• सीएम योगी के कार्यक्रम में बायर्स का हंगामा, कहा- हमारे फ्लैट किस तरह होंगे वैध

        
    Updated on: Fri, Jun 15 2019 11:10AM (IST)

    ग्रेटर नोएडा में तीनो प्राधीकरण के साथ समीक्षा बैठक करने आए सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रोग्राम के समय शाहबेरी के बायर्स ने हंगामा किया. बीते कुछ दिन पहले डीएम ने शाहबेरी में अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को पत्र लिखा और पढ़ें »

  • उन्नाव केस: रेप केस में मिले सबूत, पीड़िता बोली- मौत की सजा हो

        
    Updated on: Fri, May 11 2018 11:13AM (IST)

    उन्नाव गैंगरेप केस की जांच कर रही CBI को आरोपी BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं और पढ़ें »

  • कठुआ-उन्नाव केस: दुनिया के 600 शिक्षाविदों का PM मोदी को खत, चुप्पी पर सवाल

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2018 11:07AM (IST)

    कठुआ और उन्नाव रेप केस की घटना पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी है. दुनिया भर के 600 से ज्यादा शिक्षाविदों और विद्वानों ने इन घटनाओं के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुला खत लिखा है. और पढ़ें »

  • उन्नाव गैंगरेप: जेल में बैठकर गवाहों को धमका रहा है MLA का भाई, जेलकर्मी कर रहे हैं मदद- पीड़ित के चाचा

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2018 12:39PM (IST)

    उन्नाव गैंगरेप पीड़ित के चाचा ने यूपी पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। पीड़ित के चाचा ने कहा है कि विधायक का भाई अतुल सिंह जेल में बैठकर गवाहों को धमका रहा है। और पढ़ें »

  • उन्नाव गैंगरेप: बीजेपी MLA का भाई गिरफ्तार, जोड़ा जाएगा FIR में नाम

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2018 11:59AM (IST)

    उन्नाव गैंगरेप केस में उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को बीजेपी विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया है. और पढ़ें »

  • भाजपा विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली किशोरी के पिता ने जेल में दम तोड़ा

        
    Updated on: Fri, Apr 9 2018 12:09PM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। कल उनके ऊपर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाकर लखनऊ और पढ़ें »

  • यूपी: पेट्रोल डालकर युवती को सड़क पर जिंदा जलाया

        
    Updated on: Fri, Feb 23 2018 12:42PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित के विधानसभा क्षेत्र उन्नाव में एक लड़की को जिंदा जलाए जाने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. और पढ़ें »

  • उन्नाव में बालिका से दुष्कर्म, आरोपी का परिवार फरार

        
    Updated on: Fri, Mar 1 2015 11:53AM (IST)

    हवस में अंधे होकर कल देर रात एक व्यक्ति ने उन्नाव में 11 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म किया। नशे में धुत भोला सिंह (25 वर्ष) बालिका को खेत में उठाकर ले गया। आरोपी तथा उसका परिवार इस घटना के बाद से फरार है। और पढ़ें »

  • यूपी: उन्नाव की पुलिस लाइन में बोरों में बंद मिले सैंकड़ों नर कंकाल, मचा हड़कंप

        
    Updated on: Fri, Jan 30 2015 9:47AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के उन्नाव के परियर घाट में मिली लावारिश लाशों का मामला अभी थमा भी ना था कि उन्नाव पुलिस लाइन कैंपस में 60 नर कंकाल मिले हैं। ये कंकाल पुलिस लाइन कैंपस के एक कमरे में बोरियों में बंद मिले हैं। पुलिस का कहना है कि ये अपराध शाखा की जांच के बाद के हैं। इसके बाद इन कंकालों को स्टोर रूम में रख दिया गया। पहले ये पुलिस के हॉस्पिटल में रखे गए थे। और पढ़ें »

  • गंगा में मिले 81 शवों के लिए डीएनए नमूने

        
    Updated on: Fri, Jan 15 2015 9:27AM (IST)

    उन्नाव में परियर गांव के गंगातट पर सौ से अधिक शव मिलने का मामला गरमाता जा रहा है। केंद्र सरकार ने मामले में राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है। उन्नाव के जिला प्रशासन ने शव पानी से निकलवा कर वहीं रेत में दफना दिए थे और पढ़ें »

  • गंगा नदी में तैरते हुए मिले 104 शव, जांच के आदेश

        
    Updated on: Fri, Jan 14 2015 10:55AM (IST)

    उत्तर प्रदेश में उन्नाव के सफ्कीपुर क्षेत्र में परियरघाट के निकट आज गंगा नदी में 104 से अधिक शव बरामद होने पर हड़कंप मच गया। राज्य के पुलिस महानिरीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) ए.सतीश गणेश ने बताया कि उन्नाव के सफ्कीपुर इलाके में गंगा पर परियरघाट और पढ़ें »

  • उन्नाव में जहरीली शराब का कहर 27 की मौत

        
    Updated on: Fri, Jan 13 2015 11:28AM (IST)

    सूबे की राजधानी लखनऊ तथा इससे सटे जिले उन्नाव में कल जहरीली शराब का सेवन करने वालों में मृतकों की संख्या 27 पहुंच गई है। कल तक 23 लोगों ने इस शराब के सेवन के बाद दम तोड़ दिया था। और पढ़ें »

  • सरकार बचाने के लिए नहीं, मोदी को रोकने के लिए रणनीति बना रही है कांग्रेस: मोदी

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 8:18AM (IST)

    देश में लोकसभा चुनाव के आते ही बड़े बड़े नेता अपनी रैलियां कर देश के वोटरों को जोड़ने का काम कर रहे हैं, पार्टी की योजनाओं को बताकर देश की जनता में अलख जगाने का काम कर रहे हैं, वहीं उन्नाव में भी इस कड़ी में आज भाजपा के पी. एम. इन वेटिंग नरेंद्र मोदी ने एक विशाल जान सभा को सम्बोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सोनिया और राहुल गांधी पर जमकर वार किया। और पढ़ें »

  • मुलायम ने खेला मुस्लिम दांव

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2014 1:57AM (IST)

    लोक सभा चुनाव के सातवें चरण में 30 अप्रैल को होने वाले चुनावों के लिए सियासत गरमानी शुरू हो गई है। उन्नाव में संभी राज्नीतिक दलों के दिग्गज अपने प्रत्याशीयों को जिताने के लिए बड़ी बड़ी जन सभांए ओर रैलियां कर रहे हैं। उन्नाव में सपा प्रत्याशी अरुन शंकर शुक्ला की समर्थन में रैली करने पंहुचे सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने जहाँ विरोधियो पर निशाना साधा, वहीं एक़ बाऱ फ़िर मुलायम ने मुस्लिम दांव ... और पढ़ें »

  • उन्नाव के जी आई सी ग्राउंड में विरोधियों पर जमकर बरसीं ममता

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2014 3:17AM (IST)

    लोकसभा चुनाव को लेकर जहाँ रैलियों और जनसभाओं का दौर जोरों पर चल रहा है और मुस्लिम मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए हर राजनीतिक दल नए पैंतरे आजमा रहा है, वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज उन्नाव पहुंचकर एक बार फिर मुस्लिम मतदाताओं को एक साथ बसपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्नाव के जी आई सी ग्राउंड में पहुंची जन सभा में मायावती ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा इस दौरान हज़ारो क... और पढ़ें »

  • साक्षी महाराज ने बुखारी पर साधा निशाना

        
    Updated on: Fri, Apr 5 2014 5:48AM (IST)

    उन्नाव में भाजपा लोक सभा प्रत्याशी साक्षी महाराज ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस को समर्थन देने की बात पर इमाम बुखारी पर वार करते हुए कहा कि वो पागल है, उसका देश से कोई सम्बन्ध नहीं है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts