• हरियाणा : विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या, मारी गईं 10 गोलियां

        
    Updated on: Fri, Jun 27 2019 11:39AM (IST)

    हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या और पढ़ें »

  • दिल्ली गैंगवार का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, जेल में बंद गैंगस्टर के कहने पर रची थी साजिश

        
    Updated on: Fri, May 28 2019 10:46AM (IST)

    दिल्ली पुलिस ने द्वारका मोड़ पर हुए गैंगवार मामले में मास्टरमाइंड गोपाल किशन उर्फ पाली को गिरफ्तार कर लिया है. इस गैंगवार में कुल दो बदमाशों की मौत हुई थी. इनमें से एक की हत्या बदमाशों ने की थी, जबकि एक बदमाश पुलिस की गोली से मारा गया था. और पढ़ें »

  • विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, तीन आरोपी गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Sep 15 2018 1:38PM (IST)

    विदेश भेजकर नौकरी दिलवाने के नाम पर बेरोजगार युवाओं से लाखों रुपये ठगने वाले गिरोह के लोगों को फरीदाबाद पुलिस ने पंजाब के मोहाली शहर से गिरफ्तार किया और पढ़ें »

  • अमित शाह के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे ग्रामीण

        
    Updated on: Fri, Apr 27 2018 11:24AM (IST)

    फरीदाबाद। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आने की संभावनाओं ने ग्रेटर फरीदाबाद के गांव रिवाजपुर और टिकावली में विकास के द्वार खोल दिए हैं। और पढ़ें »

  • फरीदाबाद: माता-पिता चले जाते काम पर तो:पड़ोसी, करते थे गैंगरेप

        
    Updated on: Fri, Mar 30 2018 3:55PM (IST)

    दिल्ली और आस-पास के इलाकों में नाबालिगों के खिलाफ अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे. अब फरीदाबाद से पड़ोसियों द्वारा घर में अकेली नाबालिग बच्ची से लगातार गैंगरेप करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है और पढ़ें »

  • महावीर जयंती: जानें उनके जीवन से जुड़ीं खास बातें

        
    Updated on: Fri, Mar 29 2018 4:16PM (IST)

    भगवान महावीर स्वामी का जन्म चैत्र शुक्ल तेरस के दिन राजा सिद्धार्थ के यहां हुआ था. माता का नाम त्रिशाला जिसे प्रियकारीनी भी कहते हैं. भगवान महावीर स्वामी का जन्म कुंडग्राम में हुआ था जो वर्तमान में बिहार के मुजफ्फरपुर में आता हैं. और पढ़ें »

  • बल्लभगढ़: दंगाइयों को गिरफ्तार करने की मांग

        
    Updated on: Fri, Jun 2 2015 5:13PM (IST)

    बल्लभगढ़ में सांप्रदायिक हिंसा बाबरी मस्ज‍िद केस का रूप धारण करता जा रहा है. मुसलमान और हिंदू समुदाय में हिंसा के आठ दिन बाद भी खींचतान है. और पढ़ें »

  • हरियाणा में फहराया देश का सबसे ऊंचा तिरंगा

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2015 12:05PM (IST)

    राजधानी दिल्ली से सटे औद्योगिक नगरी फरीदाबाद में मंगलवार को देश का सबसे ऊंचा तिरंगा (राष्ट्रीय ध्वज) फहराया गया। 250 फीट ऊंचे इस राष्ट्रीय ध्वज को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने फराया। और पढ़ें »

  • अवतार भड़ाना भाजपा में होंगे शामिल

        
    Updated on: Fri, Feb 2 2015 12:47PM (IST)

    चार बार सांसद रहे और हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री अवतार भड़ाना सोमवार सांय 4 बजे भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। भड़ाना सोमवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले और भाजपा में आस्था जताई। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह केंद्रीय कार्यालय में अवतार भड़ाना को सदस्यता दिलाएंगे। और पढ़ें »

  • मां की गोद सूनी होने से बचा ली इस फरिश्ते ने

        
    Updated on: Fri, Jan 28 2015 11:12AM (IST)

    यह किसी रूपहले पर्दे का सीन नहीं, बल्कि एक हकीकत थी। एक युवक ने फरिश्ते का रूप अख्तियार कर एक मां की गोद उजड़ने से बचा ली। फरिश्ता इसलिए क्योंकि वह इसके बाद चुपचाप बिना किसी को अपना परिचय दिए मौके से चला गया। दरअसल, वाक्या यूं है। मंगलवार सुबह न्यू टाउन रेलवे स्टेशन पर आठ बजे प्लेटफार्म नंबर-3 पर उस वक्त कोहराम मच गया, जब पलवल से नई दिल्ली जाने वाली ईएमयू में चढ़ने की धक्कामुक्की में एक... और पढ़ें »

  • सभी वादे करूंगा पूरे: विपुल गोयल

        
    Updated on: Fri, Jan 20 2015 11:52AM (IST)

    भाजपा विधायक विपुल गोयल ने नहरपार क्षेत्र में सदस्यता अभियान चलाया। इस दौरान कई लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। लोगों को संबोधित करते हुए विधायक गोयल ने कहा कि जनता ने उन पर जो विश्वास जताया है, और पढ़ें »

  • फरीदाबाद में बच्चो ने पी दो बूँद जिंदगी

        
    Updated on: Fri, Jan 19 2015 10:50AM (IST)

    जिला स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को तीन दिवसीय पल्स पोलियो प्रतिरक्षण अभियान की शुरुआत की। और पढ़ें »

  • फरीदाबाद: ठंड से जन जीवन प्रभावित

        
    Updated on: Fri, Jan 16 2015 12:56PM (IST)

    ठंड व कोहरे का जन जीवन पर व्यापक असर दिख रहा है। कोहरे की वजह से सुबह देर तक सड़कों पर वाहनों की संख्या कम रहती है। वहीं कार्यालयों में भी देरी से पहुंचने वाले कर्मचारियों की संख्या बढ़ रही है। और पढ़ें »

  • घर में सो रही नाबालिग से पड़ोसी ने किया रेप

        
    Updated on: Fri, Oct 28 2014 1:19PM (IST)

    फरीदाबाद में पिता की उम्र के युवक ने दस साल की दलित बच्ची को हवस का शिकार बनाया। बच्ची के रोने और शोर मचाने पर आरोपी भाग निकला। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है. और पढ़ें »

  • फरीदाबाद के दशहरा मैदान के पटाखा बाजार में लगी भीषण आग

        
    Updated on: Fri, Oct 22 2014 10:52AM (IST)

    फरीदाबाद के दशहरा मैदान में सजे पटाखा बाजार में मंगलवार शाम अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया है। आग लगने से लगभग 200 से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गई हैं। दमकल की गाड़ियां और एंबुलेंस मौके पर पहुंचकर स्थिति संभालने में लगी हैं। उधर, आग लगने और पढ़ें »

  • हरियाणा में भाजपा सरकार बनाएगी:- कृष्णपाल गुर्जर

        
    Updated on: Fri, Oct 16 2014 1:07PM (IST)

    केंद्रीय सड़क परिवहन राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का दावा है कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने यह दावा करते और पढ़ें »

  • दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने इनेलो पर साधा निशाना।

        
    Updated on: Fri, Sep 11 2014 1:24PM (IST)

    फरीदाबाद: रोहतक के कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा है कि विधानसभा चुनाव के बाद इस पार्टी का अस्तित्व नहीं बचेगा। और पढ़ें »

  • शरद उत्सव की तैयारी में जुड़े लोग

        
    Updated on: Fri, Sep 9 2014 1:32PM (IST)

    फरीदाबाद दुर्गाबाड़ी समिति की ओर से शरद उत्सव 2014 की तैयारी शुरू कर दी गई है। दुर्गाबाड़ी मंदिर में तैयारियों के चलते समिति की ओर से बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष एनसी दास ने की। और पढ़ें »

  • शारदा राठौर को टिकट न देने की चर्चा

        
    Updated on: Fri, Sep 9 2014 2:42PM (IST)

    बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट के दावेदार निगम पार्षद और अन्य नेता सोमवार को मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से दिल्ली में उनके निवास पर जाकर मिले। उन्होंने मुख्यमंत्री से मुख्य संसदीय सचिव शारदा राठौर को पार्टी विरोधी गतिविधियों को देखते हुए टिकट न देने के लिए कहा है। और पढ़ें »

  • रोजगार मंत्री शिवचरण लाल शर्मा का पुतला फूंका।

        
    Updated on: Fri, Sep 9 2014 2:01PM (IST)

    इंडियन नेशनल लोकदल की महिला कार्यकर्ताओं ने सोमवार को क्षेत्र के विधायक एवं श्रम एवं रोजगार मंत्री शिवचरण लाल शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन किया और पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि विधायक ने क्षेत्र की समस्याओं की ओर ध्यान नहीं दिया। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट