• आसान नहीं था फूलन देवी पर बनी फिल्म में शूट हुआ न्यूड सीन, इन मुश्किलों का किया सामना

        
    Updated on: Fri, Aug 10 2019 11:20AM (IST)

    बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सीमा बिस्वास ने फिल्म बैंडिट क्वीन में फूलन देवी का किरदार निभाया था. फिल्म में बेहतरीन अदाकारी के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला. एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म बैंडिट क्वीन में अपने रोल और इंटीमेट सीन की शूटिंग पर खुलकर बातें की थीं. 10 अगस्त, 1963 को फूलन देवी का जन्म हुआ था. और पढ़ें »

  • शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव, सेंसेक्‍स 150 अंक लुढ़का

        
    Updated on: Fri, May 28 2019 10:44AM (IST)

    लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद देश में स्थाई सरकार की वापसी के बाद घरेलू शेयर बाजार में तेजी का दौर जारी है. मंगलवार के कारोबार में बाजार की शुरुआत तेजी के साथ हुई लेकिन कुछ देर बाद गिरावट और पढ़ें »

  • क्या सलमान खान की चापलूसी कर रहे हैं करण जौहर? कंगना रनौत की बहन का आरोप

        
    Updated on: Fri, Jun 6 2019 11:29AM (IST)

    कंगना रनौत और करण जौहर के बीच विवाद लंबे समय से चला आ रहा है. नेपोटिज्म से शुरू हुआ ये झगड़ा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. पिछले दिनों पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में कंगना और करण एक ही फ्रेम में नजर आए थे. और पढ़ें »

  • अक्षय कुमार ने आग के साथ किया स्टंट, ट्विंकल खन्ना हुईं नाराज

        
    Updated on: Fri, Mar 6 2019 11:35AM (IST)

    बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. वो अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'द एंड' में नजर आएंगे. ये स्टंट बेस्ड शो है. और पढ़ें »

  • चुनावी सपनों पर गडकरी के चुभते तीर, विपक्ष को मोदी सरकार पर हमले का मिला नया हथियार

        
    Updated on: Fri, Jan 28 2019 12:07PM (IST)

    केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अब एक ऐसा बयान दिया है जिससे उन्हीं की सरकार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. और पढ़ें »

  • दक्षिण कोरिया और अमेरिका ने शुरू किया सालाना सैन्य अभ्यास

        
    Updated on: Fri, Apr 1 2018 4:02PM (IST)

    उत्तर कोरिया से वार्ता के सकारात्मक माहौल के बीच दक्षिण कोरिया और अमेरिका ने रविवार को अपना सालाना सैन्य अभ्यास शुरू किया। बदलते माहौल के बीच इस वर्ष अभ्यास की अवधि घटाकर चार हफ्ते कर दी गई है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts