• मृत समझ गंगा में बहाया, दो साल बाद असम से लौटा बेटा

        
    Updated on: Fri, Apr 13 2015 2:23PM (IST)

    जाको राखे सांइयां .. मार सके ना कोय, वाली कहावत प्रखंड क्षेत्र के गेड़ाबाड़ी बाजार में एक बार फिर चरितार्थ हो गयी है। करीब दो साल पहले जिस बच्चे को मृत समझ गंगा में प्रवाहित कर दिया था और पढ़ें »

  • कटिहारः गुप्त सुचना पर पुलिस की छापामारी, 14 सट्टेबाजों गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Apr 3 2015 12:18PM (IST)

    कटिहार के नगर थाना के सामने पुलिस कप्तान ने गुप्त सुचना पर छापामारी की है। छापेमारी अंक आँकड़ो के सट्टेबाज के ठिकाने पर की गई है। यह सट्टेबाज का ठिकाना नगर थाना से महज़ दस कदम की दुरी पर था। और पढ़ें »

  • सम्पर्क यात्रा में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

        
    Updated on: Fri, Nov 22 2014 1:11PM (IST)

    बिहार में राजनितिक महौल बदला, सभी अपने अपने तरीके से वोटरों को लुभाने में लगे है, इसी कड़ी में जदयू ने संपर्क यात्रा शुरू की है, इस बावत पूर्व मुख्यमंत्री नितीश कुमार आज कटिहार फिर पूर्णिया आये और सम्पर्क यात्रा के दौरान अपनी खोई हुई प्रतिष्ठा को बचाने के लिए सभा को सम्बोधित करते वक्त वो किसी एजेंडे की बात नहीं कर सिर्फ मोदी जी की वादे की बात और पढ़ें »

  • कटिहार में तेजाब फेंके जाने से महिला की मौत

        
    Updated on: Fri, Jul 30 2014 6:14PM (IST)

    कटिहार के रागमटिया गांव में एक महिला पर गांव के एक व्यक्ति ने कथित रूप से तेजाब फेंका जिससे गंभीर रूप से झुलसने से उसकी मौत हो गई. और पढ़ें »

  • बिकने से बची मासूम युवती

        
    Updated on: Fri, Jun 5 2014 2:43PM (IST)

    सीमांचल का इलाका ह्यूमैन ट्रैफिकिंग के लिए खासा चर्चित है चाहे इसके पीछे गरीबी हो या अशिक्षा या अन्य कोई मज़बूरी। समय-समय पर बच्चों या लड़कियों की ट्रैफिकिंग के लिये यह इलाका महफूज माना जाता रहा है। और पढ़ें »

  • थमने का नाम नहीं ले रही हैं अपराध की घटनाएं

        
    Updated on: Fri, May 27 2014 4:14PM (IST)

    कटिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कल चावल व्यवसायी बबलू साह से 20 लाख रूपए लूटकर अपराधियों ने उसे गोली मार दी थी। अभी पुलिस इस लूट कांड का खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि देर रात अपराधियों ने नया टोला निवासी बच्चू साह को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बढ़ती आपराधिक घटनाओं के कारण पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। और पढ़ें »

  • स्कूल में सोई मासूम को बंद कर घर चले गए शिक्षक

        
    Updated on: Fri, May 22 2014 5:39AM (IST)

    सूबे की सरकार के सरकारी स्कूल में छुट्टी के बाद कक्षा में सोई मासूम को कमरे में ताला बंद कर शिक्षक तो अपने घर चले गए लेकिन मासूम के परिजन घंटों चिलचिलाती धूप में मासूम को ढ़ूंढ़ते रहे। देर शाम मासूम की माँ ने अपनी बिटिया की सिसकी भरी हिचकी को पहचान कर कमरे का ताला तुड़वाकर कर अपनी नन्हीं मासूम बिटिया की जान बचाई। और पढ़ें »

  • आपसी रंजिश की वजह से सगे भाई पर फेंका तेजाब

        
    Updated on: Fri, May 22 2014 3:36AM (IST)

    कटिहार के मनिहारी थाना क्षेत्र में एक भाई द्वारा दूसरे भाई पर तेज़ाब फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। किसी आपसी रंजिश की वजह से एक भाई का दूसरे भाई से विवाद चल रहा था मामला इतना आक्रोशपूर्ण हो गया की एक भाई ने अपने ही सगे भाई पर तेज़ाब फेंक दिया। और पढ़ें »

  • आग लगने से लाखों का नुकसान

        
    Updated on: Fri, May 3 2014 7:30AM (IST)

    कटिहार नगर थाना क्षेत्र की 2 नम्बर कॉलोनी में एक सिलेण्डर में हुए ब्लास्ट के कारण दर्जनों घर भीषण आग की चपेट में आ गए। जिसके कारण लोगों की लाखों की सम्पत्ति का नुकसान हो गया। आग की लपटें इतनी भयानक थी कि स्थानीय लोगों द्वारा कड़ी मशक्कत कर आग को काबू किया गया। और पढ़ें »

  • व्याकुल दूल्हे की तरह है मोदीः पवार

        
    Updated on: Fri, Apr 14 2014 1:09AM (IST)

    एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मोदी को व्याकुल दूल्हा बताते हुए उनकी आलोचना की. पवार ने कहा, 'मोदी प्रधानमंत्री बनने के लिए उस दूल्हे की तरह व्याकुल हैं जो चाहता है कि जल्द शादी हो जाए. उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण राणे पुत्र नीलेश राणे के पक्ष में रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही. और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts