• बंगाल में नेहरू की मूर्ति के साथ छेड़छाड़, फेंकी गई स्याही

        
    Updated on: Fri, Mar 17 2018 2:53PM (IST)

    पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के काटवा टेलीफोन मैदान में देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की मूर्ति पर काली स्याही फेंकी गई. और पढ़ें »

  • बाप ने काटा बेटी के प्रेमी का कान

        
    Updated on: Fri, Feb 10 2015 10:50AM (IST)

    राज्य के बर्दवान जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के प्रेमी को सजा देने के लिए उसका कान काट लिया। युवक को कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कान काटने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। तन्मय घोष (23 वर्ष) 16 साल की एक युवती से प्रेम करने लगा। और पढ़ें »

  • सत्ता से उखाड़ फेंको ममता सरकार को: शाह

        
    Updated on: Fri, Jan 21 2015 10:01AM (IST)

    पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मंगलवार को बर्दवान में आयोजित रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जनता से तृणमूल कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने की अपील की। उन्होंने ममता बनर्जी की अगुवाई वाली और पढ़ें »

  • रंग में भंग डालने वाले सौ से अधिक हुड़दंगी गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 7:24AM (IST)

    होली के दौरान हुडदंगियों पर नजर रखने के लिए पुलिस ने कड़े इंतजाम किए थे। इसी का परिणाम रहा कि आसनसोल अंचल में सौ से अधिक लोगों को विभिन्न मामलों में गिरफ्तार किया गया। इस दौरान पुलिस ने शराब के अवैध अड्डों और जुआ अड्डों पर भी ताबड़तोड़ छापेमारी कर कई लोगों को दबोचा। और पढ़ें »

  • व्यवसायी पर लगा नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने का आरोप

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 7:15AM (IST)

    दुर्गापुर शहर के कोकोवेन थाना इलाके के एक व्यवसायी पर नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की शिकायत दर्ज हुई है। बताया जाता है कि सोमवार को कक्षा पांचवीं की छात्रा एक दुकान में गई। उसी समय दुकानदार ने उसको चॉकलेट देने के नाम पर छेड़खानी किया। और पढ़ें »

  • निश्शक्तों को दी होली की खुशी

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 7:04AM (IST)

    अखिल भारत स्वर्णकार समाज विकास एवं शोध संस्थान व‌र्द्धमान जिला कमेटी की ओर से रविवार को बर्नपुर चेसायर होम के निश्शक्तों के साथ होली मनायी गयी। स्वर्णकार समाज की ओर से निश्शक्तों को भी होली की खुशियां देने के लिए सदस्यों ने निश्शक्तों को अबीर लगाया और मिठाई दी। इसके साथ ही मच्छरदानी का वितरण किया गया। और पढ़ें »

  • गणतांत्रिक प्रणाली खत्म करने की साजिश

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2014 6:37AM (IST)

    बर्नपुर : डीवाइएफआइ की जिला कमेटी की ओर से दिलीप घोष की स्मृति में रविवार को बर्नपुर में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए और पढ़ें »

  • एसडीओ ने महिला व बच्चे को भेजा अस्पताल

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2014 6:32AM (IST)

    आसनसोल : बच्चा बेचने की खबर मीडिया व प्रशासन के पास जाने के बाद बच्चे को ले जानेवाले शख्स ने आनन-फानन में शनिवार और पढ़ें »

  • 400 लोगों ने करायी नेत्र जांच

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2014 6:28AM (IST)

    कुल्टी : कुल्टी नागरिक कमेटी द्वारा रविवार को थाना मोड़ प्राथमिक विद्यालय में 36 वां नेत्र व दंत जांच शिविर लगाया गया। शिविर का उद्घाटन मुख्य अतिथि सुशोसन और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts