• किस्मत ने खेला खेल, होने वाली भाभी बन गई बीवी

        
    Updated on: Fri, Jun 6 2015 1:27PM (IST)

    तुर्की गांव में एक अनोखा मामला प्रकाश में आया है। यहां एक युवक की शादी तय हुई थी। बारात लगने ही वाली थी। दुल्हन भी सज-धजकर सभी रस्मों के लिए तैयार थी। और पढ़ें »

  • नारेबाजी हुई तो मांझी ने दिया लाठीचार्ज का आदेश

        
    Updated on: Fri, Feb 1 2015 10:30AM (IST)

    बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एक बार अपने बयान को लेकर विवादों के घेरे में आ गए हैं. दरभंगा के नागेंद्र झा स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री ने मंच से नारेबाजी कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज करने का आदेश दे दिया और पढ़ें »

  • दरभंगा पुलिस ने भारत नेपाल डकैत गिरोह के सरगना समेत चार गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Jan 27 2015 12:16PM (IST)

    दरभंगा पुलिस ने भारत नेपाल डकैत गिरोह के सरगना समेत चार लोगो को दो देसी कट्टा छह जिन्दा कारतूस एवं लाखो के जेवर व 10 मोबाइल और 28 हजार रूपये सहित गिरफ्तार करने में सफलता पाई है, एसएसपी दरभंगा मनु महाराज ने उक्त बाते प्रेस को सम्बोधित और पढ़ें »

  • चरमरा गई सूबे की सरकार

        
    Updated on: Fri, Jan 21 2015 11:19AM (IST)

    दरभंगा नगर भाजपा की बैठक मंगलवार को मिर्जापुर गोशाला में नगर अध्यक्ष प्रमोद शरण साहु की अध्यक्षता में हुई। इसे संबोधित करते हुए नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा कि सूबे में सरकार चरमरा गई है। जनता भाजपा की ओर देख रही है। और पढ़ें »

  • दरभंगा: विधानसभा चुनाव में 75 सीटों पर लड़ेगी लोजपा

        
    Updated on: Fri, Jan 21 2015 12:01PM (IST)

    दरभंगा शहर में लोकजनशक्ति पार्टी के कार्यालय का उदघाटन करने आये समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के लोकजनशक्ति पार्टी के सांसद तथा केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के छोटे रामचन्द्र पासवान के छोटे भाई रामचन्द्र पासवान ने मिडिया से बात करते हुए स्पष्ट और पढ़ें »

  • दरभंगा: पुलिस बन कर स्वर्ण व्यवसायी के घर किया डकैती

        
    Updated on: Fri, Jan 21 2015 11:44AM (IST)

    बीती रात शहर सुंदरपुर मोहल्ले में स्वर्ण व्यवसायी प्रभाकर ठाकुर के घर में पुलिस के वेश में 15-20 की संख्या में आये अज्ञात अपराधियों ने जमकर लूटपाट करते हुए लाखो रुपये तथा जेवर लूट कर चलते बने। डकैती के बाबत सिटी एसपी का कहना था की रात और पढ़ें »

  • दरभंगा: विश्वविधालय में प्रशासन की लापरवाही, काटे गये चन्दन के पेड

        
    Updated on: Fri, Jan 17 2015 12:58PM (IST)

    ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कैंपस से चोरो ने पांच चन्दन के पेड को काटलिया। जिसकी बाजार में कीमत करीब 10 लाख रूपये बताई जा रही है ये सभी पेड करीब 40 से 50 साल पुराने हैं। इस पेड को दरभंगा महाराज कामेश्वर सिंह ने बड़ी ही चाव और पढ़ें »

  • दरभंगा: चार बच्चो की माँ ने प्रेमी संग की पति की निर्मम ह्त्या

        
    Updated on: Fri, Jan 9 2015 1:57PM (IST)

    दरभंगा पुलिस ने पति की हत्या का उदभेदन करते हुए पति की निर्मम हत्या के मामले में कातिल पतनी को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार किया है, कातिल पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ अपने विकलांग पति की हत्या करवाया जो खुद प्रेस और पुलिस के सामने इस ह्त्या और पढ़ें »

  • दरभंगा: होमगार्ड हत्या और लूट काण्ड में चार शातिर हत्यारे सह लुटेरे गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Jan 7 2015 4:48PM (IST)

    दरभंगा पुलिस ने बीते तीन जनवरी को एक होमगार्ड की निर्मम हत्या करने वाले हत्यारे और इसी जनवरी महीने में दरभंगा जंक्सन के करीब रेलवे यात्रियों को अपना शिकार बनाने वाले चार शातिर हत्यारे सह लुटुरे को उसके गैंग के सरदार के साथ अपराध की योजना और पढ़ें »

  • दरभंगा: करोड़ो रूपये मूल्य के चोरी के जेवरात सहित पांच गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Dec 21 2014 12:57PM (IST)

    दरभंगा पुलिस एवं मधुबनी की पुलिस की संयुक्त टीम ने आई जी दरभंगा के नेतर्त्व में कड़ोड़ो रूपये मूल्य के जेवरात एवं कई अन्य कीमति सामान की चोरी का उद्भेदन करने में कामयाबी हासिल की है बता दे की ये है प्रोफाइल चोरी की घटना हरयाणा राज्य के गुडगाँव के डीएलएफ फेज 2 में नौकर के रूप में रह रहे एक नौकर ने पिछले बीस सितम्बर 2014 को वहां के एक मारवाड़ी के घर से करोड़ो रुपए और पढ़ें »

  • तिहरे हत्याकांड के कुख्यात मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Dec 20 2014 2:16PM (IST)

    दरभंगा पुलिस ने वर्ष 2011 के जुलाई माह में मनीगाछी प्रखंड के नेहरा पेट्रोल पम्प ट्रिपल मर्डर लूट काण्ड में फरार कुख्यात इनामी अपराधी नित्यानंद झा को गिरफ्तार करने में आखिरकार सफलता हासिल कर लिया और पढ़ें »

  • मरीज का इलाज कराने आये परिजन को जूनियर डाक्टरों ने पीटा

        
    Updated on: Fri, Dec 19 2014 1:15PM (IST)

    कहावत है की डाक्टर भगवान का रूप होते है लेकिन दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के जूनियर डाक्टर ने जो कारनामा कर दिखाया है उससे हैवान भी शर्मा जाए। जी हा मानवता को शर्मसार कर देने वाली वारदात डीएमसीएच में हुआ है जहाँ जूनियर डाक्टरों ने मरीज के परिजन को सिर्फ इसलिए पीट दिया क्योकि वह बार बार अपने मरीज के इलाज हेतु डाक्टर से प्राथन कर रह था और डाक्टर थे की उसकी सुनने की और पढ़ें »

  • सऊदी में फंसे दर्जनो बिहारी मजदूर, मोदी से कर रहे रिहाई की मांग

        
    Updated on: Fri, Dec 18 2014 12:39PM (IST)

    सऊदी अरब में फंसे भारतीयों में दर्जनो बिहार के भी मजदूर है जो अपने वतन की वापसी के लिए तरस रहे है। उनमे कई लोग ऐसे भी है , जो नौकरी दिलाने के नाम पर भारतीय एजेंट की ठगी के शिकार होकर सऊदी अरब जा पहुंचे और वहाँ बंधक बने हुए है। वहां फंसे लोगो और पढ़ें »

  • दरभंगा से सांसद कीर्ति आज़ाद के काफिले पर हमला

        
    Updated on: Fri, Sep 19 2014 12:14PM (IST)

    बाबा विश्वकर्मा की प्रतिमा विसर्जन में सम्मिलत होने आये भाजपा सांसद कीर्ति आजाद के काफिले एक खास समुदाय के लोगो ने हमला कर दिया , पुलिस की मौजूदगी में हमला काफिले के साथ चल रही सबसे पिछली गाडी पर किया गया और पुलिस मूक दरसक बनी रही जबकि लोग किसी तरह अपनी जान बचाकर वहा से भागे और पढ़ें »

  • युवक की मौत पर परिजनो ने किया अस्पताल प्रशासन के खिलाफ हंगामा

        
    Updated on: Fri, Sep 15 2014 2:25PM (IST)

    दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल के आईसीयू में मौत के बाद एक बार फिर बवाल हुआ। इस बार डी एम सी एच के आईसीयू में नजारा कुछ अलग ही था पुरे आईसीयू में डाक्टरों का पता नही था और परिजन के साथ - साथ गाँव वाले २२ वर्षीय युवक ओम प्रकाश की मौत के विरोध में अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जम के हंगामा और पढ़ें »

  • काम पर लौटी डीएमसीएच अस्पाताल की नर्से

        
    Updated on: Fri, Sep 15 2014 2:08PM (IST)

    डीएमसीएच की नर्से सोमवार की सुबह से अपने काम पे लौट आई है। इन लोगो की माँग थी की सरकार से नौकरी नियमित करने एवं वेतन देने की मांग कर रही हैं। पटना में मुख्यमंत्री के वार्ता के बाद से सूबे में चल रहे र्सो अपने काम पर वापस लौट गयी है। वही डीएमसीएच में अनुबंधित नर्से के हड़ताल के बाद यहां की व्यवस्था और पढ़ें »

  • तीसरी की छात्रा से दुष्कर्म, जिंदगी और मौत से जूझ रही मासूम

        
    Updated on: Fri, Sep 17 2014 1:12PM (IST)

    मधुबनी जिले के मधेपुर थाना क्षेत्र में तीसरी कक्षा की एक छात्रा से दुष्कर्म की घटना ने सारे समाज को झकझोर कर रख दिया है। वेह्शी दरिंदे की हवस की शिकार बानी और पढ़ें »

  • दिनदहाड़े अपराधी ने युवक को गोली मारी, युवक घायल

        
    Updated on: Fri, Sep 16 2014 1:41PM (IST)

    अक्सर सुनने को मिलता है की अपराधी ने सुनसान जगह पर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया। लेकिन जरा गौर कीजिये आप कहीं ऐसी जगह बैठे हों जहां हर और पढ़ें »

  • बाढ़ पीड़ितों पर पुलिस ने बरसाई गोलियां

        
    Updated on: Fri, Sep 10 2014 9:55AM (IST)

    दरभंगा मे आए भीषण बाढ़ से बेघर हुये लोगो अपने जीवन को किसी तरह जीने को मजबूर है इस आपदा ने पहले घर छीना फिर काम काज , जिसके चलते लोगो को भारी मुसीबतों का सामना करना पर रहा है| सरकार के द्वारा घोषणाओ का लाभ भी सही से नही मिल पा रहा है| गाँव के मुखिया और प्रखण्ड के पदाधिकारी के मिली भगत से रिलीफ लिस्ट में नाम नही रहने के कारण कई लोग रिलीफ से वंचित और पढ़ें »

  • ससुराल रूपी हवालात में कई साल कैद रही दुल्हन !

        
    Updated on: Fri, Sep 8 2014 1:43PM (IST)

    समाज में सास-बहू के बीच अनबन और जुल्मो-सितम के किस्से आम हैं, लेकिन क्या कोई सास इस कदर हैवानियत की हद पार कर जाएगी यकीन नहीं होता। नई नवेली दुल्हन गूंजा के साथ चार सालों में जो कुछ हुआ उसे सुनकर कोई भी पत्थर दिल पिघल जाए। गूंजा के साथ परिस्थितियां और उसके साथ प्रताड़ना की घटना चीख-चीखकर यह बयां करती हैं। गूंजा की दर्द-ए-दास्तां चौंकाती है। हैरान करती है,झकझोरती है। सोचने पर मजबूर करती है... और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts