि तरफ़ इशारा कर दिया और पढ़ें »

  • जदयू के वरिष्ठ मंत्री वृषिण पटेल का वैशाली में रोड शो

        
    Updated on: Fri, May 10 2014 6:00AM (IST)

    लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में होने वाले चुनाव लिए सभी पार्टिओ ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वैशाली लोकसभा सीट से जदयू उम्मीदवार के लीये जदयू के वरिष्ठ मंत्री वृषिण पटेल ने जम कर रोड शो किया। सैकड़ो मोटर साइकिल के जुलुश के साथ जदयू उम्मीदवार विजय साहनी के साथ पटेल ने वैशाली के कई इलाको का दौरा किया। और पढ़ें »

  • रामविलास पासवान ने दाखिल किया नामांकन

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2014 8:05AM (IST)

    आज हाजीपुर से लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने नामांकन दाखिल किया। इससे पहले रामविलास ने हाजीपुर में रोड़ शो भी किया। और पढ़ें »

  • महिला चेतना मंच का रोषपूर्ण प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2014 9:12AM (IST)

    पटेढ़ी बेलसर:अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर मंगलवार को पटेढ़ी बेलसर प्रखंड मुख्यालय के समक्ष महिला चेतना मंच के बैनर तले महिलाओं ने रोषपूर्ण प्रदर्शन किया। इस दौरान मंच के कार्यकर्ताओं ने महिला उत्पीड़न, सामंती पुलिस जुल्म, संप्रदायिकता एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पटेढ़ी बेलसर प्रखंड महिला चेतना मंच की अध्यक्ष नीलम देवी, जिला और पढ़ें »

  • सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2014 9:11AM (IST)

    हाजीपुर:राघोपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी स्व. कामता प्रसाद सिंह के पुत्र बृज मोहन कुमार सिंह उर्फ बिरजू की मौत मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में हो गयी। राघोपुर थाना की पुलिस ने शव को घटना और पढ़ें »

  • भगवानपुर स्टेशन पर किलाबंदी चेकिंग

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2014 9:09AM (IST)

    भगवानपुर:सोनपुर रेल डिविजन के हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रेल सेक्शन पर स्थित भगवानपुर स्टेशन पर सोमवार को बिना टिकट ट्रेनों में यात्रा करने वालों की सामत आ गयी। रेल अधिकारियों और काफी संख्या में टीटीई ने एक साथ धावा बोल कर पूरे दिन यहां किलाबंदी चेकिंग की। जिसमें सैकड़ों बेटिकट यात्रियों और पढ़ें »

  • टेम्पो चालक को पीटकर मुर्गी दाना लूटे

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2014 9:05AM (IST)

    हाजीपुर:सदर थाना क्षेत्र के लाल पोखर गांव के निकट मंगलवार की रात सराय से मुर्गी दाना लेकर बलवा कुआरी गांव जा रहे एक टेम्पो चालक को रोककर लुटेरों ने टेम्पो पर लदा मुर्गी दाना लूट लिया। लूट का विरोध करने पर लुटेरों ने चालक को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना टेम्पो चालक द्वारा गांव में दिये जाने पर उसके मदद को पहुंचे कई युवकों को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। सभी को इला... और पढ़ें »

  • आक्रोशितों ने की सड़क जाम

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 7:25AM (IST)

    हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के नवादा गांव के निकट बुधवार की सुबह पढ़ाई करने जा रहे एक बालक की मौत तेज रफ्तार पिकअप और पढ़ें »

  • उत्कृष्ट कार्य के लिए रेलकर्मी पुरस्कृत

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 7:21AM (IST)

    सोनपुर रेल मंडल महिला कल्याण संगठन की ओर से बुधवार को एक समारोह के दौरान अधिकारी क्लब में उत्कृष्ट सेवा करने वाले 41 रेल कर्मियों को पुरस्कृत किया गया। रेल मंडल महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा मंजू तिवारी द्वारा रेल और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts