• गुजरात: ‘घोड़ा रखने के चलते’ गई भावनगर के युवक की जान, 3 गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Mar 31 2018 12:55PM (IST)

    गुजरात के भावनगर जिले में कथित तौर पर एक दलित युवक के घोड़ा रखने पर उसकी हत्या कर दी गई है। प्रदीप राठौड़ नाम का यह 21 वर्षीय युवक दलित समुदाय से ताल्लुक रखता था। और पढ़ें »

  • गुजरात: घोड़ा रखने की वजह से नहीं, इस वजह से मारा गया दलित युवक

        
    Updated on: Fri, Apr 1 2018 11:56AM (IST)

    गुजरात पुलिस ने शनिवार को दावा किया कि भावनगर में मारे गए दलित युवक को इसलिए नहीं मारा गया कि वह दलित था बल्कि उसे इसलिए मारा गया और पढ़ें »

  • गुजरातः VHP, RSS के दबाव के चलते मुस्लिम परिवार ने बेचा घर

        
    Updated on: Fri, Apr 8 2015 11:08AM (IST)

    केंद्र में मोदी सरकार के गठन के बाद हिंदूवादी संगठन किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चा या विवादों में रहते ही हैं. ताजा मामला इन संगठनों के दबदबे का है, जिस वजह से गुजरात में मुस्लिम परिवार घर बेचने को मजबूर हो गया. और पढ़ें »

  • जहाज तोड़ते वक्त हुआ विस्फोट, 5 की मौत, 7 घायल

        
    Updated on: Fri, Jun 28 2014 2:15PM (IST)

    गुजरात के भावनगर जिले के अलंग में एक जहाज को तोड़ने के लिए किए गए विस्फोट में पांच लोगों की मौत हो गई। इनके अलावा हादसे में सात लोग घायल हो गए। हादसा शिप ब्रेकिंग यार्ड की 138 नंबर यूनिट में हुआ। घायलों को भावनगर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts