• चंबा में खाई में बस गिरने से 8 लोगों की मौत, 20 घायल

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2015 1:59PM (IST)

    हिमाचल प्रदेश के चंबा में एक दुखद हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि बीस लोग घायल हो गये।घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ये हादसा सलूणी के पास ब्रोथा में हुआ है। और पढ़ें »

  • खाई में गिरी कार, एक की मौत

        
    Updated on: Fri, Sep 15 2014 12:33PM (IST)

    चुवाड़ी-चंबा वाया जोत मार्ग पर शनिवार देर रात एक गाड़ी अनियंत्रित होकर करीब ढ़ाई सौ फुट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में गाड़ी में सवार चार युवा घायल हो गए। जिनमें से एक ने बाद में अस्पातल पहुंचने पर दम तोड़ दिया। जबकि अन्य तीन अभी भी उपचाराधीन हैं। बताया जा रहा है कि इस कार में एक एनआरआइ भी सवार था। और पढ़ें »

  • चंबा में 48 घंटों से जारी है बारिश

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 12:20PM (IST)

    चंबा : मौसम के हालात अचानक बिगड़ जाने और आगामी सात मार्च तक ऐसे ही बने रहने के बाद चंबा में स्थिति चिंताजनक बन गई है। और पढ़ें »

  • महिलाओं से परेशान चंबा की पुलिस

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 12:13PM (IST)

    चंबा : शहर की पुलिस महिलाओं की हुल्लड़बाजी से परेशान है। शुक्रवार देर रात और शनिवार दोपहर बाद पुलिस को दो ऐसे मामले सुलझाने पड़ गए, जिनमें हंगामे की वजह महिलाएं बनीं और पढ़ें »

  • पांगी में नहीं पहुंचे बोर्ड कक्षाओं के प्रश्नपत्र

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 12:02PM (IST)

    पांगी : पांच मार्च से बोर्ड की परीक्षाएं हो रही हैं। मगर पांगी घाटी में अभी तक बोर्ड कक्षाओं के लिए आयोजित परीक्षाओं के प्रश्नपत्र नहीं पहुंचे हैं। और पढ़ें »

  • विकास में स्पीड ब्रेकर बनी थी भाजपा : सीएम

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 12:15PM (IST)

    तीसा : मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के चंबा में तीन दिवसीय दौरे के तहत बुधवार को विधानसभा क्षेत्र चुराह में शक्ति नाला, पंगोला नाला और पढ़ें »

  • गरोला में रहस्यमयी परिस्थिति में विवाहिता की मौत

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 12:13PM (IST)

    गरोला : जनजातीय क्षेत्र गरोला में एक 21 वर्षीय विवाहिता की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि जब वह वहां और पढ़ें »

  • देसी शराब का पांच लीटर का कैन बरामद

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 7:29AM (IST)

    चंबा : देसी शराब तस्करी के धंधे में लिप्त एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके कब्जे से भारी मात्रा में शराब बरामद की है। यह व्यक्ति शराब से भरे और पढ़ें »

  • दिमागी बुखार से ग्रस्त चार बच्चे घाटी से नहीं निकल पाए

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 7:24AM (IST)

    मौसम की बेरहमी के चलते शुक्रवार को भी पांगी क्षेत्र के लोगों को हवाई उड़ान का इंतजार करके किलाड़ हेलीपैड से निराश लौटना पड़ा। इससे पहले भी किलाड़-भुंतर के लिए और पढ़ें »

  • हवा में सैर के बाद चंबा लौटा चौपर

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 7:20AM (IST)

    चंबा : जनजातीय क्षेत्र पांगी के लिए उड़ान का इंतजार कर रहे करीब 25 लोगों की मुराद शुक्रवार को पूरी तो हुई, लेकिन खराब मौसम की वजह और पढ़ें »

  • मुसीबत के समय डायल करें टॉल फ्री नंबर

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 7:17AM (IST)

    चंबा : महिलाओं और बच्चों को अगर कोई मुसीबत आन पड़े तो वह टाल फ्री नंबर पर काल कर सकते हैं। काल सेंटर में जैसे ही फोन आएगा। उसे और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट