• 3 राज्यों के 50 ठिकानों पर आयकर व‍िभाग की रेड, कमलनाथ के OSD भी फंसे

        
    Updated on: Fri, Apr 7 2019 10:54AM (IST)

    लोकसभा चुनाव के माहौल में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी के आवास पर रात 3 बजे आयकर विभाग का छापा पड़ा. मौके पर करीब 15 अध‍ि‍कारी सर्चिंग के काम में लगे हुए हैं. और पढ़ें »

  • ब्लड प्रेशर नॉर्मल रखने के लिए दोपहर में सोना है जरूरी: स्टडी

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2019 11:36AM (IST)

    इस भागदौड़ वाली जिंदगी में अगर दिन के समय थोड़ी देर सोने को मिल जाए तो कितना अच्छा हो. लेकिन आजकल लोगों का पूरा दिन इतना हैक्टिक होता कि सोने का मौका मिलता ही नहीं है. और पढ़ें »

  • सरकार रहे या जाए: BJP-JDS दोनों के लिए रिस्की है कर्नाटक में आगे की राह

        
    Updated on: Fri, Jan 16 2019 12:11PM (IST)

    कर्नाटक में कांग्रेस-जनता दल (सेक्यूलर) गठबंधन सरकार से 2 निर्दलीय विधायकों की समर्थन वापसी के बाद सियासी लामबंदी तेज हो गई और पढ़ें »

  • यहां घट रही आबादी, कपल से अपील- 'देरी मत करो, बच्चे पैदा करो'!

        
    Updated on: Fri, Dec 10 2018 4:09PM (IST)

    जहां दुनिया के कई देश आबादी बढ़ने की समस्या से परेशान हैं, वहीं दुनिया में कुछ देश ऐसे भी हैं जहां जनसंख्या घट रही है. इन्हीं में से एक है सर्बिया. इस देश की आबादी 70 लाख हो गई और पढ़ें »

  • तेलंगाना: केसीआर से ओवैसी तक, जानिए किन दिग्गजों की प्रतिष्ठा है दांव पर

        
    Updated on: Fri, Dec 7 2018 10:35AM (IST)

    तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का शोर बुधवार को खत्म हो गया. 119 सदस्यीय तेलंगाना विधानसभा के लिए 7 दिसंबर को मतदान और 11 दिसंबर को नतीजे आएंगे. सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) का मुकाबला कांग्रेस, टीडीपी, सीपीआई और तेलंगाना जन समिति के गठबंधन और पढ़ें »

  • हैदराबाद में बोले सिद्धू, राहुल गांधी के कहने पर गया था पाकिस्तान

        
    Updated on: Fri, Nov 30 2018 6:08PM (IST)

    कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पाकिस्तान यात्रा पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुझे पाकिस्तान जाने से मना किया और पढ़ें »

  • अश्लील वीडियो बनाकर छात्राओं को ब्लैकमेल करता था

        
    Updated on: Fri, Jan 8 2019 5:57PM (IST)

    छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक ऐसा गैंग पकड़ा है, जो नाबालिग लड़कियों को ब्लैकमेल करके उनसे लाखों रुपये वसूलता था. हैरानी की बात है कि इस गैंग के अधिकतर सदस्य खुद भी छात्र और पढ़ें »

  • तेलंगाना: में जब प्रत्याशी ही बन गया राहुल गांधी का अनुवादक

        
    Updated on: Fri, Nov 28 2018 5:27PM (IST)

    तेलंगाना की सियासी जंग फतह करने के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने महबूबनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल ने हिंदी में अपना भाषण और पढ़ें »

  • छत्तीसगढ़: BJP का संकल्प पत्र जारी, शाह बोले- नक्सलवाद पर नकेल बड़ी उपलब्धि

        
    Updated on: Fri, Nov 10 2018 1:11PM (IST)

    छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिहाज से आज का दिन बेहद अहम है. छत्तीसगढ़ में आज पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को बीजेपी का संकल्प पत्र जारी और पढ़ें »

  • पूरा देश हुआ बारिश से बेहाल, 7 राज्यों में 777 की मौत, 16 राज्यों में अलर्ट

        
    Updated on: Fri, Aug 13 2018 1:16PM (IST)

    इस साल मानसून अपने साथ तबाही का मंजर लेकर आया है। पहले मुंबई और गुजरात बाढ़ से त्रस्त थे। अब केरल, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, असम, नगालैंड और अरुणाचल प्रदेश समेत देश के 16 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी और पढ़ें »

  • पटरी से उतरे मालगाड़ी के इंजन समेत 8 डिब्बे, नक्सलियों की साजिश का शक

        
    Updated on: Fri, Jun 24 2018 1:28PM (IST)

    छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में एक बड़ा ट्रेन हादसा टल गया। मालगाड़ी के इंजन समेत आठ डिब्बे पटरी से उतर गए। बताया जा रहा है कि ये हादसा भंसी और कमालपुर इलाके के बीच हुआ। और पढ़ें »

  • कर्नाटक में संविधान पर जोरदार हमला हुआ है:- राहुल गांधी

        
    Updated on: Fri, May 17 2018 12:39PM (IST)

    राहुल गांधी ने सरकार पर तीखा हमला बोला है. राहुल ने कहा कि देश की सभी संस्थाओं को डराया जा रहा है. जज तक डरे हुए हैं. उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस डर का फायदा उठा रहे हैं. और पढ़ें »

  • छत्तीसगढ़: भिलाई स्टील प्लांट में गैस पाइपलाइन फटी, 8 की मौत, कई घायल

        
    Updated on: Fri, Oct 9 2018 2:17PM (IST)

    छत्तीसगढ़ के भिलाई में स्थित स्टील प्लांट में मंगलवार सुबह ब्लास्ट हो गया. इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल और पढ़ें »

  • जब केले के पेड़ से बनी जैकेट PM मोदी को मिली गिफ्ट

        
    Updated on: Fri, Sep 23 2018 12:41PM (IST)

    पीएम मोदी को छत्तीसगढ़ में अनोखा गिफ्ट मिला है. उन्हें केले के पेड़ से बनी जैकेट और अलसी के पौधे से बनी शॉल भेंट की. और पढ़ें »

  • नक्सलियों के गढ़ में तीरंदाजों की भरमार, ऐसी प्रतिभा देख सभी दंग

        
    Updated on: Fri, Dec 27 2017 6:00PM (IST)

    पिछले 3-4 दशक में नक्सलवाद बस्तर की पहचान बन गया था, लेकिन अब यहां से ऐसी प्रतिभाएं सामने आ रही हैं जो राष्ट्रीय ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी चमक बिखरने के लिए आतुर हैं। और पढ़ें »

  • दो हिस्सों बंटी मुंबई-हावड़ा समर स्पेशल एक्सप्रेस

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2018 4:46PM (IST)

    रायगढ़। रायगढ़ के सारागांव के पास एक बड़ा रेल हादसा होने बच गया। मुंबई से हावड़ा जाने वाली समर स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन की कपलिंग अचानक टूट और पढ़ें »

  • छत्तीसगढ़ सरकार ने किए सात अफसरों के तबादले

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2018 5:44PM (IST)

    राज्य सरकार ने पुलिस विभाग में सात आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं। तीन महीने के भीतर ही सूरजपूर एसपी की छुट्टी राज्य सरकार ने कर दी है। इन अफसरों में एसपी से लेकर डीआईजी स्तर के अफसर शामिल और पढ़ें »

  • शादी के बाद Honeymoon के लिए समंदर किनारे पहुंचा ये कपल, सामने आईं तस्वीरें

        
    Updated on: Fri, Dec 12 2017 6:26PM (IST)

    जहीर खान ही वो शख्स थे जिन्होंने ब्रेकअप के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का पैचअप कराया और उनके बीच की दूरिया मिटाईं। जहीर की शादी के करीब 15 दिनों के अंदर ही विराट ने भी शादी रचा ली है। और पढ़ें »

  • छत्तीसगढ़ ने नक्सलियों से लड़ रहे जवानों की सैलरी 58% बढ़ाई

        
    Updated on: Fri, Jul 1 2015 11:40AM (IST)

    छत्तीसगढ़ सरकार ने माओवाद प्रभावित क्षेत्रों में तैनात पुलिस के जवानों के भत्ते बढ़ाने का फैसला लिया है। इसके तहत जिला पुलिस के जवानों, सहायक आरक्षकोंं और गोपनीय सैनिकों को दो हजार रूपए महीना राशन भत्ता मिलेगा। और पढ़ें »

  • विधानसभा चुनाव से पहले सांसत में छत्तीसगढ़ की सरकार, सर्वे में आए चौंकाने वाले रिजल्ट

        
    Updated on: Fri, Apr 14 2018 1:23PM (IST)

    रायपुर, छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सर्वे ने प्रदेश की भाजपा सरकार और संगठन के माथे पर बल ला दिया है। संघ के पदाधिकारियों ने बस्तर से लेकर और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts