• कैराना: क्यों खराब हुई थी EVM, चुनाव आयोग ने ढूंढ निकाली वजह

        
    Updated on: Fri, Jun 9 2018 11:29AM (IST)

    चुनाव आयोग की टेक्निकल एक्सपर्ट टीम ने कैराना और भंडारा गोंदिया सहित दस सीटों पर हुए उपचुनाव में EVM और VVPAT मशीनों की बड़ी तादाद में खराबी की वजह ढूंढ निकाली है. और पढ़ें »

  • कैराना: दलित-मुस्लिम इलाकों में EVM फेल, उपचुनाव रद्द करने की उठी मांग

        
    Updated on: Fri, May 28 2018 1:33PM (IST)

    समाजवादी पार्टी ने सोमवार को कैराना और नूरपुर उपचुनाव में साजिश के तहत ईवीएम खराब करने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है और पढ़ें »

  • उत्तर प्रदेश: एनकाउंटर के डर से कैराना में माफी की तख्ती लेकर घूम रहे हैं अपराधी !

        
    Updated on: Fri, Feb 16 2018 1:14PM (IST)

    उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऑपरेशन क्लीन का असर दिखने लगा है क्योंकि प्रदेश में कल तक जो दूसरों की जान लेते थे वही अब अपनी जान की भीख मांगते नजर आने लगे हैं। और पढ़ें »

  • न हुई शादी तो शख्स ने भाई और मां को मारी गोली

        
    Updated on: Fri, May 9 2015 12:53PM (IST)

    यूपी के शामली में शादी नहीं होने से क्षुब्ध होकर युवक ने अपने भाई और मां को गोली मारकर सनसनी फैला दी। गोली लगने से दोनों घायल हो गए। घायलों को पानीपत रेफर कर दिया गया है। और पढ़ें »

  • शामली में 24 घंटे से जाम, लोग परेशान

        
    Updated on: Fri, Mar 14 2015 3:15PM (IST)

    तकनीकी खराबी आने के कारण शामली शुगर मिल गुरुवार रात से बंद है, जिससे नोकेन की स्थिति आ गई है। मिल के अभी गन्ना लेने से इन्कार के कारण गन्नों से भरे वाहन सड़कों पर जहां-तहां खड़े हैं। इससे 24 घंटों से जाम लगा हुआ है। और पढ़ें »

  • भांजी भगाने की सजा, एक रात के लिए बेटी सौंपने का फरमान

        
    Updated on: Fri, Nov 25 2014 12:23PM (IST)

    पंचायती फैसलों की कीमत चुकाती आ रही नारी एक बार फिर अपनों के जुल्म की सजा में दांव पर लग गई है। किशोरी भगाने के मामले में इंसाफ की तौहीन कर पंचायत ने आरोपी युवक पक्ष को एक रात के लिए अपनी बेटी किशोरी पक्ष के युवकों को सौंपने का फरमान और पढ़ें »

  • UP में खाप पंचायत ने सिर्फ दो बच्चे पैदा करने का फरमान सुनाया

        
    Updated on: Fri, Sep 16 2014 3:48PM (IST)

    अपने तुगलकी फरमान के लिए चर्चित खाप पंचायतों ने यूपी में एक नया फरमान सुनाया है. शामली जिले की एक पंचायत ने सोमवार को कहा कि गांववाले सिर्फ दो बच्चे ही पैदा करेंगे. यह फैसला भैंसवाल गांव की खाप पंचायत में लिया गया. खाप पंचायत के नेता का कहना है और पढ़ें »

  • नजर के धागे ने ले ली मासूम की जान

        
    Updated on: Fri, Aug 29 2014 1:29PM (IST)

    बुरी नजर से बचाने के लिए गले में बांधा गया धागा ही 14 माह के मासूम की मौत का कारण बन गया। पलंग से गिरने के बाद गले में बंधे काले धागे से फांसी लगने पर बच्चे की मौत हो गई। इस हादसे के बाद बच्चे के परिजनों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा। शा‌मली के ‌झिंझाना कस्बे के मोहल्ला माजरा निवासी अमित का बेटा मात्र 14 माह का ही था और पढ़ें »

  • पीएम नरेंद्र मोदी को जैश की तरफ से धमकी भरा खत, जांच में जुटी पुलिस

        
    Updated on: Fri, Aug 1 2014 2:48PM (IST)

    यूपी में शामली जिले के जलालाबाद में एक धार्मिक स्‍थल के मुख्य द्वार पर पॉलीथिन में मुर्गे की हड्डियां-मांस के साथ आतंकवादी संगठन जैश-ए- मुहम्‍मद के नाम से धमकी भरा पत्र मिलने से सनसनी फैल गई. और पढ़ें »

  • पाक जिंदाबाद कहने वाले सपा नेता पर राष्ट्रदोह का केस

        
    Updated on: Fri, Jun 30 2014 2:57PM (IST)

    शराब पीकर हंगामा करने और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस प्रकरण में डीएम की नाराजगी के बाद पुलिस ने यह मुकदमा दर्ज किया है और पढ़ें »

  • शामली में आज दो दिग्गजों की रैलियां

        
    Updated on: Fri, Apr 7 2014 5:08AM (IST)

    शामली में आज दो दिग्गजों की रैलियां आयोजित होंगी। एक और जंहा कस्बा थानाभवन में बसपा सुप्रीमो मायावती आज अपने प्रत्याशी कवर हसन के सर्मथन में सभा को संबोधित करेंगी वहीं दुसरी और शामली में रालोद प्रत्याशी और पढ़ें »

  • बुखारी हैं कॉम के गद्दार: आजम

        
    Updated on: Fri, Apr 9 2014 2:02AM (IST)

    शामली में पंहुचे सूबे के वरिष्ठ मंत्री और सपा नेता आजम खां ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी और दिल्ली की जमा मस्जिद के शाही इमाम बुखारी के खिलाफ जमकर आग उगली। आजम ने अपना भाषण नरेंद्र मोदी से शुरू किया और तक़रीबन 40शामली में पंहुचे सूबे के वरिष्ठ मंत्री और सपा नेता आजम खां ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी और दिल्ली की जमा मस्जिद के शाही इमाम बुखारी के खिलाफ जमकर आग उगली। आजम ने अपना भाषण नरेंद्... और पढ़ें »

  • SP के लोकसभा प्रत्याशी नाहिद ने मायावती की तुलना भैंस से की

        
    Updated on: Fri, Apr 6 2014 11:50AM (IST)

    'वो तो बिना दूध देने वाली भैंस हैं और सबको समझ लेना चाहिए कि बिना दूध देने वाली भैंस का क्या होता है.' हसन की फिसली जुबान यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा, 'हाथी को आप ने नींद की गोली दे दी है और पढ़ें »

  • बच्चों की सेना ने मांगे मोदी के लिए वोट

        
    Updated on: Fri, Mar 31 2014 4:45AM (IST)

    पंकज प्रजापति/शामलीः शामली में छोटे-छोटे बच्चों ने एक टीम बनाकर नरेन्द्र मोदी के लिए वोट मांगने का कार्यक्रम किया। वोट मांगने के दौरान उन्होंने शामली के कई मोहल्लों में वोट मांगें। इस दौरान बच्चों में जबरदस्त उत्साह था। वही वोट मांग रहे बच्चे ने बताया कि उसने अपने बालों का मुण्डन उस वक्त तक कराया है जब तक कि नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नही बन जाते और पढ़ें »

  • नाहिद हसन ने मायावती पर साधा निशाना

        
    Updated on: Fri, Mar 29 2014 10:28AM (IST)

    पंकज प्रजापति/शामली:चुनावों में नेताओं का विवादित बयान देने का कारवां थमने का नाम नही ले रहा है। शामली में एक सभा को संबोधित करते हुए सपा के कैराना लोकसभा प्रत्याशी नाहिद हसन ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि वो तो तीन बार मोदी की गोदी में बैठ चुकी है, जबकि मोदी भी कुंवारा है और माया भी। तो सबको समझ लेना चाहिए कि उनका रिश्ता पक्का हो चुका है। दरअसल बीती रात शामली में कैराना लोकसभा सी... और पढ़ें »

  • चुनाव आयोग के निर्देश से हुई चेकिंग के दौरान लाखो रुपये जब्त किये गये !!

        
    Updated on: Fri, Mar 14 2014 8:58AM (IST)

    शामली: शामली में चुनाव आयोग ने निर्देश पर चलाये गये चैकिंग अभियान के दौरान स्कावड टीम ने दो अलग-अलग स्थानो पर 8 लाख 95 हजार 200 रूपये बरामद किये है। विभाग की ओर से चलाये जा रहे इस अभियान से जनपद में हडकंप मच गया है। दरअसल आपको बता दे कि शामली में यह विशेष चैंकिग अभियान चुनाव आयोग की निर्देश पर चलाया गया है। टीम को सबसे पहले यह सफलता शामली की आर्दश मंडी थाना इलाके पर दिल्ली-सहारनपुर मार... और पढ़ें »

  • होली व् लोकसभा चुनाव की वजह से महापंचायत स्थगित हुई!!

        
    Updated on: Fri, Mar 14 2014 8:55AM (IST)

    शामली :दंगो में हुई भारी संख्या में फर्जी नामजदगी के विरोध में आयोजित होने वाली सर्वखाप महापंचायत को आयोजको ने होली व लोकसभा चुनाव के कारण उसे स्थगित कर दिया है। साथ ही आयोजकों ने दंगो में दर्ज हुए मुकदमो की जांच सीबीआई से कराये जाने की मांग की है और पढ़ें »

  • 16 वर्षीय छात्रा रिया की गोली लगने से मौंत

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 3:47PM (IST)

    मुजफफरनगर के थाना भौराकलां क्षेत्र के गांव मुंडभर में जमीनी विवाद के चलते एक परिवार के एक पक्ष के दुसरे पक्ष पर घर पर घुंसकर हमला कर दिया। हमले में 16 वर्षीय एक छात्रा रिया की गोली लगने से मौंत हो गयी जबकि एक महिला समेत तीन गंभीर और पढ़ें »

  • अस्लील डांस पर नोटों की बरशात

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 5:58AM (IST)

    अभी तक तो राजनेताओ पर महफ़िल सजा कर अशलील डांस में शामिल होने के आरोप लगते रहे है लेकिन शामली में आचार सहिंता लागू होने के बावजूद भी एक निजी मैरिजहोम जमकर अस्लील डांस पर पैसे उड़ाए गए और जनपद के मुख्य विकाश अधिकारी इस कार्यक्रम में अपनी पत्नी के साथ बैठकर और पढ़ें »

  • हरियाणा से शामली लायी जा रही चुनावी शराब

        
    Updated on: Fri, Mar 9 2014 3:22PM (IST)

    शामली में तस्करी कर लायी जा रही हरियाणा निर्मित अग्रेजी शराब को शामली की सदर कोतवाली पुलिस चैकिंग के दौरान पकड लिया। यह शराब एक इंडिगांे कार में भरकर पानीपत हरियाणा से शामली लायी जा रही थी। पुलिस के अनुसार यह शराब चुनाव में प्रयोग होने के लिए लायी जा रही थी। पुलिस ने कार के चालक और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts