• शख्स मर्डर करने से पहले क्यों जपता था मां काली के 108 मंत्र?

        
    Updated on: Fri, Nov 22 2018 2:00PM (IST)

    हरियाणा में गिरफ्तार हुए सीरियल किलर जगतार सिंह ने पुलिस रिमांड में चौकाने वाला खुलासा किया है. आरोपी ने कबूला है कि वह पिछले 21 सालों से अपराध कर रहा था. उसने हरियाणा, दिल्ली और पंजाब में 7 मर्डर और पढ़ें »

  • हरियाणा में बोले केजरीवाल- किसानों की मांग नहीं मानी तो देंगे धरना

        
    Updated on: Fri, Nov 26 2018 3:17PM (IST)

    आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल इन दिनों हरियाणा में चुनावी दौरा कर रहे हैं. गुरुग्राम के बाद रविवार को केजरीवाल पानीपत और जींद पहुंचे और किसानों से मुलाकात और पढ़ें »

  • सोनीपत में बदमाशों ने रेलकर्मी के काटे दोनों हाथ, विरोध में दिल्ली-चंडीगढ़ ट्रैक जाम

        
    Updated on: Fri, Sep 17 2018 1:22PM (IST)

    दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत में अज्ञात बदमाशों ने दुस्साहसिक घटना को अंजाम देते हुए ड्यूटी पर तैनात रेलवे कर्मचारी के दोनों हाथ काट दिए। इसके विरोध में साथी रेलवे कर्मचारियों ने ट्रैक को जाम कर दिया है। और पढ़ें »

  • हरियाणा में BSP के साथ मिलकर 2019 का चुनाव लड़ेगी चौटाला की INLD

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2018 4:32PM (IST)

    आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का मुकाबला करने के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और अभय चौटाला की इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के बीच गठबंधन हो गया है. और पढ़ें »

  • सोनीपत : बहन को एग्जाम दिलवाने जा रहे युवक को बदमाशों ने मारी गोली,

        
    Updated on: Fri, Mar 24 2018 1:08PM (IST)

    सोनीपत : हरियाणा के सोनीपथ जिले में एक बार फिर से मर्डर केस का मामला सामने आया है. सोनीपत जिले में एक 18 साल के युवक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. युवक की हत्या का आरोप उसी शख्स पर लगा है जिसने युवक के बड़े भाई की हत्या की थी. और पढ़ें »

  • सोनीपत: इंडस्ट्रियल एरिया में भीषण आग, 6 मजदूर जले

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2018 12:13PM (IST)

    दिल्ली से सटे सोनीपत के राई इंडस्ट्रियल एरिया में रविवार की सुबह भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है और पढ़ें »

  • गोहाना : बैंक डकैती कांड सुलझा , दो गिरफ्तार 23 किलो सोना एवं चाँदी बरामद

        
    Updated on: Fri, Oct 30 2014 7:37PM (IST)

    हरियाणा पुलिस ने आज गोहाना की चर्चित पंजाब नैशनल बैंक लोकरों को तौडक़र की गई चोरी को सुलझाने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस मामले में दो अपराधियों की गिरफ्तारी सहित 23 किलो 400 ग्राम सोना और चांदी के जेबरात बरामद किए हैं। और पढ़ें »

  • जनता के विश्वास की बदौलत मिला मुकाम : कविता जैन , कैबिनेट मंत्री

        
    Updated on: Fri, Oct 28 2014 6:11PM (IST)

    हरियाणा की नवनियुक्त कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने कहा कि सोनीपत शहर के साथ-साथ पूरे जिले में धीमी गति से चल रहे विकास कार्यों को पूरा करवाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। इसके लिए प्रशासनिक अधिकारी भी गंभीरता से कार्य करें और तालमेल के साथ जनसुविधाओं को जल्द से जल्द पूरा करें और पढ़ें »

  • मालिक के रुपये लेकर चालक फरार

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 2:06AM (IST)

    राई में एक ट्रक चालक अपने मालिक के चार लाख रुपये लेकर फरार हो गया। ट्रक मालिक ने मामले की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। और पढ़ें »

  • पुलिस की गिरफ्त में दहेज हत्या का आरोपी

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 1:55AM (IST)

    गांव बिधलान निवासी एक महिला के जहर खाने से हुई मौत के मामले में आरोपी पति को महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिला के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया था, जिससे दहेज प्रताड़ना का खुलासा हुआ था और पढ़ें »

  • दो सिर वाली बच्ची को इलाज के लिए एम्स भेजा

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 1:43AM (IST)

    दो सिर वाली बच्ची को इलाज के लिए एम्स भेजा गया है। इससे पहले बच्ची को शुक्रवार को सरकारी अस्पताल की नर्सरी में दाखिल करवाया गया था। पहले तो यहां बच्ची को रामभरोसे छोड़ दिया गया, वही अब आनन-फानन में इसे एम्स संस्थान भेज दिया गया और पढ़ें »

  • मोटरसाइकिल सवार की गोली मारकर हत्या

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 1:28AM (IST)

    गांव मोई हुडडा के पास अज्ञात हमलावरों ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। राहगीरों ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। और पढ़ें »

  • लोकसभा और विधानसभा चुनाव होगे एक साथ - कुलदीप बिष्नोई

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 2:07PM (IST)

    सोनीपत के गोहाना कि नई सब्जी मंडी में आज हजका पार्टी दवारा आयोजित सम्मान समारोह में पहुंचे हजका सुप्रीमो कुलदीप बिष्नोई ने पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव एक साथ होगें हजका भाजपा गठबन्धन पर बोलते हुए कहा कि यह गठबंधन मजबूत है और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts