• UP: अलीगढ़ में बिजली के तारों में उलझकर प्राइवेट प्लेन क्रैश

        
    Updated on: Fri, Aug 27 2019 10:29AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में चार्टर कंपनी का प्राइवेट प्लेन क्रैश हो गया है. और पढ़ें »

  • अलीगढ़ मर्डर केस: मासूम की मां की PM मोदी और योगी से गुहार- बेटी के हत्यारों को मिले फांसी

        
    Updated on: Fri, Jun 8 2019 11:33AM (IST)

    अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की जघन्य हत्या के बाद उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. इस बीच इस पूरे मामले पर बच्ची की मां का बयान आया है. और पढ़ें »

  • मायावती ने अखिलेश का क्यों छोड़ा साथ? पीछे है बड़ा गेमप्लान

        
    Updated on: Fri, Jun 7 2019 12:06PM (IST)

    बसपा सुप्रीमो मायावती ने पांच महीने के टेस्ट ड्राइव के बाद ही सपा संग गठबंधन तोड़ दिया. तर्क दिया कि अखिलेश उन्हें सपा का यादव वोट नहीं दिला पाए. जबकि जिन दस लोकसभा सीटों पर बसपा जीती, और पढ़ें »

  • स्वदेशी उपकरणों से देश होगा आत्मनिर्भर: रक्षामंत्री

        
    Updated on: Fri, Aug 11 2018 1:10PM (IST)

    रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ के जीटी रोड स्थित होटल रॉयल रेजीडेंसी में डिफेंस कॉरिडोर इंडस्ट्रियल इन्वेस्टर्स समिट का शुभारंभ किया। इस मौके पर रक्षा राज्यमंत्री सुभाष भामरे ने कहा कि ऐतिहासिक मौके पर खुद को भाग्यशाली समझता हूं। पीएम का सपना है कि देश तभी आगे बढ़ेगा, जब डिफेंस सेक्टर में आत्मनिर्भरता आएगी और पढ़ें »

  • AMU परिसर में फायरिंग से अफरातफरी, बवाल के बाद इंटरनेट बंद

        
    Updated on: Fri, May 4 2018 3:46PM (IST)

    अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर को लेकर बवाल बढ़ गया है। एक तरफ शहर और यूनिवर्सिटी परिसर में तनाव को देखते हुए और पढ़ें »

  • एससी/एसटी ऐक्ट: 6 साल में 10 मुकदमे दर्ज कराए, वसूले लाखों रुपये

        
    Updated on: Fri, Apr 12 2018 12:54PM (IST)

    यूपी के अलीगढ़ में एक दलित परिवार पर एससी/एसटी ऐक्ट का दुरुपयोग करते हुए लाखों रुपये का मुआवजा लेने का आरोप है। एक ही परिवार के सदस्यों का आरोप है और पढ़ें »

  • नवजात की मौत के बाद परिजनों ने उठाया, पोलियो दवा पर सवाल

        
    Updated on: Fri, Feb 16 2018 12:22PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पोलियो की दवा दिए जाने के कुछ घंटों बाद ही एक नवजात बच्चे की मौत हो गई। इस घटना के बाद प्रशासन सवालों के घेरे में आ गया है। और पढ़ें »

  • मदरसे समलैंगिकता के अड्डे, इन्हें बंद करो, बोले मुस्लिम प्रोफेसर

        
    Updated on: Fri, May 27 2015 11:09AM (IST)

    मदरसों में समलैंगिकता नियंत्रण से बाहर हो चुकी है। मौलाना ऐसे कृत्यों में संलिप्त हैं। हम लोग मदरसों को हटा देना चाहते हैं। एएमयू के एक प्रोफेसर वॉट्सएप पर यह टिप्पणी कर विवादों में फंस गए हैं। और पढ़ें »

  • पेपर देने आई बिन ब्याही छात्रा ने टायलेट में जन्मा बच्चा

        
    Updated on: Fri, May 15 2015 12:04PM (IST)

    श्री वार्ष्णेय डिग्री कॉलेज में बीए (व्यक्तिगत) की परीक्षा देने आई एक अविवाहित छात्रा ने प्रसव पीड़ा होने के बाद कॉलेज के टॉयलेट में ही बच्चे को जन्म दे दिया। समय पूर्व हुआ यह बच्चा सात माह का है। और पढ़ें »

  • अलीगढ़: 'धर्मांतरण' के आरोप में 7 मुस्लि‍म धर्मगुरु गिरफ्तार, राजनीति तेज

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2015 10:24AM (IST)

    धर्मांतरण के प्रयास को लेकर शनिवार को अलीगढ़ में जमकर बवाल मचा. मडराक थाना क्षेत्र के मईनाथ गांव में ग्रामीणों ने मुस्ल‍िम धर्मगुरुओं की मंशा पर शक जाहिर करते हुए पहले तो उन्हें बंधक बना लिया और पढ़ें »

  • उर्दू विवि के कुलपति बोले, 'मोदी के साथ रहने में ही भलाई'

        
    Updated on: Fri, Apr 18 2015 2:31PM (IST)

    -मौलाना आजाद नेशनल उर्दू विश्वविद्यालय (मानू) हैदराबाद के चांसलर जफर यूनुस सरेशवाला का कहना है कि हमारी कौम पतन की राह (जवाल पज़ीर) पर है। इस स्थिति में व्यक्ति या कौम की सूझबूझ चली जाती है। और पढ़ें »

  • यूपी: अचानक पत्थर टूटा और कुएं में गिरे 24 लोग

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2015 12:19PM (IST)

    अलीगढ़ जिले की सीमा पर बसे इगलास क्षेत्र के गांव पढ़ील में कुआं पूजन के दौरान हुई दुर्घटना में कुएं में गिरने से तीन मासूमों की जान चली गई, जबकि बच्चों समेत दो दर्जन लोग जख्मी हुए हैं, जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। और पढ़ें »

  • अलीगढ़ से हो सकता है बराक ओबामा पर आंतकी हमला

        
    Updated on: Fri, Dec 26 2014 9:48AM (IST)

    सिमी की स्थापना और कई बार दहशतगर्दों की आवाजाही के साक्ष्य मिलने का बदनुमा दाग झेल रहे अपने अलीगढ़ पर एक बार फिर खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। इस बार वजह है अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का दिल्ली-आगरा दौरा। और पढ़ें »

  • क्या खतना वाला हिंदू उन्हें स्वीकार होगा: कल्बे सादिक

        
    Updated on: Fri, Dec 22 2014 1:15PM (IST)

    अलकायदा, तालिबान, आईएस और हिजबुल मुजाहिदीन जैसे लोग भटके हुए हैं। सही मायनों में तो इन्हें राह दिखाने की जरूरत है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को चाहिए कि वह पहले इन सब को हिंदू बनाएं, उसके बाद देश के मुसलमानों के बारे में सोचें। और पढ़ें »

  • दूल्हे को भाभी ने चूमा तो दुल्हन ने रिश्ता तोड़ा

        
    Updated on: Fri, Dec 5 2014 11:23AM (IST)

    अलीगढ़ में फेसबुक व व्हाट्सएप के जरिए एक-दूसरे के करीब आकर शादी के बंधन तक पहुंचे एक जोड़े को छोटी-सी बात ने जुदा कर दिया। कल एक मैरिज होम में शादी करने पहुंचे इस जोड़े के बीच ऐसा खलल डाला कि वह शादी के बंधन में नहीं बंध सका। दूल्हे की तो फजीहत हुई। पिटाई खाने से लेकर कमरे में बंद रहना पड़ा। गणमान्य लोगों के हस्तक्षेप पर विवाद सुलझा, लेकिन और पढ़ें »

  • एएमयू वीसी के बयान को स्मृति ईरानी ने बताया "बेटियों का अपमान", मांगी रिपोर्ट

        
    Updated on: Fri, Nov 12 2014 10:08AM (IST)

    केंद्र सरकार ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर ले. जनरल (सेवानिवृत) जमीरूद्दीन शाह द्वारा लाइब्रेरी में लड़कियों के प्रवेश पर दी गई टिप्पणी पर रिपोर्ट तलब की है। शाह ने कहा था कि अगर लाइब्रेरी में लड़कियों के प्रवेश को इजाजत दे दी जाती है तो वहां पर लड़कों की संख्या चार गुणा हो जाएगी। एचआरडी मिनिस्ट्री के सेक्रेट्री ने यूनिवर्सिटी के वाइस और पढ़ें »

  • AMU के वीसी का बेतुका बयान, 'लाइब्रेरी में लड़कियों के आने से बिगड़ सकता है अनुशासन'

        
    Updated on: Fri, Nov 11 2014 10:48AM (IST)

    अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी में लड़कियों के प्रवेश को लेकर वीसी जमीरउद्दीन शाह ने बेतुका बयान दिया है. शाह ने कहा कि अगर यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी में लड़कियों को प्रवेश करने की इजाजत दी तो लाइब्रेरी में चार और पढ़ें »

  • सपने में हुआ गैंगरेप, सच में लिखा दी रिपोर्ट

        
    Updated on: Fri, Oct 19 2014 10:30AM (IST)

    अलीगढ़ महानगर के आईटीआई रोड के डॉ. प्रमोद वार्ष्णेय व उनके कंपाउंडर पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली नवविवाहिता अपने बयानों से पलट गई है। उसने शपथ पत्र के माध्यम से पुलिस से कोई कार्रवाई न करने का अनुरोध करते हुए कहा है और पढ़ें »

  • अलीगढ़ में ट्रक ने तीन को रौंदा

        
    Updated on: Fri, Oct 17 2014 12:21PM (IST)

    अलीगढ़ में आज काम पर जा रहे तीन लोगों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके विरोध में लोगों ने सड़क पर और पढ़ें »

  • 'प्लेन क्रैश में मौत की खबर के बाद नेताजी से मैं मिला'

        
    Updated on: Fri, Oct 12 2014 11:36AM (IST)

    नेताजी सुभाष चंद्र बोस की फौज में कैप्टन रहे अब्बास अली अपनी आखिरी सांस तक यही दावा करते रहे कि नेताजी की मौत फारमोसा के प्लेन क्रैश में नहीं हुई। पढ़िए अब्बास अली का इस बारे में क्या कहना था और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट