• होली 2019: ये टिप्स बनाएंगे आपकी होली पार्टी को यादगार...

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2019 11:42AM (IST)

    होली 2019: रंगों के त्योहार होली ने दस्तक दे दी है. सभी लोगों में होली का त्योहार मनाने को लेकर काफी खुशी और उत्साह है. होली पर रंगों के साथ तो मस्ती की ही जाती है, लेकिन होली पार्टी का भी अपना ही मजा होता है. और पढ़ें »

  • प्रगट भए 'नंदलाला', मथुरा समेत देश भर में लोगों ने लगाया जयकारा

        
    Updated on: Fri, Sep 4 2018 2:57PM (IST)

    वान कृष्ण के जन्मदिवस के रूप में मनाए जाने वाला पर्व जन्माष्टमी सोमवार को मथुरा, वृंदावन और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत पूरे देश में पारंपरिक श्रद्धा एवं हर्षोल्लास के साथ मनाया और पढ़ें »

  • जन्माष्टमी पर राशि अनुसार कृष्ण जी को करें प्रसन्न, होंगे लाभ

        
    Updated on: Fri, Sep 2 2018 3:20PM (IST)

    श्रीकृष्ण जन्माष्टमी हर साल पूरे देश में धूमधाम से मनाई जाती है. इस बार जन्माष्टमी का संयोग दो दिन का और पढ़ें »

  • वेदांती महाराज का बड़ा बयान- वैसे ही बना लेंगे राम मंदिर

        
    Updated on: Fri, Jun 25 2018 12:33PM (IST)

    विश्व हिंदू परिषद और राम मंदिर न्यास के संत रामविलास वेदांती का दावा है कि 2019 के पहले कभी भी अचानक मंदिर निर्माण शुरू हो सकता है और पढ़ें »

  • सिपाही नहीं लाया दूध तो ASP ने लिखाई रपट, कांस्टेबल

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2018 5:03PM (IST)

    यूपी के मथुरा जिले में एक एडिशनल एसपी ने अपने सिपाही को दूध लाने के लिए कहा था. लेकिन सिपाही ने ना फरमानी की. साहब का पारा चढ़ गया. एडिशनल एसपी सीधे थाने पहुंचे और उस सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज और पढ़ें »

  • उत्तर प्रदेश: सड़क हादसे में दिल्ली AIIMS के तीन डॉक्टरों की मौत !

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2018 11:42AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र में एक भयानक हादसा हुआ है। यहां से होकर गुजर रहे यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए एक सड़क दुर्घटना में दिल्ली एम्स के 3 डॉक्टरो की मौत हो गई और पढ़ें »

  • पिता के खिलाफ थाने पहुंची बेटी, पुलिस अंकल हमें स्कूल जाना है

        
    Updated on: Fri, Mar 14 2018 1:34PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक बेटी अपने ही पिता के खिलाफ शिकायत करने पुलिस के पास जा पहुंची. आठ साल की बच्ची के साथ उसकी मां भी थी. और पढ़ें »

  • मुझे भी आस्था का अधिकार:- योगी, CM

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2018 12:48PM (IST)

    होली से पहले श्रीकृष्ण की जन्मभूमि मथुरा पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी को भी कोई त्यौहार मनाने की मनाही नहीं है, ये अधिकार उन्हें भी है. और पढ़ें »

  • अफसरों के लिए बांके बिहारी मंदिर में टूटी मर्यादा, कोर्ट की अवहेलना

        
    Updated on: Fri, Jul 2 2015 12:49PM (IST)

    जन-जन की आस्था के केंद्र विश्व विख्यात ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में एक बार फिर वीआईपी के लिए परंपरा टूटी। मंदिर के सेवायतों पर आरोप लग रहा है और पढ़ें »

  • मथुरा:- हाइवे पर बस स्टेण्ड बनाने प्रक्रिया तेज

        
    Updated on: Fri, Jun 30 2015 3:07PM (IST)

    लम्बे समय से प्रस्तावित हाइवे पर नए बस स्टेण्ड का कार्य अब प्रगति पर है, हाईवे पर पराग डेयरी की जमीन पर प्रस्तावित इस बस अड्डा के लिए शासन ने 15 करोड़ की धनराशि पराग डेयरी प्रबंध समिति को सौंप दी है। और पढ़ें »

  • बिजली कनेक्शन ना होने पर चोरी को मजबूर कालोनीवासी

        
    Updated on: Fri, Jun 18 2015 2:15PM (IST)

    थाना हाइवे के अंतर्गत गिरधरपुर क्षेत्र की गीताबिहार एवं काबेरी कुञ्ज कालोनियों मैं बिजली के कनेक्शन जारी नहीं किये गए हैं, अनएप्रूव्ड कालोनी एवं बजट ना होने का हवाला देकर विभाग से वापस लौटा दिया जाता है और पढ़ें »

  • गिरफ्त में आया '700 अरब का दावेदार', खुले गहरे राज

        
    Updated on: Fri, Jun 11 2015 9:21AM (IST)

    विश्व प्रसिद्ध बरसाना के श्रीजी मंदिर और मंदिर से जुड़ी 700 अरब की संपत्तियों पर कब्जे के प्रयास के मामले में दिनेश कुमार दास सहित दस लोगों को पुलिस ने पकड़कर जेल भेजा है। और पढ़ें »

  • मथुरा: जिला कारागार में कैदी के पास मिले बीडी सिगरेट!

        
    Updated on: Fri, Jun 8 2015 3:51PM (IST)

    कुछ समय पूर्व ही जिला जेल में सनसनीखेज गैंगवार की घटना से भी जेल प्रशासन ने सबक नहीं लिया है उसके बाद भी जेल प्रशासन अपने पुराने ढर्रे पर ही चल रहा है और पढ़ें »

  • बरसाना: राधा रानी मंदिर पर कब्जे की खबर से सनसनी

        
    Updated on: Fri, Jun 6 2015 3:19PM (IST)

    बरसाना के विश्वप्रसिद्द राधारानी मंदिर पर 'कब्जे' की खबर से सनसनी फैल गयी। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस के साथ पीएसी के जवानों ने मंदिर को घेरे में ले लिया। और पढ़ें »

  • एक ही गाँव मैं हेपेटाइटिस के संभावित 250 मरीज, होगी जांच!

        
    Updated on: Fri, May 28 2015 5:18PM (IST)

    प्रधानमंत्री मोदी की मथुरा सभा के दौरान प्रकाश मैं आया मामला जिसमें मथुरा के गाँव बरहाना के लोग गाँव मैं फ़ैली बीमारी पर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही को लेकर मोदी की सभा के दौरान शिकायत करने आ रहे थे और पढ़ें »

  • 'दिल्‍ली के गलियाराें में दलालों के लिए कोई जगह नहीं' :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

        
    Updated on: Fri, May 25 2015 5:53PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय के गांव नगला चंद्रभान में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे। उन्हें सुनने के लिए यहां पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे। अपने संबोधन में मोदी ने कहा कि ब्रज की भूमि के कण-कण में श्रीकृष्ण का वास है। और पढ़ें »

  • पीएम मोदी आज मथुरा में देंगे अपने काम का हिसाब

        
    Updated on: Fri, May 25 2015 11:09AM (IST)

    श्रीकृष्ण और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की धरती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को कदम रखेंगे। वे यहां बड़ी रैली को संबोधित कर केंद्र सरकार की एक साल की उपलब्धियां गिनाएंगे। और पढ़ें »

  • मोदी की मथुरा रैली में अटल को न्योता, आडवाणी को नहीं

        
    Updated on: Fri, May 22 2015 2:35PM (IST)

    भाजपा में पितृपुरुष का दर्जा प्राप्त वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मथुरा रैली का न्योता नहीं दिया गया। 25 मई को होने वाली रैली के में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को आंमत्रित किया गया है और पढ़ें »

  • धूमधाम से निकली महर्षि परशुराम की शोभा यात्रा

        
    Updated on: Fri, May 18 2015 6:20PM (IST)

    कोशीकलां मैं श्री ब्राह्मण सभा द्वारा रविवार शाम को भगवान परशुराम की भव्य शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा का नगर भ्रमण के दौरान भव्य स्वागत हुआ. और पढ़ें »

  • ओलावृष्टि के कारण मृतक किसानों को मिलेंगे सात लाख !

        
    Updated on: Fri, May 14 2015 4:21PM (IST)

    पिछले दिनों हुयी ओलावृष्टि के कारण फसलों मैं हुए निकुसान से घबराकर मृतक किसानों को अब तक पांच-पांच लाख रुपये की मदद दी जा रही थी। जिसमें डेढ़ लाख रुपये केंद्र सरकार की ओर से और साढ़े तीन लाख रुपये राज्य सरकार की ओर से दी जा रही थी। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts