• नोएडा में युवा कांग्रेस ने किया केंद्रीय मंत्री का घेराव

        
    Updated on: Fri, Jan 29 2015 10:29AM (IST)

    युवा काग्रेस गौतमबुद्ध नगर के जिला अध्यक्ष दीपक चोटीवाला के नेतृत्व में बुधवार को युवा काग्रेस ने सेक्टर-15-ए स्थित स्थानीय सासद व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के आवास का घेराव कर धरना दिया। और पढ़ें »

  • ऑटो हड़ताल आज से

        
    Updated on: Fri, Jan 27 2015 11:39AM (IST)

    नोएडा:- नोएड-ग्रेटर नोएडा के 9000 ऑटो चालक मंगलवार से दो दिन की घोषित हड़ताल पर रहेंगे। दो दिवसीय हड़ताल से लाखों लोगों को ट्रांसपोर्ट की समस्या जूझना पड़ सकता है। और पढ़ें »

  • नौकरानी से किया रेप, जान से मारने की धमकी

        
    Updated on: Fri, Apr 27 2014 2:36AM (IST)

    देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. नोएडा के थाना सेक्टर 49 इलाके में एक इंजीनियर ने अपनी नौकरानी के साथ रेप किया और मुंह बंद नहीं रखने पर जान से मार देने की धमकी भी दी.आरोपी इंजीनियर ने नौकरानी को दिल्ली की एक प्लेसमेंट एजेंसी से 14 अप्रैल को घर में काम करने के लिए हायर किया था. नौकरानी और कंपनी को इंजीनियर के इरादे के बारे में जरा सी भनक भी... और पढ़ें »

  • नोएडा में नाबालिग युवती को किया अगवा,चार दिन तक करते रहे गैंगरेप

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2014 11:33AM (IST)

    देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में दिनदहाड़े एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ चार दिनों तक गैंगरेप करने का मामला सामने आया है और पढ़ें »

  • उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के आदेश

        
    Updated on: Fri, Apr 9 2014 3:29AM (IST)

    गौतम बुद्ध नगर संसदीय सीट पर 10 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए चल रहा चुनावी प्रचार का शोर मंगलवार शाम 6 बजे थम गया। वोटिंग के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts