• अखिलेश की बेरुखी पर मोदी की दरियादिली, आप भी करेंगे सलाम

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2015 11:05AM (IST)

    दरियादिल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मदद ने प्रतापगढ़ के मुफलिस जलील को निहाल कर दिया। छह माह पूर्व घर गिरने से जलील बेहद परेशान था। मदद को प्रदेश सरकार से गुहार लगाई तो संकट से निपटने को उसे 1900 रुपये का चेक थमाकर और पढ़ें »

  • ऐसी है यूपी पुलिस! रेप पीड़िता को फटकारा

        
    Updated on: Fri, Jul 25 2014 11:41AM (IST)

    यूपी में प्रतापगढ़ के एसपी कार्यालय परिसर में बृहस्पतिवार को हुई एक घटना ने फिर यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने ला दिया। इंसाफ की गुहार लेकर एसपी दफ्तर पहुंची अंतू थाना क्षेत्र निवासी दुराचार पीड़िता को एएसपी ने इस कदर फटकार लगाई कि वह कार्यालय परिसर में ही बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी और पढ़ें »

  • सी बीच पर वाइन का गिलास लेकर आराम करे सकते हैं राहुल: रविकिशन

        
    Updated on: Fri, Mar 23 2014 5:57AM (IST)

    लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद उत्तर प्रदेश की अपनी पहली चुनावी रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी रंग में आते दिखे। प्रतापगढ़ में हुई शनिवार की इस रैली में उनसे ज्यादा रंग में दिखे उनकी पार्टी के प्रत्याशी। जौनपुर से प्रत्याशी रवि किशन ने तो जनसभा में कहा कि राहुल चाहें तो सी बीच पर वाइन का गिलास हाथ में लेकर आराम करे सकते हैं, लेकिन वो आप लोगों के बीच में हमेशा रहते हैं। और पढ़ें »

  • राहुल का मोदी पर हमला कहा, "किसी एक व्यक्ति ने खड़ा नहीं किया गुजरात"

        
    Updated on: Fri, Mar 22 2014 9:48AM (IST)

    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा है कि गुजरात को एक व्यक्ति ने नहीं, बल्कि वहां की जनता ने खड़ा किया है। यूपी में प्रतापगढ़ के रामलीला मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, 'गुजरात के बारे में बीजेपी के लोग कहते हैं कि उसे एक व्यक्ति ने खड़ा किया, जबकि सच्चाई यह है कि गुजरात को किसी एक व्यक्ति ने... और पढ़ें »

  • शिवसेना के बहाने राहुल का मोदी पर हमला

        
    Updated on: Fri, Mar 22 2014 7:50AM (IST)

    यूपी के प्रतापगढ़ में शिवसेना के बहाने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला किया है। राहुल ने कहा है कि बीजेपी उत्तर भारतीयों को महाराष्ट्र से भगाने वालों का साथ दे रही है। और पढ़ें »

  • मामूली सा नीम का पेड़ और कीमत 68 हजार

        
    Updated on: Fri, Feb 21 2014 7:41AM (IST)

    कुंडा, प्रतापगढ़ : धरती पर आए हर उस वस्तु की कीमत कब और कहां किस समय आसमान पर पहुंच जाएगी यह तो उपर वाला ही जान सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ बसवाही गांव में एक मामूली से नीम के पेड़ के साथ। जहां और पढ़ें »

  • वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता आज

        
    Updated on: Fri, Feb 21 2014 7:34AM (IST)

    पट्टी, प्रतापगढ़ : स्थानीय सेंट्रल पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन 21 फरवरी शुक्रवार को प्रात: 10 बजे से किया गया है। उक्त जानकारी और पढ़ें »

  • वध के लिए जा रहे गौवंशों को पुलिस ने ट्रक समेत पकड़ा

        
    Updated on: Fri, Feb 21 2014 7:39AM (IST)

    कुंडा, प्रतापगढ़ : कोतवाली पुलिस ने गश्त के दौरान बुधवार की देर रात मवई रेलवे क्रासिंग के समीप इलाहाबाद-लखनऊ राष्ट्रीय और पढ़ें »

  • पुलिस और पब्लिक में संघर्ष

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2014 6:09AM (IST)

    नगर कोतवाली के भुपियामऊ गांव निवासी विकास सिंह उर्फ कल्लू डॉन (23) की हत्या कर जौनपुर में शव फेंकने की घटना से आक्रोशित लोगाें ने बुधवार और पढ़ें »

  • घंटों बंधक रहे ट्रेन चालक, भाग गया गार्ड

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2014 5:58AM (IST)

    घंटों बंधक रहे ट्रेन चालक, भाग गया गार्ड और पढ़ें »

  • पुलिस के तेवर बदलने पर कांपी रूह

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2014 5:53AM (IST)

    करीब तीन घंटे तक बैकफुट पर रही खाकी ने तेवर बदला तो लोगाें की रूह तक कांप उठी। आसपास के घरों और पढ़ें »

  • मिडिल स्कूलों के उच्चीकृत का मामला ठंडा

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2014 5:45AM (IST)

    बेसिक शिक्षा विभाग के पूर्व माध्यमिक स्कूलों को उच्चीकृत करने की योजना खटाई में पड़ गई है। विभिन्न ब्लाकों के 46 स्कूलों को उच्चीकृत करने के लिए विभागीय अधिकारियों और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts