• बिहार: लड़की से सरेआम छेड़छाड़ मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2018 12:45PM (IST)

    बिहार के जहानाबाद में एक लड़की से सरेआम छेड़छाड़ के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. और पढ़ें »

  • बिजली मांगने पर जब भड़क गए सीएम

        
    Updated on: Fri, Aug 29 2014 5:46PM (IST)

    बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अपने ही विधानसभा क्षेत्र में बिजली की मांग कर रहे लोगों पर भड़क गए। उन्होंने उनसे साफ कह दिया कि आप हमें वोट नहीं देते हैं। जीतन राम मांझी जहानाबाद जिले के मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र के झमनबिगहा गांव के करीब एक सभा को संबोधित कर रहे थे और पढ़ें »

  • दलित को मुख्यमंत्री बनाकर नीतीश ने दिया जहानाबाद की जनता को तोहफा: अभिराम शर्मा

        
    Updated on: Fri, May 20 2014 7:28AM (IST)

    जहानाबाद के कारगिल चौक पर जेडीयू कार्यकर्ताओ के अनशन स्थल पर पहुंचे जेडीयू के विधायक अभिराम शर्मा ने अनशनकारियों को फूलों की माला पहनाई और अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर अनशन समाप्त करवाया। उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दलित कार्ड खेला है और दलित को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा कर जहानाबाद के लोगों को तोहफा दिया है। और पढ़ें »

  • भाजपा और आरएसएस को बढ़ावा देने के लिए नीतीश जिम्मेदार: तेजस्वी यादव

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2014 8:40AM (IST)

    जहानाबाद के रतनी प्रखंड के मैदान में लोकसभा चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव ने भाजपा और आरएसएस के बढ़ावा देने के लिए नीतीश को जिम्मेदार ठहराया। और पढ़ें »

  • नेताओं की वादाख़िलाफी से तंग आकर ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार का ऐलान

        
    Updated on: Fri, Apr 8 2014 7:43AM (IST)

    देश में लोकतंत्र का महापर्व लोकसभा चुनाव जारी है, लेकिन नेताओं की वादाख़िलाफी के कारण जहानाबाद के बेदौली गांव के ग्रामीणों ने वोट बहिष्कार करने का एलान कर दिया है और पढ़ें »

  • धरती पर स्वर्ग लाने के लिए मोदी के पास जादू की छड़ी है'? : नितीश

        
    Updated on: Fri, Apr 5 2014 2:51AM (IST)

    कुमार ने गुजरात में विकास के दावे की नकारते हुए कहा कि बीजेपी इस बारे में लगातार ढोल पीट रही है। उन्होंने कहा कि मीडिया रिपोर्टों के अनुसार गुजरात सरकार ने हाल ही में जमीनी स्तर पर 5,300 रूपए प्रति महीने पर 1500 लोगों की राजस्व अधिकारियों के रूप में भर्ती के लिए विज्ञापन प्रकाशित किया था। और पढ़ें »

  • लालटेन से दोबारा रोशनी लाएगें मुनीलाल

        
    Updated on: Fri, Apr 1 2014 7:51AM (IST)

    महेश कुमार/जहानाबाद: राजद सुप्रीमो जहां एक तरफ अपनी पार्टी की मजबूती के लिए हर स्तर पर कार्य कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ राजद के नेता जहानाबाद में राजद उम्मीदवार को बाहरी कहकर ज़िले में हलचल पैदा कर रहे हैं और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts