• बिहार: सियालदह राजधानी ट्रेन पर पत्‍थरबाजी, 6 यात्री घायल

        
    Updated on: Fri, May 29 2018 12:19PM (IST)

    बिहार में गया के पास मानपुर जंक्‍शन पर सियालदह राजधानी पर पत्‍थरबाजी हुई है. अज्ञात लोगों ने इसके कई डिब्‍बों पर पत्‍थरबाजी की. और पढ़ें »

  • बिहार : जद(यू) नेता के घर गिफ्ट में मौत का सामान, मच गई चीख-पुकार

        
    Updated on: Fri, May 26 2015 12:10PM (IST)

    गिफ्ट किसी के चेहरे पर डर पैदा कर सकता है... शायद आपका जवाब होगा नहीं। लेकिन मंगलवार को जद(यू) के जिला अध्यक्ष (ग्रामीण) अभय कुशवाहा के घर मिले एक गिफ्ट ने पूरे क्षेत्र में दहशत पैदा कर दी। और पढ़ें »

  • गया और बीजापुर में पुलिस-नक्सलियों में मुठभेड़

        
    Updated on: Fri, May 17 2015 12:58PM (IST)

    बिहार के गया जिले के नक्सल प्रभावित बाराचट्टी इलाके में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। रविवार सुबह से हो रही मुठभेड़ में पुलिस ने एक नक्सली नेता के मारे जाने का दावा किया है। और पढ़ें »

  • बिहार में लगी 'तालिबानी-अदालत', प्रेमी-प्रेमिका को सजा-ए-मौत

        
    Updated on: Fri, May 14 2015 11:52AM (IST)

    उनका गुनाह केवल इतना था कि एक-दूसरे से प्यार करते थे। बस इसलिए पूरे गांव की नजर में वे सबसे बड़े अपराधी हो गए। जान बचाने के लिए भागने की फिराक में थे, और पढ़ें »

  • त्रिदिवसीय होगा बुद्ध जयंती समारोह

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2015 4:01PM (IST)

    भगवान बुद्ध की त्रिविध 2559 वीं जयंती आगामी 4 मई को है। इस वर्ष बुद्ध जयंती को तीन दिन तक मनाने का निर्णय महाबोधि मंदिर प्रबंधकारिणी समिति द्वारा लिया गया है। और पढ़ें »

  • सोना देने वाली पहाड़ की मिट्टी को भेजा गया लैब

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2015 2:14PM (IST)

    जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर की दूरी पर बसा नीमचक बथानी का गुलेलवा पहाड़ की मिट्टी में 30 फीसदी अंष सोना का पाया गया है। पिछले दो साल से जियोलाॅजीकलज डिपार्टमेंट की टीम इस पहाड़ पर काम कर रही है। और पढ़ें »

  • मर्द ही नहीं महिलाएं भी देती हैं कुरीतियों को बढ़ावा !

        
    Updated on: Fri, Apr 8 2015 2:10PM (IST)

    मविवि के नारी शिक्षा विभाग द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित एक दिवसीय लिंग संवेदीकरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। उन्होंने नारी सशक्तिकरण के बदलते स्वरुप पर कहा केवल मर्द ही नहीं औरतें भी कुरीतियों को बढ़ावा देती हैं। और पढ़ें »

  • दक्षिण बिहार सेन्ट्रल विश्वविद्यालय के छात्राओं ने पानी को लेकर किया हंगामा

        
    Updated on: Fri, Mar 26 2015 4:01PM (IST)

    केन्द्रीय विश्वविद्यालय के छात्राओं ने छात्रावास में समुचित जलापूर्ति को लेकर बुधवार को बोधगया स्थित महिला छात्रावास में कुछ देर के लिए बवाल काटा। बाद में आक्रोशित छात्राओं ने अपनी फरियाद गया स्थित मुख्यालय में जाकर वरीय अधिकारियों को सुनाया। और पढ़ें »

  • गया: पीएच डी में मैनेजमेन्ट के विद्यार्थी हैं परेशान

        
    Updated on: Fri, Mar 25 2015 11:47AM (IST)

    पीएच डी करने वाले मैनेजमेन्ट के विद्यार्थी परेशान, कोर्स वर्क का परीक्षा हुए बीत गये तीन माह, अब तक रिजल्ट की आस में परिक्षार्थी। और पढ़ें »

  • विश्व जल दिवस पर स्कूल के छात्र छात्राओं ने निकाली जाजागरूकता रैली

        
    Updated on: Fri, Mar 23 2015 11:23AM (IST)

    शुध्द जल पीने स्वास्थ व खुशहाल जीवन जीने के साथ स्कूल के छात्र छात्राओं ने विश्व जल दिवस पर विशेष जाजागरूकता रैली निकाली गई। समाहरणालय से कार्यपालक अभियंता पीएचडी चन्द्रशेखर राम ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। और पढ़ें »

  • गया: जीतनराम मांझी ने किया मगध प्रमण्डलीय रैली आयोजन का उदघाटन

        
    Updated on: Fri, Mar 22 2015 12:53PM (IST)

    हिन्दुस्तान आवाम पाटी के मगध प्रमण्डलीय रैली का आयोजन गया जिला के गांधी मैदान में किया गया। जिसका उदघाटन पुर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने किया। और पढ़ें »

  • भूमि अधिग्रहण बिल के खिलाफ काग्रेस का पैदल मार्च

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2015 1:46PM (IST)

    बोधगया से शुरू होने वाले पैदल मार्च में राज्य के काग्रेसी बोधगया पहुंचे। बोधगया के बिड़ला धर्मशाला से यात्रा की शुरूआत की गई। इस मौके पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विधान परिषद में कांग्रेस दल और पढ़ें »

  • गया: हम जदयू के साथ है: मांझी

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2015 1:41PM (IST)

    पुर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने गोदावरी स्थित अपने आवास पर संवाददाताओं को संबोधित करते हुए गुरूवार को कहा कि हम जदयू के साथ है और जदयू के राष्टीय अध्यक्ष शरद यादव अभी-भी भी उनके नेता है। उनसे एक सवाल पूछा गया कि क्या आज भी आप जदयू में हैं और पढ़ें »

  • गया: अपराधियों का आतंक, हावड़ा दून एक्सप्रेस में यात्रियों से लाखों की लूट

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2015 2:38PM (IST)

    हावड़ा दून एक्सप्रेस में षनिवार की अहले सुबह ढ़ाई बजे धनबाद से हरिद्वार जा रहे मुराबाबाद के अजय कुमार अग्रवाल व उनके परिवार समेत रेल यात्रियों का ट्राॅली बैग लूटकर अपराधी भाग गये। और पढ़ें »

  • रालोसपा करेगी सत्ता परिवर्तन के लिए शंखनाद

        
    Updated on: Fri, Mar 13 2015 5:54PM (IST)

    सूबे के नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए रालोसपा 5 अप्रैल को पटना के गांधी मैदान में किसान व नौजवानों की विशाल रैली करेगी। रैली की तैयारी को लेकर गुरुवार को बोधगया में बैठक किया गया। और पढ़ें »

  • मोदी को 13 महीने मिले, तो बिहार को अव्वल बना देंगे : मांझी

        
    Updated on: Fri, Jan 15 2015 9:16AM (IST)

    बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बुधवार को कहा कि नरेन्द्र मोदी को गुजरात में 13 वर्ष काम करने का समय मिला, लेकिन उन्हें बिहार में 13 महीने ठीक से काम करने का मौका मिल जाए तो वे बिहार को अव्वल राज्य बना देंगे। और पढ़ें »

  • बिहार: जापानी युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप

        
    Updated on: Fri, Jan 3 2015 12:06PM (IST)

    बिहार और कोलकाता पुलिस की एक संयुक्त टीम ने एक जापानी युवती को बिहार में बंधक बनाने और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में शुक्रवार को दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। और पढ़ें »

  • बिहार: जान बचाने के लिए दलितों ने छोड़ा गांव

        
    Updated on: Fri, Sep 28 2014 1:08PM (IST)

    बिहार के एक गांव के 350 से अधिक दलित अपने गांव को छोड़ कर चले गए हैं। यह गांव गया ज़िले के टेकारी प्रखंड का पुरा गांव है। इस गांव के लगभग सौ दलित परिवार लगातार मिल रही धमकी के कारण 25 सितंबर को गांव से पलायन कर गए। पलायन करने वालों में से एक ग्रामीण लालजीत कुमार मांझी ने बताया कि एक हत्या के अभियुक्तों के परिजनों की ओर से दिए जा रहे और पढ़ें »

  • पितर भी करते परिजनों की प्रतीक्षा

        
    Updated on: Fri, Sep 13 2014 2:21PM (IST)

    श्री शिरडी साईं संध्या मंदिर स्थित द्वारकामाई सभागार से साप्ताहिक प्रवचन करते हुए श्रीसाईं चरणानुरागी भाई डा. कुमार दिलीप सिंह ने कहा कि पितृपक्ष के अंतर्गत मुक्ति तीर्थ गयाजी में पितर भी करते हैं अपने परिजनों की प्रतीक्षा। जल-तर्पण प्राप्त होने से वंचित और पढ़ें »

  • बम ब्लास्ट के जरिए भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस को उड़ाने की माओवादियों की साजिश नाकाम!

        
    Updated on: Fri, Jul 23 2014 10:52AM (IST)

    भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस को मंगलवार की रात उड़ाने की माओवादियों की एक बड़ी साजिश नाकाम हो गई. माओवादियों ने बिहार में गया के पास इस्माइलपुर और रफीगंज स्टेशन के बीच ब्लास्ट के जरिए 4 से 5 मीटर रेलवे ट्रैक उड़ा दिया था और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts